आर्या को अनुपमा की गोद में देते हुए भावुक हुआ वनराज, तोषु ने लिया चौकाने वाला फैसला

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया। तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब वह अनुपमा और अनुज के घर पहुँच गई है। जहाँ हमें नए मोड़ देखने को मिलेंगे।

एपिसोड की शुरुआत में किंजल ने राखी से परितोष का सच छुपाने की शिकायत की। वह राखी को सिर्फ अपने पति पर हावी होकर मॉडर्न बनने की कोशिश करने का ताना मारती है।

किंजल की बाते सुनकर राखी चुप रहती है। किंजल काव्या को उसे छोड़ने के लिए कहती है, लीला किंजल को अनुपमा के बजाय राखी के घर जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि अगर किंजल अनुपमा को चाहती है तो वह उसे घर बुला लेगी।

किंजल-लीला में हुई बहस
किंजल लीला से पूछती है कि वह अभी भी अनुपमा पर कंट्रोल करने की कोशिश क्यों करती है। लीला कहती है क्योंकि अनुपमा उसकी बेटी है। किंजल लीला से पूछती है कि आखिरी बार उसने अनुपमा से कब पूछा था कि वह ठीक है या नहीं।

काव्या बीच में बोलती है कि लीला को सिर्फ चीजों को ठीक करने के लिए अनुपमा की जरूरत है। लेकिन लीला ने किंजल और काव्या को भाषण न देने की बात कहते हुए कहा कि किंजल अनुपमा के घर नहीं जाएगी।

परितोष ने समर से की रिक्वेस्ट
परितोष समर से कहता की कि किंजल उसका फोन नहीं उठा रही है। समर कहता है कि किंजल अभी भी उससे नाराज़ है। परितोष ने समर से किंजल और आर्या को वीडियो कॉल करने की रिक्वेस्ट की।

समर ने परितोष को बताया कि किंजल ने शाह हाउस छोड़ दिया है और अनुपमा के साथ रहने गई है। परितोष कहता है कि अब अनुपमा किंजल को उसे तलाक देने के लिए उकसाएगी जैसे उसने वनराज के साथ किया था।

वनराज हुआ इमोशनल
इधर वनराज और काव्या किंजल को अनुपमा के घर पहुँचते हैं। वनराज आर्या को अनुपमा की गोद में देता है और उसे किंजल और बच्चे को संभालने के लिए कहता है। वनराज आगे कहता है कि घर की जिम्मेदारी ने उसे अपने बच्चों के बचपन की याद दिला दी और अब तोषु की हरकतों ने उसे आर्या से अलग कर दिया। वह इमोशनल हो जाता है।

फिर अनुज वनराज को गले लगाता है और उससे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वे किंजल और आर्या का ख्याल रखेंगे। बरखा और अंकुश कहते हैं कि बच्चे दोनों परिवारों को एक साथ ला रहे हैं। समर, परितोष से कहता है कि उसकी गलती के कारण किंजल ऐसे रिएक्ट दे रही है। फिर परितोष अपना जीवन ख़त्म करने का फैसला करता है।

इधर किंजल अनुपमा से बिना बताए उसके घर आने के लिए माफी मांगती है। अनुपमा ने किंजल से औपचारिकता बंद करने को कहा। किंजल अनुपमा से अपने काम में बाधा न डालने के लिए कहती है। वह तोषु की कॉल की साल को भी अनुसना कर देती है। अनुपमा अनुज को उसका सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू कहती है। फिर बरखा किंजल से परितोष को तलाक देने के लिए कहती है।

प्रीकैप: किंजल अनुपमा को बताती है कि आर्या के गले में कुछ फंस गया है। तभी अनुज की तबियत खराब होती है और यह देखकर अनुपमा परेशान हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter