‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: सेट पर खुद अपने स्टंट परफॉर्म करती हैं आशी सिंह, बोली- ‘अपने स्टंट खुद करना पसंद है’

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ ने अपने प्रीमियर के बाद से ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। दर्शक मीत हुड्डा उर्फ ​​मंजरी और मीत अहलावत के बीच की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं।

वहीं एक्ट्रेस आशी सिंह अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। आशी ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं।

आशी को अपने स्टंट खुद करना पसंद है
आशी सिंह लगातार अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट कर दर्शकों को सरप्राइज़ करती रही हैं। उन्होंने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने मीत हुड्डा के किरदार में खुद को ढालने के लिए हरियाणवी सीखने से लेकर कार ठीक करने का तरीका तक सीखा है। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मुझे शो में मीत हुड्डा के रूप में अपने स्टंट खुद करना पसंद है।

एक बार जब मुझे पहली बार रोड रोलर पर कूदने के सीन के बारे में बताया गया था तब मुझे इस बारे में थोड़ा शक था कि मैं इसे कैसे करुँगी लेकिन मैं फ्लो के साथ करती गई और सही शॉट मिल गया’।

सीन को करने के लिए आशी ने की प्रैक्टिस
आशी ने आगे कहा कि ‘उस सीन सबसे अच्छी बात ये थी कि मैं इस सीन को ठीक उसी तरह से कर सकती थी जैसे मेरे डायरेक्टर ने उसे सोचा था। मैंने नए व्हीकल की आदत डालने के लिए कई बार सीन का अभ्यास किया।

रोड रोलर अच्छी स्पीड से आगे बढ़ रहा था, और उस पर कूदना मुश्किल था। भारी व्हीकल होने के कारण इसे रोकने के लिए मुझे पैडल पर भी काफी जोर लगाना पड़ा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashi Singh (@i_ashisinghh)

यह भी पढ़ें: आशी सिंह ने सेट पर को-एक्टर्स के साथ किया डांस, शानदार मूव्स के कायल हुए फैंस

आशी के लिए थी रोमांचक चुनौती
आशी के मुताबिक उनके लिए इसे पार करना एक रोमांचक चुनौती थी। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि मुझे शो में दर्शकों को कुछ नया करने के लिए और अधिक अवसर मिलेंगे’।

बता दें कि हाल ही में दर्शकों ने देखा कि मीत हुड्डा ने अपनी बहन मानुषी को बचाने के लिए वह एक चलते रोड रोलर से सड़क पर कूद गई। यह स्टंट आशी ने खुद किया था।

और अपनी परफॉर्मेंस को यथासंभव रियल रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। दरअसल, शो के लिए सीखने तक, नए लुक्स को आजमाने तक, अब मीट में खुद से डेयरडेविल स्टंट करने तक, वह सभी को प्रभावित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

जब आशी डेयरडेविल स्टंट करने और शानदार प्रदर्शन देने की बात करती है, तो आने वाले एपिसोड में दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे बर्फी देवी (अस्मिता शर्मा) ईशा (तमन्ना जायसवाल) के गलती से अपनी बेटी से शादी करने के लिए मीत अहलावत से शादी करने के लिए कहती है।

दीप (आशुतोष सेमवाल) को मारता है। क्या मीत अहलावत उनकी मांगों को मानेंगे? या फिर मीत हुड्डा उन्हें इस स्थिति से बाहर निकाल पाएंगे?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close