‘गुम है किसी के प्यार में’: अश्विनी की बातों में आकर बदल जाएगी पाखी, विराट को पाने के लिए करेगी हदे पार

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक तरफ जहां सावी के सामने उसके बाबा को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन अब जल्द ही यह सच विराट के सामने आने वाला है। जबकि दूसरी तरफ पाखी भी अब विराट के लिए नई चाल चलने वाली है।

फिर से बदल जाएगी पाखी
शो में हमने देखा कि अश्विनी पाखी को उसकी वॉर्निंग के बारे में याद दिलाती है जो उसने साईं को सभी के जीवन में वापस लाने पर दी थी। वह पाखी से यह भी कहती है कि वह अतीत को नहीं बदल सकती लेकिन अपने वर्तमान पर काबू रख सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाखी अब अश्विनी की बातों में आकर फिर से बदलने वाली है और विराट को पाने के लिए प्लानिंग करेगी।

विराट के करीब जाएगी पाखी
खबरों के अनुसार पाखी प्लान करती है कि वह विराट के फिजिकली करीब आने की कोशिश करेगी ताकि वह उसका ध्यान साई से हटाकर अपनी ओर डायवर्ट कर सके। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि साई भी जगताप से शादी करके विराट और पाखी की जिंदगी से दूर चली जाएगी। दूसरी तरफ शो में बड़ा खुलासा होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

जगताप बताएगा विराट को सच
शो के लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक विराट और जगताप आपस में झगड़ते हैं। तभी जगताप उसे सच बताता है कि सावी उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट चौंक जाता है और जगताप से पीछे हट जाता है। जबकि, साईं सावी के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है।

वह ट्रेन के अंदर जाने ही वाली थी कि तभी विराट वहां आ जाता है और दोनों को जाने से रोकने के लिए सावी का हाथ पकड़ लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter