‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा को जान से मारने की कोशिश…? शादी की खुशियां पर लगने वाला है ग्रहण!

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा की शादी लगता है कि बिना हंगामे की नहीं होगी। इस शादी को लेकर लगातार कोई न कोई रुकावट सामने अा रही है। अब अक्षरा की बहन आरोही ही विलेन बनकर इस शादी को किसी न किसी तोड़ने की कोशिश में लगी है।

अक्षरा और अभि की खुशियों को अक्षरा ग्रहण लगाने वाली है। आरोही की साजिश से कैसे बच पाएगी अक्षरा यह देखने लायक होगा। कहानी में शादी को लेकर आ रहे टि्वस्ट दर्शकों का रोमांच बढ़ाने वाले हैं।

स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी लोगों की पसंदीदा बनी हुई है। फैंस को लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार था और खास बात तो यह है कि उनका यह इंतजार खत्म भी होने वाला है, क्योंकि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं।

हाल ही में शाे में दिखाया गया था कि अक्षरा और अभिमन्यु रोमांटिक डेट पर जाते हैं। जहां दोनों एक साथ कीमती वक्त बिताते हैं। लेकिन शो में ट्विस्ट खत्म होने का नाम नहीं ले रहे।

अभि और अक्षु के रिश्ते पर लगा ग्रहण

अभि और अक्षु की शादी के लिए कायरव कार्ड तैयार करता है। वह उस कार्ड पर दोनों की खूबसूरत सी पेंटिंग बनाता है। उस कार्ड को देखकर अक्षरा और परिवार के बाकी लोगों की खुशी देखने लायक होती है।

वहीं आरोही इस बात से बुरी तरह चिढ़ जाती है। वह हाथ में रंग का डिब्बा लेकर उस कार्ड को बिगाड़ने की कोशिश करती है, लेकिन तभी अक्षरा उसे देख लेती है और उसे टोक देती है। आरोही टोक देने पर सहम जाती है। लेकिन वह अभि और अक्षरा के रिश्ते को ग्रहण लगाने के लिए फिर कोशिश करने की बात कहती है।

अक्षरा को घेर लेंगे गुंडे

गणेश पूजा के लिए पूरा परिवार मंदिर जाता है, लेकिन वह सब अक्षरा को पीछे ही छोड़ देते हैं। ऐसे में अक्षरा अकेले ही मंदिर के लिए निकलती है, लेकिन रास्ते में वह गुंडों के बीच फंस जाती है।

वह उसे तंग करने लगते हैं। इसी बची वहां अभिमन्यु पहुंच जाएगा। वह अक्षरा को बचाता है, साथ ही गुंडों की जमकर पिटाई भी लगाता है। दूसरी ओर परिवार के लोग दोनों का मंदिर में इंतजार कर रहे होते हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा की होने वाली है एंट्री? वायरल हुई तस्वीर!

ऐसे में उनकी परेशानी में नमक-मिर्च लगाने के लिए आरोही ताना मारती है कि कहीं अभि और अक्षु का कोई और प्लान तो नहीं है। इसलिए अभी तक मंदिर नहीं पहुंचे।

आरोही से सावधान करेगा अभि

आरोही की हरकतें अभि को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती हैं। वहीं शादी के कार्ड को लेकर हुईं घटना से और आग बबूला हो जाता है। ऐसे में वह अक्षरा को सावधान करता है और कहता है कि एक दिन तुम्हारी यह आरू हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी प्रॉब्लम बन जाएगी। वह अक्षरा को समझाने की कोशिश करेगा साथ ही कहेगा कि आरोही से दूर रहने का प्रयास करे।

अक्षरा की जान खतरे में डाल देगी आरोही

अक्षरा और अभि शादी के कार्ड पर आरोही, अक्षु का नाम हटाकर अपना नाम लगा देती है। यह बात अभिमन्यु को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है। वह आरोही को चेतावनी तक देता है, जिससे गुस्से में वह मंदिर से चली जाती है।

इतना ही नहीं, वह नींद की दवाइयां खाकर कार चलाती है। अक्षरा उसे ऐसा करने से रोकती है, लेकिन वह रुकती नहीं है। इस बीच आरोही की कार से एक्सीडेंट भी हो जाता है। आरोही की इस हरकत से अक्षरा की जान भी खतरे में पड़ जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close