‘भाग्यलक्ष्मी’: चाची इस तरह करेंगी बलविंदर का पर्दाफाश, नीलम होगी ऋषि से नाराज

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड टीवी शो भाग्यलक्ष्मी में पिछले कुछ हफ्तों में काफी हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। शो में ऋषि और लक्ष्मी की जोड़ी धूम मचा रही है।

बेहद कम समय में लोगों के दिलो में जगह बना लेने वाले इस शो में अपकमिंग एपिसोड में और ट्विस्ट-टर्न्स आने वाले है। फैंस ऋषि और लक्ष्मी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं।

चाची के जाल में फंसेगा बलविंदर
शो में चाची लक्ष्मी को जेल से बाहर करने और बलविंदर को बेनकाब करने के लिए एक बड़ा कदम उठाएगी। वह अपनी ऐसी चाल चलेंगी जिससे बलविंदर का सच सामने आ जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बलविंदर के साथ एक डील करती है और फिर उसे ब्लैकमेल करती है।

वह उससे पैसे लेकर मिलने की मांग करती है ताकि वह रिकॉर्ड कर सके कि उसे क्या कहना है, बलविंदर चाची की चाल में फंस जाता है और चाची उसके खिलाफ सबूत जुटाने में सफल हो जाती है।

लक्ष्मी के खातिर नीलम को नाराज करेगा ऋषि
दूसरी तरफ ऋषि ने लक्ष्मी के प्रति अपने प्यार के खातिर नीलम की नाराजगी भी मोल ले ली है। उसके और नीलम के बीच बहस होती है क्योंकि ऋषि लक्ष्मी से मिलना चाहता है और नीलम उसे उसके और लक्ष्मी के बीच किसी एक को चुनने को कहती है।

लक्ष्मी की सच्चाई पर ऋषि को पूरा भरोसा है। इसलिए वह नीलम को छोड़कर उसके पास चला जाता है। उसकी इस हरकत से मलिष्का और नीलम गुस्से में हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि ने लक्ष्मी को दिया गिफ्ट, किया जेल से बाहर निकालने का वादा

ऋषि करेगा लक्ष्मी से वादा
ऋषि नीलम की बात न मान कर लक्ष्मी से मिलने जेल पहुँचता हैं। लक्ष्मी ऋषि को गले लगाती है और उसे देखते ही रो पड़ती है। अपने इमोशनल पल को शेयर करने के बाद, ऋषि लक्ष्मी को एक गिफ्ट देता है और उसे जेल से बाहर निकालने का वादा भी करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter