आटो से बाइक टकराई, हार्वेस्टर मालिक की मौत, दो गंभीर घायल, मृतक की जेब से मिले 99 हजार रुपये

दतिया। फसल की कटाई करने इंदरगढ़ आए हार्वेस्टर मालिक सरदार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। थाना क्षेत्र के ग्राम खडौआ के पास दतिया-इंदरगढ़ रोड पर बाइक एवं आटो की आमने-सामने हुई भिडंत में बाइक सवार दो लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में आटो भी अनियंित्रत होकर पास पड़े पत्थरों से जा टकराई, जिसमें उसके चालक को भी चोटें आई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें दतिया रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ क्षेत्र के खेतों में हार्वेस्टर चलाकर फसलों की कटाई का काम करने आए सरदार सितारदास पुत्र रघुवीर दास निवासी गोविंदपुरा जिला संगरूर पंजाब एवं सतपाल दास कटाई की रकम लेकर शुक्रवार को बाइक से डबरा की तरफ जा रहे थे तभी ग्राम खडौआ के पास दतिया-इंदरगढ़ रोड पर सामने से तेज गति में आ रहे आटो से उनकी भिडंत हो गई। इस घटना में जहां बाइक सवार सितारदास की मौके पर ही मौत हो गई वहीं सतपाल गंभीर रुप से घायल हो गया। भिडंत के बाद आटो भी अनियंित्रत होकर पास लगे पत्थरों से टकरा गया। जिसमें उसके चालक गोपाल पुत्र मूलचंद प्रजापति निवासी डबरा को भी चोटें आई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आटो तेज गति में आ रहा था। जिसके चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाकर बाइक में टक्कर मार दी। वहां से गुजर रहे लोगों की सूचना पर हंड्रेल डायल ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

मृतक की जेब से मिले रुपये

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पीएम के लिए भेजने से उसकी तलाशी ली तो जेब से फसल कटाई की रकम 99 हजार रुपये बरामद हुए। जिसे पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों को दिखाकर उसका पंचनामा बनवाया और अपनी बरामदगी में लिए गए। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया। घटना के संबंध में इंदरगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इधर दूसरे बाइक सवार की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter