VIDEO : साई उर्फ़ आयशा का बर्थडे वीडियो हुआ वायरल , देखे साई ने सब से पहले किसको खिलाया केक !

 

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को भर पुर मनोरजन मिल रहा हैं साथ ही आप को बता दे की आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाले हैं जहा आप को बहुत सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और स्टोरी देखने को मिलेगी !

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में सांई का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह बीते रविवार को अपना जन्मदिन मनाया है। आयशा स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई चौहान का रोल अदा करती हैं। वैसे में ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में चाव्हाण परिवार की बहू सांई बनी आयशा अपने इस किरदार को भी बखूबी निभा रही है। जिसमें वह कॉमेडी, राेमांस और अब इमोश्नल सीन में अदाकारी दिखा रही है।

जो शो में पसंद किए जा रहे हैं। सांई यानि आयशा कानून की पढ़ाई भी कर चुकी हैं। जो पेशे से एक लॉयर भी हैं। बीते 19 जून को गुम है किसी के प्यार में के सेट पर स्टारकास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स ने मिलकर आयशा सिंह का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

वायरल हो रहा है आयशा का बर्थडे वीडियो
सभी लोगों ने आयशा सिंह के दिन को खास बनाने की तैयारी की। इस दौरान नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा समेत कई लोग आयशा सिंह के लिए बर्थडे का केक लेकर आए। सीरियल के डायरेक्टर और पूरी टीम से मिले इस सरप्राइज को देखकर आयशा सिंह भी खुशी से फूली नहीं समा रही थीं। और इसका वीडियो जब इंटरनेट पे आया तो आयशा के FANS बेहत ख़ुश नज़र आ रहे है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandeep Kumar (@sandeepm_kumar)

साई ने काकू को खिलाया केक !
साई यानि आयशा सिंह ने बर्थडे का केक को कटिंग करने के बाद सब से पहली ऑनस्क्रीन काकू उर्फ़ भवानी को खिलाया केक फिर डायरेक्टर और विराट – पाखी ने भी लिया केक और पार्टी का आनंद जहा नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा समेत कई लोग डांस करते नज़र आये।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

शो में क्या है रोल !
टीवी शो ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ के त्रिकोणीय प्रेम में अदाकारा आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल निभा रहे हैं। सीरियल में नागपुर का चव्‍हाण परिवार दिखाया गया है। जिसमें आयशा सिंह विराट की पत्‍नी और चव्‍हाण परिवार की बहू साईं जोशी के किरदार में है।

ऐसे शुरू किया एक्टिंग करियर !
आयशा सिंह के मुताबिक उन्होंने लॉ में आगे पढ़ने के लिए जब मुंबई पहुंची तो वहां उन्होंने एक्टिंग वर्कशॉप करना शुरू कर दिया। उनके परिवार को जब इसके बारे में पता चला तो उनकी सहमति लेने के लिए उन्हें एक वकील की तरह कोशिश करनी पड़ी तब जाकर वह अभिनय के क्षेत्र में कदम रख सकी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter