‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि के झूठे कबूलनामे पर परेशान हुई लक्ष्मी, मलिष्का पर इस वजह से भड़का आयुष

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में इन दिनों बेहद बड़े ड्रामे और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में चल रहे कोर्ट रोमं ड्रामे में अब मोनिश मलिष्का की हरकत पर गुस्सा होकर ऋषि के चारों ओर आग लगा देता है और पुलिस को इसकी तस्वीर भेजता है। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि सभी मोनिश के चंगुल से बच जाते है।

ऋषि के बयान सभी हुए शॉक
इसके बाद ऋषि विटनेस बॉक्स में खड़ा होता है और जज से लक्ष्मी की सुनवाई पूरी करने की गुजारिश करता हैं। उसकी रिक्वेस्ट पर जज सुनवाई शुरू करते हैं। सुनवाई के दौरान ऋषि एक बड़ा झूठ बोलता है जिससे परिवार के सदस्य हैरान रह जाते हैं।

ऋषि अपने बयान में जज को बताता है कि होटल में जो कुछ भी हुआ उसके पीछे उसका हाथ था। वह कहता है कि कम क्वालिटी वाले फूड इंग्रीडिएंट का इस्तेमाल करने का फैसला उसका था।

लक्ष्मी ऋषि से हुई नाराज
जज ऋषि के कबूलनामे पर विचार करता है और लक्ष्मी को जमानत पर छोड़ देता है जबकि पुलिस को ऋषि को हिरासत में लेने का भी आदेश देता है। शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि ऋषि का बयान सुनकर लक्ष्मी परेशान हो जाती है और उसपर गुस्सा निकालती है। लेकिन ऋषि उसे शांत करता है।

मलिष्का-आयुष में हुई बहस
इसके अलावा मलिष्का लक्ष्मी पर भड़क जाती है और उसे ऋषि की इस हालत के लिए जिम्मेदार ठहराती है। तभी पारिवारिक मामलों के बीच बात करने के लिए आयुष मलिष्का पर चिल्लाता है।

ऋषि का भाई होने के कारण मलिष्का उसकी बात से आहत हो जाती है और आयुष पर फटकार लगाती है। आयुष गुस्सा हो जाता है और दोनों आपस में बहस करने लग जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter