बड़ा तमाशा : काव्या ने शाह परिवार को बताया प्रेग्नेंसी का सच, बा ने किया तांडव, बापूजी को आया हार्ट अटैक !

मुंबई : टीवी का ब्लॉकबस्टर हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी और भी रोमांचित होती नज़र आ रही है.

फिलहाल अपने देखा की किस तरह परिवार के सब लोग काव्या और उसके बच्चे का ख्याल रखते है लेकिन काव्या को गिल्ट होता है की वो उनसब से एक बड़ा सच छुपा रही है

काव्या ने शाह परिवार को बताया प्रेग्नेंसी का सच : इस ही बेच वो बा के साथ ही सब को अपनी प्रेग्नेंसी का असली सच बता देगी वो बोलती है की ये बच्चा “उसका है लेकिन वनराज का नहीं” ये सुनते ही बा के होश उड़ जाते है वो साफ साफ समझाने के लिए बोलती है तब काव्या कहती है की “ये बच्चा उसका और अनिरुद्ध का है”.

बापूजी को आया अटैक  : ये सुनते ही सब लोगो के होश उड़ जाते है बापूजी और बा के पैरो तले  से तो मानो ज़मीन ही निकल जाती है, वही बापूजी की तबियत भी बिगड़ जाती है और उनको एक शॉकिंग अटैक भी आजाता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

बा ने किया तांडव : शो में आगे मंनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब बा कहती हैं कि मुझे अपनी बेशर्मी पर आश्चर्य हो रहा है कि मैं यह सुनकर कैसे जिंदा रह सकती हूं। तोशू का कहना है कि मैं भी इतना नीचे नहीं गिरा था जितना काव्या गिर गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

तोशु ने कसा तंज : किंजल तोशु को शांत रहने के लिए बोलती है लेकिन वो कहता हैं कि जब कोई पुरुष गलती करता है तो सभी को उसे डांटने का मौका मिलता है, लेकिन जब कोई महिला गलती करती है तो सभी चुप हो जाते हैं और दूसरों से ऐसा न कहने के लिए कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

किंजल का कहना है कि मामला पुरुष और महिला के बारे में नहीं है, और कहती है कि अगर आप चिल्लाएंगे तो समस्या हल नहीं होगी। तब तोषु उस से  पूछता है कि जब डिंपी और मैंने गलती की थी तो तुम क्यों चिल्लायी थी? किंजल पूछती है कि आपका क्या मतलब है? वह कहता है कि हर कोई शांति के बारे में सोचता है, जब महिला गलती करती है, तो मम्मी कहती है कि चिल्लाओ मत।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

बा ने काव्या को दिखाया घर के बहार का रास्ता : बा काव्या को जबरजस्ती पकड़ कर  घर से चले जाने के लिए कहती है। अनुपमा काव्या का पक्ष करती है और कहती है कि वो यहां से कहां जाएगी? वह कहती है कि काव्या घर की बहू है और यह उसका भी घर है। बा कहती है कि घर में केवल गृह लक्ष्मी रहती है और ऐसी महिला नहीं। वह काव्या को बाहर खींचने की कोशिश करती है। अनुपमा उसे रोकने का प्रयास करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

अनुपमा देगी EX सौतन का साथ  : बा अनुपमा से कहती है कि तुम गलत का पक्ष ले रही हो। अनुपमा कहती है कि मैं उसका पक्ष नहीं ले रही हूं, बल्कि इस बच्चे का पक्ष ले रही हूं। उनका कहना है कि उनकी गलती जायज नहीं है.

वह पूछती है कि जब आपके बेटे ने मुझे धोखा दिया तो क्या आपने उसे बाहर निकाल दिया था? वह कहती है कि आपके बेटे की गलती माफ की जा सकती है, लेकिन काव्या की नहीं।

वह कहती है कि काव्या गलत है जैसे मिस्टर शाह मेरे लिए थे? वह पूछती है कि अगर काव्या को चोट लग गई या बच्चे को कुछ हो गया तो क्या आप सभी खुद को माफ कर देंगे?. बा शांत हो जाती है अब ये देखना दिलचसप है की कहानी किस और मोड़ लेती है.

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter