बा और वनराज को छोटी अनु की पड़ेगी जोरदार डांट ! इधर बरखा से महंगे गिफ्ट लेकर पाखी के बदलेंगे रंगढंग

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। अदिक पाखी को सुनहरे सपने दिखाता है। वह उसके दिमाग में बरखा की अच्छी इमेज बनाने के लिए उसे कीमती सामान बरखा की ओर से गिफ्ट करता है। इतना ही नहीं अदिक बहाने से पाखी को कपाड़िया हाउस ले जाएगा। जहां बरखा उसे महंगा पर्स सेंडिल और अन्य चीजें देकर उसकी महत्वकांक्षा बढ़ाते हैं। बरखा पाखी से कहती है कि तुम्हें वो सब मिलेगा जो तुम चाहती हो। बस तुम कपाड़िया हाउस किसी तरह पहुंच जा

इससे पहले इधर बा, किंजल को डाक्टर से चेकअप के लिए समर के साथ अस्पताल भेजती है। जहां अनुपमा समय पर नहीं पहुंच पाती। समर के कहने पर किंजल डाक्टर से चेकअप कराती है। इधर अस्पताल आने से पहले अनुपमा एक बड़े हादसा का शिकार हो जाती है। अनुपमा छोटी अनु को लेकर ऑटो से अस्पताल की तरफ जा रही होती है।

इसी बीच पानी की बोतल लेने के लिए अनुपमा एक दुकान पर रुकती है। तभी छोटी अनु सड़क पर एक आदमी का सामान लौटाने के लिए दौड़ जाती है। दूसरी तरफ से आ रही तेज बाइक की टक्कर से छोटी अनु किसी तरह बच जाती है। ये सब देखकर अनुपमा घबरा जाती है। छोटी अनुु अपनी इय गलती के लिए अनुपमा से माफी मांगती है। तभी आसपास जमा लोग अनुपमा को उम्र का ताना मारते हैं।

इधर छोटी अनु के हादसे के कारण अनुपमा अस्पताल टाइम से नहीं पहुंच पाती। जिसके कारण किंजल को अकेले ही डॉक्टर से चेकअप कराना पड़ता है। किंजल बारबार अनुपमा को लेकर चिंता जताती है।

समर भी अनुपमा के अस्पताल नहीं पहुंचने से चिंता में पड़ जाता है। अनुपमा भी अपना मोबाइल खराब हो जाने के कारण किंजल को फोन कर अपने बारे में सूचना नहीं दे पाती। इन सब कारणों के चलते शाह परिवार में अनुपमा को लेकर तमाम तानेबाजी शुरू हो जाती है।

अनुपमा को हो जाएगी देर : किंजल के चेकअप कराने अनुपमा समय पर अस्पताल नहीं पहुंच पाएगी। जब तक वह अस्पताल पहुंचेगी तब तक किंजल समर के साथ चेकअप कराकर वापिस लौट जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा को अस्पताल पहुंचने पर जब ये पता चलता है कि किंजल वापिस लौट गई तो वह परेशान हो जाती है। वह अस्पताल से सीधे शाह हाउस पहुंच जाती है।

छोटी अनु ने बा को लगाई डांट : शाह हाउस में वनराज और बा अनुपमा को ताने मारना शुरू कर देते हैं। बा कहती है कि उसे भरोसा ही नहीं हो रहा कि अनुपमा किंजल बेबी के साथ ऐसा कर सकती है। वहीं वनराज ताने मारता है कि उसे तो पहले ही पता था कि अनुपमा को अब उन लोगों की चिंता नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें : छोटी अनु के साथ बड़ा हादसा देख हिल जाएगी अनुपमा, इधर पाखी देगी अनुज को इतनी बड़ी धमकी!

बा अनुपमा को खूब खरीखोटी सुनाती है। जिस पर छोटी अनु बा को रोकती है कि कोई भी उसकी मम्मी को नहीं डांटेगा। जो कुछ हुआ वो उसकी गलती की वजह से हुआ है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा देख लेगी अपनी बेटी के रंगढंग : बरखा जब अदिक के साथ पाखी को गुमराह कर रही हाेती है। तभी वहां छोटी अनु को लेकर अनुपमा वापिस लौटती है। जो पाखी को वहां देखकर चौंक जाती है।

पाखी भी सामने खड़ी अपनी मां को देखकर दंग रह जाएगी। वहीं बरखा की बातें भी अनुपमा सुन लेती है। इसके बाद अनुपमा अब क्या बड़ा निर्णय लेगी, ये आने वाले एपीसोड में देखना दिलचस्प होगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

छोटी अनु के साथ बड़ा हादसा देख हिल जाएगी अनुपमा, इधर पाखी देगी अनुज को इतनी बड़ी धमकी!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter