OMG : बा ने कही ये बड़ी बात की नाराज़ हुई फैंस, ट्विटर पर जमकर लगाई फटकार जानिए क्यों मचा बवाल

मुंबई : अनुपमा शो वर्तमान में हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा हैं। सीरियल लगातार ही टीआरपी में अपनी पकड़ बनाए हुआ है ।यह शो का प्रदर्शन बहुत अच्छा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में शीर्ष रहता है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प नज़र आरहा हैं। लेकिन इस शो में ज्यादा मसाला डालने के चक्कर में मेकर्स ने कुछ ऐसी स्क्रिप्ट लिख दी की दर्शक नाराज़ होगए है

दरअसल बात अनुपमा के नवीनतम एपिसोड में दिखाया गया की कपाड़िया का परिवार किंजल के गोद भराई समारोह में भाग लेने के लिए शाह के घर में प्रवेश करता है तब बा कैसे पूरी कपाड़िया फॅमिली का स्वागत करते हैं जहा वो बरखा को बार बार बेज़त कर उसके  कपड़ो पर भी तना मरते हैं।

इस वजह से नाराज़ है दर्शक
बस इसी बात पर दर्शको को गुस्सा आगया FANS का कहना हैं की बा को किसी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने का अधिकार नहीं हैं और अब वर्तमान में समाज इतना आगे आगया है की इन पुरानी सोच का कोई असर नहीं होता कोई जैसा चाये वासे कपडे पहन सकता हैं।

ट्विटर फैंस का बवाल !
FANS ने ट्विटर पर इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे बा अपने से छोटे लोगों का अपमान करती रहती हैं जो सही बात नहीं हैं। साथ ही कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे लेखकों को यह दिखाना चाहिए कि सम्मान एक मूल अधिकार है और किसी को दूसरों का अपमान करना सामान्य नहीं होना चाहिए ।

अब क्या होगा इस का असर ?
खैर , इस शो के साथ दर्शको का एक अलग ही लगाओ हैं और सब इस सीरियल को बहुत पसंद भी करते हैं इसलिए तो अनुपमा शो TRP लिस्ट में बहुत समय से टॉप पर बना हुआ हैं।

शो की कहानी में आगे
इस बीच, अनुज और अनुपमा को वनराज की अनुपस्थिति में किंजल के लिए एक साथ भगवान भराई की रस्में करते हुए देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं। राखी दवे, जो वनराज को ताना मारने और शाह परिवार में हंगामा करने का कोई मौका नहीं छोड़ती, वनराज को फ़ोन करती है और उसे दिखाती है कि अनुज कैसे घर पर समारोह में सक्रिय रूप से भाग लेता है और दादा द्वारा किए जाने वाले रस्मो को करता है।

शाह परिवार के किसी भी अन्य समारोह की तरह, यह गोद भराई भी अनुपमा के लिए एक मेलोड्रामा बनाए बिना नहीं जाने वाली है। अनुपमा के सभी नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter