एक्शन, मजेदार डॉयलॉग का फुल मसाला फिल्म है अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’, पढ़े रिव्यू
bachchan pandey movie review in hindi, bachchan pandey movie story,bachchan pandey rating,bachchan pandey public review,bachchan pandey first day collection

bachchan pandey movie review in hindi

मुंबई : होली के मौके पर अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडेशुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फरहद सामजी की फिल्म में हर तरह का मसाला देखने को मिल रहा है। फिल्म में वो सबकुछ है जो दर्शक चाहता है। इसमें एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, मजेदार डायलॉग्स से लेकर जबरदस्त मारधाड़ भी है।

ओवरऑल कहा जा सकता है कि फिल्म फुल पैसा वसूल है। फिल्म में अक्षय-कृति के अलावा अरशद वारसी , पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा , जैकलीन फर्नांडीज और अभिमन्यु सिंह लीड रोल में है। आपको बता दें कि अक्षय की इस फिल्म का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।(bachchan pandey movie review in hindi)

बच्चन पांडे पहले 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाले थे, लेकिन आमिर खान के प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा (2020) के साथ रिलीज के टकराव से बचने के लिए इसे 18 March 2022, में बदल दिया गया।

कास्ट-अक्षय कुमार , कृति सैनॉन ,अरशद वारसी , पंकज त्रिपाटी ,जैकलिन फेनानदेज़ ,संजय मिश्रा अभिमन्यु सिंह, प्रतीक बब्बर.(bachchan pandey movie review in hindi)

bachchan pandey rating

bachchan pandey movie review in hindi, bachchan pandey movie story,bachchan pandey rating,bachchan pandey public review,bachchan pandey first day collection

फिल्म : बच्चन पांडे
एक्टर : अक्षय कुमार, कृति सैनॉन , अरशद वारसी , पंकज त्रिपाठी , संजय मिश्रा , जैकलीन फर्नांडीज और अभिमन्यु सिंह
डायरेक्टर: फरहद सामजी
रेटिंग : 4/5(bachchan pandey rating)

कहानी/bachchan pandey movie story

फिल्म में मायरा बनी कृति सेनन एक फिल्म बनाना चाहती है वो भी किसी रियल गैंगस्टर पर। वो इस तरह के गैंगस्टर की तलाश देशभर में करती है और आखिरकार उनकी तलाश जाकर खत्म होती है बच्चन पांडे पर यानी अक्ष कुमार। (bachchan pandey movie review in hindi)

bachchan pandey movie review in hindi, bachchan pandey movie story,bachchan pandey rating,bachchan pandey public review,bachchan pandey first day collection

bachchan pandey movie story

बच्चन पांडे बघवा का एक ऐसा गैंगस्टर है, जिसकी एक आंख पत्थर की है। उसकी सिर्फ आंख ही नहीं बल्कि दिल भी पत्थर का है। वो किसी को भी जान से मारने में एक मिनट के लिए भी नहीं सोचता है। मायरा,

बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने के लिए उसके बारे में सबकुछ जानना चाहती है और अपने दोस्त विशु यानी अरसद वारसी के साथ बघवा पहुंच जाती है।

यही से शुरू होता है एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और मारधाड़ का सिलसिला। क्या मायरा फिल्म बनाने में कामयाब होती है या फिर बच्चन पांडे के हाथों दोस्त के साथ मारी जाती है। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। (bachchan pandey movie review in hindi)

एक्टिंग

अक्षय कुमार ऐंटीहीरो टाइप किरदार में जंच रहे हैं और जबरदस्त एक्शन करते दिख रहें हैं। कृति सेनॉन ने फिल्ममेकर मायरा के रोल के साथ पूरा न्याय किया है। वहीं अरशद वारसी उनके दोस्त वीशू के किरदार में एकदम फिट लग रहे हैं।

इनके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने जबरदस्त तड़का लगाया है। वहीं संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, प्रतीक बब्बर ने भी काफी अच्छा काम किया है। जैकलीन फर्नांडीज ने बच्चन पांडे की महबूबा सूफी का किरदार निभाया हैं।(bachchan pandey movie review in hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

डायरेक्शन

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है। कॉमिक सीन्स भी काफी मजेदार है। बच्चन पांडे का किरदार बिहार का है और बिहारी बोलता भी है। लेकिन उसके और उसके गैंग दिखने में साउथ इंडियन लगते है। फिल्म फुल पैसा वसूल है, आप इसे अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। (bachchan pandey movie review in hindi)

bachchan pandey public review

होली के मौके पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। कल यानि 18 मार्च को अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ सिनेमाघरों में लगने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन, (bachchan pandey movie review in hindi)

जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसके अलावा कई सीरीज और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। आइए देखते हैं पूरी लिस्ट….

bachchan pandey movie review in hindi, bachchan pandey movie story,bachchan pandey rating,bachchan pandey public review,bachchan pandey first day collection

इस लिस्ट में पहले नंबर पर विद्या बालन स्टारर जलसा है। इस फिल्म को होली के दिन रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को 18 मार्च से आप अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं। इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दर्शक के बीच इसका जबरदस्त बज क्रिएट हो चुका है।

फिल्म की कहानी एक पत्रकार की है। इस किरदार को विद्या बालन ने निभाया है। उनके अलावा ‘जलसा’ में शेफाली शाह और मानव कौल भी नजर आएंगे।(bachchan pandey movie review in hindi)

ब्लडी ब्रदर

यह एक डार्क कॉमेडी वेब सीरीज है जो 18 मार्च को जी5 पर प्रदर्शित होगी। इस सीरीज में जयदीप अहलावत और मोहम्मद जीशान अयूब भाइयों के किरदार में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह ब्रिटिश टीवी सीरीज ‘गिल्ट’ से प्रेरित है।

ब्लडी ब्रदर दो भाइयों की कहानी है जिनसे सड़क पर गलती से एक बूढ़े आदमी की हत्या हो जाती है। इसी सीरीज में टीना देसाई, श्रुति सेठ और मुग्धा गोडसे भी नजर आएंगी।

इटर्नली कंफ्यूज्ड एंड ईगर टू लव

यह एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपनी जिंदगी में बहुत अकेला है और प्यार की तलाश में है। इस सीरीज को जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट’ ने मिलकर बनाया है। विहान समत, राहुल बोस, सुचित्रा पिल्लई, जिम सर्भ और अंकुर राठी इस सीरीज में नजर आएंगे। 18 मार्च से इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

bachchan pandey first day collection

– Approc 10 Crore +

Also Read : happy holi 2022 quotes in hindi

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close