Bade Achhe Lagte Hain 2 16 February 2022 Written Update in Hindi : सकारात्मक संकेत !
Bade Achhe Lagte Hain 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

Bade Achhe Lagte Hain 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

बड़े अच्छे लगते हैं 2 16 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत प्रिया से होती है, जो महेंद्र से हत्या के बारे में बात करती है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारी बातें सुनीं, तुम राम को क्यों चोट पहुँचाना चाहते थे, मुझे बताओ। आदि का कहना है कि बृंदा को आपकी पसंदीदा ब्राउनी मिल गई, विक्रांत इसे खा रहा था।

राम कहते हैं ठीक है, खा लो, मैं और ऑर्डर कर सकता हूं। बृंदा कहती है कि सारा नहीं आई, क्या तुमने प्रिया को प्रभावित किया। राम कहते हैं नहीं, मैं यह कैसे करूं। विक्रांत कहते हैं कि आप कॉलेज में रोमांस किंग थे। बृंदा का कहना है

कि प्रिया इन सस्ते तरकीबों से खुश नहीं होगी। राम कहता है हाँ, वह मुझे हर समय डांटती है। वे हँसे। आदि कहते हैं कि हमें यह राम पसंद है। राम मुझसे भी कहते हैं, घूरना बंद करो।

बृंदा कहती है कि कोई भी राम को नहीं देखेगा। राम जाता है। बृंदा कहती है कि यह राम और प्रिया का पहला वैलेंटाइन है, उसका मूड अच्छा है। सैंडी राम का अभिवादन करता है और कहता है, सर, आप यहाँ ऑफिस में मेरे बॉस हैं। राम कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए ब्राउनी लाया हूं। वह उसे लेने के लिए कहती है। वह पूछता है कि मैं प्रिया के चेहरे पर मुस्कान कैसे लाऊं। वह हँसती है।

महेंद्र पूछते हैं कि आप पुलिस के पास कैसे जाएंगे, क्या आपके पास सबूत है। प्रिया कहती है नहीं, लेकिन मैं इसे ढूंढ लूंगा। वह उसे डांटता है। वह कहता है कि राम तुम्हारी परवाह नहीं करेगा। वह कहती है कि तुम हमेशा मुझे शाप देते हो,

लेकिन माँ का आशीर्वाद तुम्हारे अभिशाप से बड़ा है, तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद करने में खो दिया। वह पूछता है कि मैं ऐसा क्यों करूंगा, मुझे यह तुम्हारे लिए मिला है।

सैंडी का कहना है कि प्रिया को जयपुर की कचौरी बहुत पसंद थी। राम वास्तव में पूछता है। सैंडी हाँ कहते हैं। वह कहता है कि प्रिया ने मुझे इसके बारे में कभी नहीं बताया। वह कहती है कि उसने कई दिनों से इसे नहीं खाया।

वह पूछता है क्यों। प्रिया कहती है कि मैंने इन कचौरियों को छोड़ दिया है। महेंद्र पूछता है क्यों, मुझे यह राज के लिए मिला और सोचा कि इसे आपके लिए भी लाऊं। वह कहती है कि मेरा यह सोचना गलत था कि तुम वापस आओ, हम तुम्हारे बिना खुश हैं, मुझे पहले कचौरी पसंद थी, तुम याद दिलाना चाहते हो

कि तुम राखी से मिलने जयपुर जाया करते थे। वह कहता है हां, वह मुझे खुश रखना जानती थी, तुमने राज को धमकी दी थी इसलिए मैं तुम्हें सही जगह याद दिलाने आया हूं कि मैं क्या हूं और क्या बन सकता हूं। वह छोड़ देता है। वह रोती है।

Bade Achhe Lagte Hain 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

वेदिका का कहना है कि आज वैलेंटाइन्स दिवस है, राम, मुझे यकीन है कि आपने प्रिया के लिए कुछ योजना बनाई है, आपने मेरी मदद नहीं ली। वह कहता है नहीं, यह थोड़ा अजीब है। वह कहती है ठीक है, मुझे अपनी योजना बताओ। वह कहता है

कि प्रिया को कचौरी पसंद है, इसलिए मैं इसे लेने के लिए जयपुर जा रहा हूं, बस एक छोटा सा इशारा। वह कहती है वाह राम, प्रिया तुम्हें पाने के लिए भाग्यशाली है, मुझे बताओ कि क्या आपको मदद की ज़रूरत है।

आदि उसे आने के लिए संदेश देता है, यह जरूरी है। वेदिका कहती है कि मुझे यकीन है कि बृंदा और उसकी टीम राम की मदद करेगी, मुझे कुछ करना होगा। आदि सॉरी कहते हैं, ऐसा नहीं हो सकता। राम कहते हैं मुझे वह कचौरी चाहिए। विक्रांत और कुणाल कहते हैं कि हम जाकर इसे प्राप्त करेंगे।

राम कहते हैं मैं जाऊंगा, तुम सब बैठक के लिए जाओ। विक्रांत कहते हैं नहीं, उन्होंने कहा कि वे तुम्हें चाहते हैं। आदि कहते हैं राम, शिवी समय पर तैयार नहीं होगा। राम कहते हैं कि प्रिया तैयार हो जाएगी और फिर मेरा इंतजार करेगी। वे हँसे।

प्रिया उदास होकर रोती है। सारा और मीरा आते हैं। प्रिया कहती है मैं ठीक हूँ। मीरा कचौरियों को देखती है और पूछती है कि यह क्या है।

प्रिया कहती है जयपुर की कचौरी। सारा पूछती है कि वह क्यों आया था। मीरा कहती है क्योंकि प्रिया ने राज से कहा था कि वह बेकरी बेचने जा रही है। प्रिया कहती है कि वह हमें ताना मारने आया था।

सारा सोचती है कि शायद उन्होंने दुर्घटना के बारे में बात की थी। मीरा रोती है। वह कहती है कि आपको अतीत की याद दिलाने के लिए कचौरी मिली है। सारा और प्रिया मीरा को सांत्वना देते हैं

प्रिया अजय को कचौरी देती है और कहती है कि ये गरीब बच्चों को दे दो। वेदिका यह सुनकर मुस्कुराती है और अजय से कचौरी लेती है। वह सोचती है कि यह जल्द ही कैसे हो गया, राम को वह कचौरी मिल रही है

Bade Achhe Lagte Hain 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

जिससे वह सबसे ज्यादा नफरत करती है, वे एक दूसरे को चोट पहुंचाने के लिए तैयार हैं। वह कहती है कि यह कचौरी प्रिया को याद दिलाएगी कि उसके पिता ने उसकी मां को दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया, प्रिया को याद दिलाएं कि प्यार सिर्फ एक धोखा है।

प्रिया मीरा से बीती बातें भूलने को कहती है। सारा कहती है हाँ, वह सही है, हमारे पास उसे देने के लिए कुछ नहीं है, कोई आँसू नहीं है और कोई दर्द नहीं है, हम उसका नाम नहीं लेंगे, उसके श्राप हमें कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकते,

रावण नहीं जीतता, राम जीतता है। प्रिया पूछती है कि क्या वह किसी दिन जीतता है। सारा कहती है नहीं। मीरा कहती है कि वह नहीं जीतेगा। सारा प्रिया से कहती है कि अब चीजें भूल जाओ।

राम बैठक में व्यस्त है। आदि सोचता है कि राम एक बिजनेस टाइकून है, वह अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता है। वह मुस्करा देता है। राम के लिए सभी ताली बजाते हैं।

राम प्रिया की तस्वीर देखता है। वह मुस्करा देता है। आदि का फोन आता है। वह राम के पास जाता है। उनका कहना है कि उन्हें कचौरी नहीं मिली। राम कहते हैं क्षमा करें, हमें बैठक स्थगित करनी है।

Bade Achhe Lagte Hain 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

ग्राहक चले जाते हैं। राम पूछते हैं कि क्या उन्होंने कोशिश नहीं की। आदि का कहना है कि दुकान बंद है। राम कहते हैं कि मुझे जाना है, एक चार्टर प्लेन लेना है, आप जानते हैं कि यह कितना छोटा है,

मैं इसे अपनी प्रिया के लिए लाऊंगा। वह छोड़ देता है। प्रिया पूछती है कि तुमने मुझे क्यों अलंकृत किया, मैं बहुत अजीब लग रहा हूं। सारा कहती है कि तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो। मीरा कहती है

कि तुम्हें नवविवाहित दिखना चाहिए। प्रिया कहती है कि आज शिवी का दिन है, मैं एक जोकर की तरह दिखती हूं। मीरा कहती है मैं तुम्हारी माँ हूँ, तुम मेरी माँ नहीं हो, तैयार हो जाओ और स्वागत में आओ।

सारा का कहना है कि हम भी जाएंगे और तैयार हो जाएंगे। वो जातें हैं। राम कहते हैं बधाई हो, तुमने मेरा उपहार स्वीकार कर लिया। प्रिया पूछती है कि क्या आपने यह कहने के लिए फोन किया था। राम कहते हैं मुझे आज देर हो जाएगी। वो पूछती है क्या, क्यों…

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close