BAI ने थॉमस कप विजेता टीम के लिए 1 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि की घोषणा

नई दिल्ली :  भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) अध्यक्ष हिमंता बिस्व सरमा ने रविवार को थॉमस कप का खिताब जीत कर इतिहास रचने वाली खिलाड़ियों के लिये एक करोड़ रुपये के पुरस्कार की घोषणा की हिमंत बिस्वा सरमा ने भी सहयोगी स्टाफ के लिए 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि की घोषणा की भारतीय बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को थॉमस कप विजेता टीम के लिए कुल एक करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि की घोषणा की।

भारतीय पुरुष टीम ने उस दिन इतिहास रच दिया जब उन्होंने गत चैंपियन इंडोनेशिया को 3-0 से हराकर प्रतिष्ठित थॉमस कप ट्रॉफी पर हाथ रखने वाला केवल छठा देश बन गया। सरमा ने सहयोगी स्टाफ के लिए 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि की भी घोषणा की।

“यह भारतीय बैडमिंटन के लिए बहुत गर्व का क्षण है। हमने कई व्यक्तिगत जीत हासिल की हैं लेकिन थॉमस कप का ताज जीतना बहुत खास है। यह पुरुषों के बीच हमारी प्रतिभा की गहराई को दर्शाता है और खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को इस सप्ताह के माध्यम से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और खिताब जीतने के रास्ते में कुछ सबसे बड़े बैडमिंटन पावरहाउस को हराने का पूरा श्रेय है, ”सरमा ने कहा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter