कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बीएएमएस छात्रा को किया बेहोश, सहेली के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

Bijnor News : बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आयुर्वेद की एक छात्रा ने आरोप लगाया कि उसकी सहेली के भाई और उसके साथी ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया तथा उसका वीडियो बना लिया । पीड़िता का मेडिकल करा कर अदालत में बयान दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार गुरुवार की शाम बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही 20 साल की एक युवती ने पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी सहेली का भाई उमेर 19 दिसंबर को फोन कर बहन के जन्मदिन के बहाने उसे कार से ले गया जिसमें अब्दुल भी सवार था ।

शिकायत में कहा गया है कि दोनों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे वह बेहोश हो गयी और होश आने पर उसे पता चला कि दोनों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया । उन्होंने कहा कि दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए मारपीट कर उससे 8 हजार रूपए भी छीन लिए और देर रात उसे सड़क पर छोड़ गये ।

थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि उमेर और अब्दुल के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म, अपहरण, मारपीट और अनुसूचित जाति अधिनियम में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है । पुलिस के अनुसार पीडि़त छात्रा का मेडिकल कराकर स्लाइड जांच के लिए भेजी गयी है और पीडि़ता का अदालत में बयान दर्ज करा दिए गये हैं।

पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप गुप्ता ने बताया कि अभियुक्तो की गिरफ्तारी को कई स्थानों पर दबिश दी गयी है और शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter