खुशियों की दस्तक : अनुपमा की जिंदगी में वापस आएगा उसका अनुज , माया से लेकर बरखा तक का बजाएगा बैंड !
  मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा , फ़िलहाल शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है. अनुज के सामने अनुपमा को फ़ोन करेगी पाखी शो की शुरुवात में देखने को मिलता है कि अनुपमा पाखी को अपने काम के सिलसिले में कॉल करती है जहा उसको पता चलता है की वो अनुज के सामने ही होती है। पाखी कॉल को पिक कर स्पीकर पर डाल देती है। जहा अनुपमा अपनी बेटी पाखी से बोलती है की वो अनुज से ठीक से बात करेगी उनके सामने किसी भी तरह की बदतमीजी नहीं करेगी। अनुपमा ने पूछा अनुज का हाल : इन सब के बाद अनुपमा अपने अनुज के बारे में पाखी से पूछती है कि वो कैसे हैं? जहा अनुपमा की आवाज सुन अनुज को फिरसे प्यार का अहसास होता है , जिसपर पाखी बोलती है की अनुज भी आपके बिना ठीक नहीं है उनका हाल भी बिल्कुल आप जैसा है। अनुज के सामने माया की हरकत का खुलसा करेगी पाखी : पाखी और अनुज टेबल पर बैठ कर बात करते है जहा पाखी उनको समझाती है की वो अनुपमा के बिना नहीं रह सकते और मम्मी भी आपके बिना नहीं रह सकती. यह सब देख माया बौखला जाती है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

ऐसे में वह उनकी बातें सुनने के लिए वहा आती है । इसपर पाखी माया की जमकर फटकार लगाती है। पाखी अनुज के सामने माया की हरकतों का खुलसा भी करती है. अनुपमा की जिंदगी में वापस आएगा उसका अनुज सीरियल में एक जबरदस्त टर्न सामने आने वाला है जहा आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुज वनराज को कॉल करता है, लेकिन अनुज का नाम देख वह फोन अनुपमा उठा लेगी और स्पीकर पर डाल देगी।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

अनुज वनराज से बोलता है कि वह उसकी वजह से समर और डिंपल की शादी न तोड़े, साथ ही अनुपमा से कह दे कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो उस से बहुत प्यार करता है.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

माया से लेकर बरखा तक का बजाएगा बैंड : अनुज के वापस आने की खबर से कुछ लोगो को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है जिनमें से एक बरखा है जो यह सोच कर परेशान है की आप उसके हाथ से कपाडिया हाउस और यह एम्पायर हमेशा के लिए चला जाएगा, खैर अब देखना दिलचसप है की कहानी किस और टर्न लेती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter