अनुपमा की शादी के लिए बापू जी बेच देंगे शाह हाउस..? शो में होगी अनुज के एक खास रिश्तेदार की एंट्री, जो रखेगी यह बड़ी डिमांड

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में शादी की शहनाई के बीच अनुज की बुआजी की एंट्री होने वाली है। जो पूरा रायता फैलाने के मूड में आई हैं। वह इस शादी में ऐसी डिमांड रखने वाली हैं कि बापू जी का शाह हाउस बिकने की नौबत आ जाएगी। शो में बा के तेबर भी कम होने का नाम नहीं ले रहे।

वह इस शादी के लिए अपने सारे गहने और पैसे बापूजी के सामने लाकर गुस्से में पटक देंगी। वहीं अनुपमा, अनुज को एक सिंपल शादी के लिए मनाने की कोशिश करती नजर आएगी।

शो में अनुपमा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अनुज से शादी का ऐलान करने के बाद शाह परिवार में कुछ लोग अनुपमा के खिलाफ हो गए हैं।

यह सभी लोग ताने मारकर उसका जीना हराम कर रहे हैं। इसी बीच अनुपमा को और ज्यादा सताने के लिए एक और शख्स की एंट्री होने वाली है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज की बुआ ने अनुपमा से मांगा दहेज : शो में अनुज की बुआ की एंट्री खतरे की घंटी लेकर आई हैं। वह अनुज की शादी के लिए दहेज की मांग करने वाली है। अनुज की आंटी को अनुपमा पसंद नहीं है क्योंकि वह चाहती थी कि अनुज उनकी पसंद से शादी करे।

ऐसे में वो अब उनकी शादी में रुकावटें खड़ी करेंगी। यहीं से दहेज का नाटक शुरू होगा। जिसमें वह बहुत बड़ी मांग करेगी। वहीं अनुज भी एक ग्रेंड शादी की प्लानिंग कर रहा है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा की शादी से पहले मालविका करेगी वनराज की बर्बादी

यह सब सुनकर बापूजी अनुपमा की शादी में कोई कसर न रहे, इसके इंतजाम में जुट जाएंगे। वह बा से पैसे और गहने लाने की कह देते हैं। जिस पर नाराज होकर बा अपने गहने और पैसे लाकर उनके सामने पटक देगी।

शाह हाउस के बिकने की आई नौबत : अनुपमा में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा और अनुज की शादी बिना किसी तूफानी मोड़ के हो जाए, ऐसा शायद संभव नहीं है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इन दिनों शो में दोनों की शादी की तैयारियों को लेकर फोकस किया जा रहा है। पूरे शाह परिवार के विरोध के बाद भी बापूजी अनुपमा के साथ खड़े हैं। शादी का ओवर बजट बापूजी के सामने समस्या बन गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जिसके बाद उन्होंने अपने घर शाह हाउस को भी दांव पर लगाने की सोच ली। वह अनुज और अनुपमा की खुशी के लिए सब कुछ करने को तैयार हो जाएंगे।

अनुपमा की ख्वाहिश सुन चौंक जाएगा अनुज : अनुज इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। वो एक ग्रैंड वेडिंग करना चाहता है। जबकि अनुपमा बिल्कुल सादा सिंपल शादी चाहती है।

इसे भी पढ़ें : अनुज की खलनायक बुआ की एंट्री सहित आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

ऐसे में अब अनुज की इस इच्छा को पूरा करने के लिए, जब बापूजी घर गिरवी रखने की योजना बनाते हैं, तो इससे कुछ भी अच्छा नहीं होने वाला है। इधर अनुज देविका को बताता है कि उसे कैसा शादी चाहिए।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज कहता है कि वो एक लैविश शादी चाहता है। देविका उसे बताती है कि इस शादी को लेकर वैसे भी टेंशन है। उसे लगता है कि अनु शादी सिंपल रखना चाहेगी।

अनुज और अनुपमा अपने शादी के प्लान्स के बारे में एक दूसरे को बताते है। अनु, अनुज से सिंपल तरीके से शादी करने की बात कहती है। जो सुनकर अनुज चौंक जाएगा।

अनुपमा की शादी से पहले मालविका करेगी वनराज की बर्बादी, अनुज की खलनायक बुआ की एंट्री सहित आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter