‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम का बर्ताव देख डॉक्टर के पास पहुंची बर्फी देवी, बताया चौंकाने वाला सच

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मौजूदा ट्रैक में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। आशी सिंह और शगुन पांडे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। मीत हुड्डा बच्चे को लेकर कई चैलेंजस का सामना करती हुए नजर आ रहे है।

किडनैपर्स मीत हुड्डा को रावण के पुतले के साथ बांधकर जिंदा जलाने की कोशिश कर रहे हैं इस बीच कई ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं।

नीलम कर रही है अजीब बर्ताव
शो में हमने देखा कि मीत अहलावत मीत हुड्डा को बचाता है। मीत हुड्डा उसे आग से दूर रहने के लिए कहती है लेकिन मीत अहलावत बचाने के लिए जाता है। फिर दोनों धुएं से बाहर आ जाते हैं। दोनों को देखकर राज बबीता खुशी से भर जाते है। दूसरी तरफ नीलम रात और दिन में एक अलग इंसान की तरह बर्ताव करती हुई नजर आ रही है।

बर्फी ने किया खुलासा
नीलम रात में एक बोल्ड बार डांसर में बदल जाती है और दिन में वह एक रिजर्व्ड और अनुशासित बहू बन जाती है। नीलम के इस व्यवहार को देखकर बर्फी देवी चिंतित हो जाती है और डॉक्टर के पास जाती है। बर्फी देवी डॉक्टर को नीलम के अतीत के बारे में बताती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ : पुतले में फंसी मीत हुड्डा को इस तरह मीत अहलावत, मीत हुड्डा करेगी सच का खुलासा

बर्फी ने बताया नीलम का अतीत
वह बताती है कि नीलम कुछ दर्दनाक अतीत के कारण एक पर्सनैलिटी डिसऑर्डर का शिकार हुई है। बर्फी देवी उस भयावह अतीत को याद करती है जब नीलम के साथ रेप हुआ था। उसे पता चलता है कि नीलम को अपनी भावनाओं को बाहर निकालने के बजाय,

उसने उसे चुप रहने के लिए मजबूर किया। इससे नीलम मानसिक रूप से परेशान हो गई लेकिन उसने अपना दुख व्यक्त नहीं किया। बर्फी के इस खुलासे के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि अब नीलम का सच सबके सामने कब आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter