‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को पाने के जूनून में लैला ने बर्फी को दी धमकी, मीत हुड्डा को देखते ही बदली प्लानिंग

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में हर नए एपिसोड के सरप्राइज देखने को मिल रहे है। लैला ने मीत अहलावत और मीत हुड्डा की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मचा रखी है। उसने मीत अहलावत को किडनैप कर लिया और इसका इल्जाम अब मीत हुड्डा पर आ रहा है। दूसरी तरफ मीत हुड्डा नीलम का सच पता लगाने में जुटी हुई है।

लैला ने बर्फी को किया हैरान
लैला अपने जूनून में इतनी पागल हो गई है कि अब उसने बर्फी की बात भी मानने से इंकार कर दिया है। अपकमिंग एपिसोड में बर्फी लैला को उसके कमरे में फल खाते हुए देखती है और सोचती है कि उससे बात करके मीत अहलावत का पता लगाना होगा। लेकिन लैला अपने जवाब से उसे हैरान कर देती है।

लैला ने दबाया बर्फी का गला
बर्फी लैला से कहती है कि उसने उसकी मदद की और कहा कि वह बर्फी पर भरोसा कर सकती है। बर्फी लैला से पूछती है कि मीत अहलावत को कहा छुपकर रखा है।

तभी लैला बर्फी का गला दबाती है और कहती है कि अगर उसने फिर से अहलावत से मिलने के लिए कहा तो वह उसे मार डालेगी। दूसरी तरफ मीत हुडा हॉस्पिटल में नीलम के कमरे की तलाशी लेने पहुंच जाती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला ने उठाया अपनी प्लानिंग से पर्दा, मीत हुड्डा ने बबिता से किया ये वादा

मीत हुड्डा को देख नीलम ने बदली चाल
मीत हुड्डा मीत अहलावत से मिलने के लिए दरवाजे के पीछे छिप जाती है। लेकिन नीलम उसे देखती है और अपनी प्लानिंग बदल देती है। जबकि मीत हुड्डा दौड़कर डॉक्टर के पास जाती हैं और उन्हें बताते हैं कि एक मरीज खतरे में है। दूसरी ओर, नीलम चालाकी से मीत अहलावत को बर्न वार्ड से दूर ले जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter