बरखा को घर से बाहर निकाल देगी अनुपमा , शो में आएंगे ये 5 धमाकेदार ट्विस्ट !

मुंबई : स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है। यह शो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और समय-समय पर शो के मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। इस टीवी शो में अब बहुत सारे ट्विस्ट एक साथ आने वाले हैं जिससे शो अब और भी मजेदार होने वाला है।

शो को हंगामेदार बनाने के लिए मेकर्स हर बार कुछ नया करने की सोचते हैं। जिसके बाद कहानी में बड़ा टि्वस्ट देखने को मिलता है। शो में कुछ देर ही सब कुछ ठीक चलता नजर आता है। उसके बाद जो तूफान भर टर्न आते हैं। जिसे देखकर दर्शक भी सोच में पड़ जाते हैं।

1 .बरखा को घर से बाहर निकाल देगी अनुपमा
वर्त्तमान में शो के अंदर छोटी अनु की एंट्री हो चुकी हैं जिस की वजह से अनुज – अनुपमा काफी खुश नज़र आ रहे हैं। लेकिन वही दूसरे और बरखा इस बात से बिलकुल भी खुश नहीं हैं उसका कहना हैं की अब अनुज की सारी प्रोपेरिटी

छोटी अनु के नाम हो जाएगी और उसकी बच्ची सारा को कुछ भी नहीं मिलेगा। साथ ही ऐनी वाले एपिसोड में बरखा कुछ ऐसा करने वाली हैं जिस की बाद अनुज और अनुपमा उन दोनों को घर के बहार करदेंगे।

2 . शो को अलविदा कहेगा समर ?
शो के लीड एक्टर पारस कलनावत उर्फ़ समर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट आया हैं। इसे बेच एक्टर के इस शो में जाने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर दर्शकों के मन में ये प्रश्न भी है कि क्या अनुपमा शो को समर केह्गा अलविदा.

धमाकेदार डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ फिरसे टीवी जगत में दस्तक देने वाला है. झलक दिखला जा टेलीविजन के सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो में से एक है।

ऐसे में कुछ खबरों की मानें तो इस डांस शो के प्रोजेक्ट को अनुपमा के छोटे बेटे समर यानी कि पारस कलनावत ने लेलिया हैं .हालांकि पारस की तरफ से अभी कुछ भी इस बारे में कंफर्म नहीं किया गया है.

3 . नेगेटिव रोल से पोस्टिव रोल में आई काव्या
अनुज और अनुपमा की छोटी बच्ची को देखकर काव्या बहुत खुश हो जाती हैं काव्या अब छोटी अनु को खूब प्यार करेगी। साथ ही काव्या अनुपमा की जमकर तारीफ करती हैं।अब दर्शको का कहना हैं की काव्या के किरदार को पोस्टिवनेस के साथ दिखाया जा रहा हैं जो काफी अच्छी बात हैं

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

4 .अनुपमा के खुद के बच्चे हुए नाराज़
अनुपमा के तीनों बच्चे छोटी अनु के आ जाने से जलन महसूस करते हैं। समर और पाखी कहते हैं कि जब छोटी अनु ने अनुपमा को मां कहकर बुलाया तो उन्हें अच्छा नहीं लगा।

वहीं अनुपमा, तोशू का हाथ पकड़कर कहती है कि भले ही नाराज हो जा पर हाथ कभी मत छोड़ना। इस पर तोशू कहता है कि जब इतने लोगों का हाथ थामोगी तो किसी का हाथ तो छूटेगा ही। पाखी और समर भी कहते हैं कि अब उनकी मां का प्यार बंट जाएगा।

5 .पाखी को वनराज देगा अदिक से मिलने की छूट
वनराज अपनी बेटी पाखी से मिलने उसके कमरे में जाएगा। जहां पाखी अदिक को लेकर एक लेटर लिख रही होगी। लेकिन वह वनराज को देखकर चौंक जाएगी। तभी वनराज पाखी से इमोशनल होकर माफी मांगता है। वह पाखी से कहता है कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए वह सॉरी मांगता है।

वनराज कहता है कि पाखी अदिक से मिल सकती है। लेकिन वह उससे अकेले नहीं सिर्फ उसकी मां अनुपमा और वनराज की मौजूदगी में ही मिलेगी। साथ ही जो बात होगी उसे उन दाेनों से शेयर भी करेगी। वनराज के फैसले पर पाखी खुश हो जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter