‘अनुपमा’: क्या पाखी का इस्तेमाल करके उसे छोड़ देगा आदिक? बरखा ने बताई उसकी ‘यूज एंड थ्रो’ की आदत

सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की शादी के साथ शाह परिवार में हंगामा मच गया है। वनराज पाखी की हरकत से टूट गया है और वह गुस्से में पाखी को अस्वीकार करने और उसे घर से बाहर भेजने का फैसला लेता है। इसके बाद अनुज ने पाखी की जिम्मेदारी संभाल ली है और पाखी अब कपाड़िया हाउस आ गई है।

बरखा ने किया तमाशा
शो को लेकर अब एक और दिलचस्प खबर सामने आई है। दरअसल लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि आदिक और पाखी के साथ कपाड़िया हाउस में देखते ही बरखा गुस्से में दरवाजे पर खड़ी हो जाती है। वह सामान तोड़ देती है। वह कहती है कि आदिक और पाखी की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी।

बरखा कहती है कि उसने आदिक को पाला है और उसे अच्छी तरह जानती है।आदिक पाखी से प्यार नहीं करता है और उसने एक एजेंडे के साथ उससे शादी की है। अब अपकमिंग एपिसोड में वह एक और बड़ा खुलासा करने वाली है।

बरखा ने बताई आदिक की आदतें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में बरखा अंकुश के सामने आदिक की आदतों के बारे में बताएगी। बरखा बताएगी कि आदि उन लड़कों में से है जो लड़कियों को यूज एंड थ्रो वाले लाइटर की तरह यूज करता है।

बरखा ने अंकुश से कहा कि जैसे ही हनीमून पीरियड खत्म होगा उसके बाद तुम देखना कि आदिक क्या करता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बरखा की बात कितनी सच साबित होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

अनुपमा को हुई पाखी की फिक्र
दूसरी तरफ अब अनुपमा को पाखी के आगे के जीवन की फिक्र होने लगी है। वह यह सोचकर परेशान है कि क्या पाखी शादी की जिम्मेदारियों को संभाल पाएगी।

अनुपमा ने पाखी और आदिक को अनुज को निराश न करने की सलाह दी क्योंकि उसने उनकी जिम्मेदारी ली है। वह शादी पर पाखी और आदिक को समझाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter