अनुपमा की तबाह जिंदगी में फिरसे आएगा ये शख्स : इधर बरखा ने दिखाया अपना असली रंग , कहानी में आएंगे ये 5 ट्विस्ट !

 

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” इन दिनों काफी सीरियस होता जा रहा है जहा अनुज अनुपमा को फिरसे एक बार अलग करदिया गया है. अपने अब तक देखा की सब की काफी कोशिश के बाद भी अनुज नहीं मानता और वापस घर आने से माना करदेता है साथ ही कही दूर ही निकल जाता है .

स्टार प्लस के इस पॉपुलर शो में अब गजब का फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा जैसा की आप जानते है अनुज के दोस्त धीरज और देविका उनके रिश्ते को ठीक करने के लिए अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहे है लेकिन अब अनुज के जाने के बाद अनुपमा भी कही गायब होने वाली है .

1. बरखा ने दिखाया अपना असली रंग
अनुपमा के जाते ही पूरा परिवार उसको ढूंढ़ने लगता है लेकिन सिर्फ बरखा है जो उसके लिए बिलकुल भी परेशान नहीं होती उल्टा वो कपाडिया एम्पायर की पावर और प्रॉपर्टी की पर अपना हक़ जताने लगती है.

यहाँ तक की वो अनुपमा का ऑफिस खाली करने के लिए कहेगी. वह बोलती है कि वह उस केबिन में बैठेगी.

2. पाखी बरखा में हुई बहस
पाखी बरखा की साड़ी बातें सुन लेती है जिसके बाद वह बरखा को जमकर फटकार लगाती है. वो बरखा को बोलती है कि मेरी मां को गए एक दिन भी नहीं हुआ है और अपने असली रंग दिखाना शुरू कर दिया.

पाखी बरखा को लालची औरत बोलती है जिसके बाद बरखा पाखी और उसके परिवार वालो पर आरोप लगाती है की आज उनकी वजह से ही अनुपमा और अनुज अलग हुए है. इन सब के बाद बरखा अधिक को बिजनेस में अपने साथ लेने की बात कहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

3.अनुज और अनुपमा ने खोया होश
सब लोग सड़कों पर अनुज और अनुपमा को ढूंढ रहे होते हैं.देविका इन दोनों को लेकर बेहद परेशान हो जाती है . लेकिन अनुज अनुपमा बेपन्हा होकर रोड पर चलते है उनको ज़रा सा भी होश नहीं होता की वो किस तरफ जा रहे है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

4.अनुपमा की तबाह जिंदगी में फिरसे आएगा ये शख्स
अनुज अनुपमा के अलग होने से सिर्फ एक शख्स को काफी खुशी है वो है वनराज शाह. क्योकि वह चाहता है कि बस काव्या अनिरुद्ध के पास चली जाए ताकि वह फिर से अनुपमा को शाह निवास में उसे वापस ले आए. वनराज का मन है कि अनुपमा फिर से उसका घर संभालें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

शो के प्रोमो में देखने को मिलता है की अनुपमा एक मंदिर में जाकर भगवन के सामने अनुज को वापस मांगती है लेकिन उस वक़्त वनराज वह आ जाता है और वो अनुपमा से उसका हाथ मांगता है साथ ही इस कठिन समय भी सहारा देने की झूठी बातें भी करता है

अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और जाती है हालांकि दर्शको को अनुज अनुपमा को साथ में देखना ज्यादा पसंद है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

5.अनुज को पता चलेगा माया का असली सच : माया के घर मैं अनुज अपनी बेटी से मिलता है जहा छोटी अनुपमा को याद करती है लेकिन अनुज कोई जवाब नहीं देता फिर छोटी अनु को पता चलता है की माया की वजह से उसके मम्मी पापा अलग हो रहे है तब वो अनुज को पूरा सच बताती है की किस तरह माया ने उसको उसके साथ आने के लिए ब्लैकमेल किया था

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter