शाह हाउस में शादी के लिए आदिक ने पाखी को किया राजी, अनुपमा के खिलाफ पाखी को उकसाएगी बरखा

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में कुछ दिन ड्रामा करने के बाद पाखी एक बार फीस से अपनी जिद्दी बर्ताव पर उतर आई है। अनुज ने पाखी और आदिक की फिर से शादी करवाने का ऐलान किया है। जिसके बाद से पाखी अपनी ग्रैंड वेडिंग को लेकर अड़ी हुई है। शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में भाई दूज सेलिब्रेशन के बीच काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

अनुपमा ने लगाई पाखी की क्लास
एपिसोड़ की शुरुआत में पाखी अनुपमा से पूछती है कि क्या ग्रैंड वेडिंग के लिए पूछना गुनाह है। अनुपमा पाखी से पूछती है कि जब वह भाग रही थी तो क्या उसने उस समय ग्रैंड वेडिंग करने के बारे में नहीं सोचा था। वह पाखी से पूछती है कि वह अपने कामों के बारे में जानने के बावजूद अच्छी शादी की मांग कैसे कर सकती है।

अनुपमा पाखी से कहती है कि घर के बड़े उसकी आदिक के साथ शादी के लिए राजी हो गए, उसे इससे खुश होना चाहिए। बरखा भी कहती है कि पाखी और आदिक शाह के घर पर शादी के लायक हैं।

शाह हाउस में शादी के लिए राजी हुई पाखी
बरखा की बात पर पाखी भड़क जाती है। तब अनुपमा पाखी को फटकार लगाते हुए कहती है कि मां होने के नाते उसने भी उसकी बदतमीजी बर्दाश्त की है। लेकिन बरखा उसके लिए सास की तरह है, अनुपमा पाखी से उसे सम्मान देने के लिए कहती है। आदिक बीच में आता है और पाखी की तरफ से अनुपमा से माफी मांगता है। आदिक पाखी को शाह हाउस में शादी के लिए मना लेता है।

बरखा ने लिया ये फैसला
इसके बाद आदिक जब यह कहता है कि वह शादी के बाद ग्रैंड पार्टी करेगा तब बरखा उससे पूछती है कि वह ग्रैंड पार्टी कैसे करेगा। आदिक कहता है कि उसके पास सेविंग्स है। बरखा कहती है कि अपनी बचत खर्च करने के बाद उसके पास कॉफी के लिए एक पैसा भी नहीं होगा।

इधर अंकुश कहता है कि आदिक समझदारी की बात कर रहा है। फिर पाखी की शादी के लिए अनुपमा ने दीप प्रज्ज्वलित किया। वह भगवान को आमंत्रित करती है और आगे की चीजों का ध्यान रखने के लिए कहती है। बरखा को किसी का मैसेज आता है। वह पाखी और आदिक की शादी का मजाक उड़ाने का फैसला करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

शाह हाउस में लीला को पाखी की शादी की चिंता होती है। काव्या पूछती है कि क्या वे शादी से पहले की रस्में मनाएंगे या नहीं। वनराज सिर्फ शादी के लिए राजी होता है। दूसरी ओर बरखा आदिक का असली चेहरा दिखाने की कोशिश करती है। अंकुश बरखा को अलर्ट करता है। कॉलेज में अनुपमा को उसकी परफॉर्मेंस के लिए स्टार मिला। अनुपमा के परफॉर्मेंस से टीचर इम्प्रेस हो जाता है। वह अनुपमा को केवल एक दिन की छुट्टी देता है। अनुपमा शादी के फंक्शन के बीच क्लास मैनेज करने का फैसला करती है।

प्रीकैप : बरखा अनुपमा के खिलाफ पाखी को उकसाती। पाखी ने अनुपमा से अनुज के शादी पर खर्च करने में समस्या के बारे में सवाल किया। वह ग्रैंड वेडिंग के लिए जिद करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter