अब आएगा असली मजा : पाखी के बाद अब बरखा-अंकुश को घर से बहार करेगी अनुपमा , अनुज सुनाएगा ये फरमान

 

मुंबई : पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में पाखी की महंगी ज्वेलरी का राज सबके सामने आ चुका है। कपाड़िया हाउस में अनुपमा ने सबके सामने उसकी करतूतों से पर्दा उठाया तो सभी सच सुनकर शॉक रह गए। वनराज ने भी पाखी का साथ देने से साफ इंकार कर दिया। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा पाखी को कपाड़िया हाउस छोड़ने का फरमान सुनाती है जबकि दूसरी तरफ आदिक ऐसा फैसला लेता है जिसपर अंकुश को गर्व होता है।

अनुपमा ने पाखी को याद दिलाया अतीत
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में अनुपमा पाखी से पूछती है कि क्या उसने उसकी आज की खुशी देखी जो उसको अनुज से शादी कर के मिली और उसके पिछले 26 सालों को भूल गई है। वह पूछती है कि क्या पाखी को याद नहीं है कि वह पहले अपने बच्चों के लिए कैसे पैसे बचाती थी। एक एक रुपए को सभाल के रखती थी , पहले जब वह पैसे बचाती थी तो अच्छी था और अब अगर वह पैसे बचाने के लिए ग्रैंड वेडिंग को रोक रही है तो वह एक विलेन है।

पूरे परिवार ने पाखी को मारा ताना
इसके बाद अनुज पाखी से कहता है कि अगर भगवान भी आकर कहे कि अनुपमा ने पैसे के लिए उससे शादी की, तो भी वह नहीं मानेगा क्योकि अनुपमा ने उस से जब प्यार किया तब वो उतना अमीर नहीं था । हसमुख भी पाखी से सवाल करता है कि वह अनुपमा के बारे में ऐसा बोलने की हिम्मत कैसे कर सकती है। इसके बाद लीला से लेकर समर, परितोष, किंजल, देविका, काव्या सभी पाखी को उसकी गलती के लिए सुनाते हैं।

वनराज ने भी जताया अपना दुःख : पाखी वनराज के पास जाती है तब वो कहता है की बेटा हमने कभी भी नहीं सोचा था की तुम इस तरह अपने परिवार वालो को शर्मिंदा करोगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुपमा ने सुनाया फरमान
पाखी चिल्लाकर सभी से पूछती है कि वे उसे कितना ताना मारेंगे। वनराज कहता है कि अगर वो बोलने की हिम्मत रखती है तो सहन भी करना होगा। इसके बाद अनुपमा सजा के तौर पर पाखी को घर छोड़ने के लिए कहती है। लीला पाखी से साफ कहती है कि उसे शाह हाउस नहीं आना है क्योंकि शादी के बाद वह अपने पति के घर पर ही रह सकती है। डॉली ने भी पाखी की मदद करने से इंकार कर दिया। फिर आदिक पाखी से अपना बैग पैक करने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

वनराज ने अनुपमा से की रिक्वेस्ट
पाखी भड़क जाती है और कहती है कि वह नहीं जाएगी। वह कहती है कि वह माफी मांगने और अनुपमा से विनती करने के लिए तैयार है। वनराज अनुपमा से पाखी को घर से बाहर नहीं निकालने की रिक्वेस्ट करता है तब अनुपमा वनराज से कहती है कि अगर वह चाहे तो पाखी को साथ ले जा सकता है। लेकिन अनुपमा का जवाब सुनकर वनराज पीछे हट जाता है।

घर जमाई बनने से अधिक ने किया इनकार !
पाखी वनराज से कहती है की पापा प्लीज हमको अपने घर में रहने दीजिये कुछ समय के लिए प्लीज , तब आदिक बहुत ही शानदार जवाब देता है की वो पाखी के घर में नहीं रहेगा वो खुद भी शाह हाउस जाने से मना कर देता है तब समर और अंकुश उस पर गर्व महसूस करते हैं। इसके बाद अनुपमा पाखी और आदिक के जाने से पहले उनकी आरती करती है। अनुपमा पाखी के साथ अपने पलों को याद करती है। पाखी के जाने के बाद अनुपमा टूट जाती है। शाह परिवार भी वह से चला जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

पाखी के बाद अब बरखा-अंकुश को घर से बहार करेगी अनुपमा
शो के प्रीकैप में आप देखेंगे कि अनुपमा अंकुश और अनुज के साथ बातचीत करती है। वह कहती है कि बरखा ने पाखी को भड़काया और उसे भी घर छोड़ देना चाहिए। अनुज अंकुश को घर छोड़ने के लिए कहता है।अब देखना दिलचस्प होगा कि बरखा कि सारा प्लान उस पर ही उल्टा पड़गया है क्योकि अब अधिक पाखी के साथ अंकुश और बरखा भी कपाडिया परिवार से बहार हो जायेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter