अनुज अनुपमा का फिरसे मिलन करवाएगी पाखी : बरखा का सामान उठा कर कपाडिया हाउस से करेगी बहार !

मुंबई : राजन शाही प्रोडक्शन का हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा , खैर कहानी अभी इतनी पेचीदा होती जा रही है की फैंस मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है।

अनुज-अनुपमा के खिलाफ फिरसे साजिश करेगी बरखा और माया:  शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि बरखा माया को फोन पर बोलती है कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के सामने नहीं आ सके ।

बरखा माया से कहती है की शायद अनुज अनुपमा से इसलिए नहीं मिला, क्योंकि वह अब अनुपमा को प्यार नहीं करता और यह ही सही मौका है। बरखा माया को इस समय का फायदा उठाने के लिए कहती है.इधर माया भी बरखा से वादा करती है की वो इनदोनो की बेच की दूरियों को और बड़ा देगी 

बरखा को फटकार लगाएगी पाखी : इधर कपाडिया हाउस में आगे देखने को मिलता है  कि बरखा अंकुश पर जमकर गुस्सा करती है और  अनुज व अनुपमा को मिलाने के लिए डांटेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

इसी बेच वहां पाखी आ जाएगी और बोलेगी कि ” मेरे अनुज और अनुपमा जरूर आएंगे और जिस दिन वो आएंगे, उस दिन आपका सामान इस घर से मैं खुद फेकुंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

पाखी की बरखा से इस तरह से बात करना अधिक को अच्छा नहीं लगता वो उसपर चिल्ला पड़ता है। पाखी बरखा से आगे बोलती है कि जब तक अनु-अनुज वापस नहीं आते, इस कपाडिया हाउस का रखवाल मैं करूंगी।

 

अनुपमा का  टूटा  दिल : शो में एक और नया सस्पेंस ड्रामा देखने को मिलता है जहा अनुपमा जैसे ही केबिन का दरवाजा खोलेगी, उसे अनुज वहां नजर नहीं आएगा। इस पर अनुपमा फिरसे उदास हो जाती है।

अनुपमा के मन में ख्याल आता है की आज कान्हा जी अनुज को मेरे घर तक ले आए हैं तो जल्द ही किस्मत हमें मिला भी देगी।

वहीं दूसरी ओर अनुज खुद से यह बोलता है की मैं अनुपमा का सामना नहीं कर सकता, लेकिन उससे बहुत प्यार करता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

अनुज अनुपमा का फिरसे मिलन करवाएगी पाखी :  शो की  कहानी में एक मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा जहा पाखी अपनी माँ का घर फिरसे जोड़ने के लिए अनुज के पास मुंबई जायेगी , और वहा वो उन दोनों  की फ़ोन पर बात तक करवाएगी.अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter