Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi : अनुरुद्ध के बारे में सोचकर शर्माती है बोंदिता….
Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

बैरिस्टर बाबू 19 जुलाई 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत त्रिलोचन से होती है कि आपने ऐसा क्यों किया, वैजंती यहां पढ़ने के लिए आई थी। अनिरुद्ध कहता है कि नहीं, वह पढ़ने नहीं आई, वह 2 की तालिका भी नहीं बता सकती। बोंदिता तालिका पढ़ती है। त्रिलोचन का कहना है कि वह अभी भी बाहर है,

जाओ और उसे ले आओ, अनिरुद्ध कहता है कि कोई नहीं जाएगा। संपूर्णा पूछती है कि यह जिद क्या है। वह बाहर चली जाती है। वह वैजंती को अंदर आने के लिए कहती है।

बोंदिता कहती है कि नहीं, उसने मुझे बाहर कर दिया, वह मुझे अंदर ले जाएगा। अनिरुद्ध कहता है कि मैं उसे देख लूंगा। वह बाहर जाता है और कहता है कि मैं अपने शब्दों से पीछे नहीं हटता।

बोंदिता रोती है। उसे चक्कर आता है। वह कहती है कि मैं ना को हां में बदलना जानती हूं। वह बेहोश हो जाती है। संपूर्णा ने उसे पकड़ लिया। अनिरुद्ध चिंता करता है।

बोंदिता को अंदर ले जाया जाता है। वह होश में आ जाती है। वह अनिरुद्ध को देखती है और मुस्कुराती है। सोमनाथ ने एक आदमी का चेहरा काला कर दिया और उसे गुलाम बताया।

वह कहता है कि आप हमारी जासूसी करना चाहते थे। बिहारी पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो। सोमनाथ का कहना है कि वह हमारी जासूसी करना चाहता था और कृष्णानगर के लोगों को सूचित करना चाहता था।

वह आदमी को खेतों में काम करने के लिए भेजता है। चंद्रचूर कहते हैं कि यह एक बुरी खबर है, हमारे जासूस ने उन्हें पकड़ लिया, उन्होंने उसे गुलाम बना लिया। ठाकुमा कहती हैं कि यह बुरा है।

चंद्रचूर कहता है कि मैं इसमें अच्छी बात देख रहा हूं, हमारे आदमी को वहां होने वाली हर चीज का पता चल जाएगा, जब हम उसे मुक्त कराएंगे, तो वह हमें सारी खबर देगा।

Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

तुपुर आता है और चंद्रचूर की देखभाल करता है। वह ठकुमा के सामने मीठा व्यवहार करता है। ठाकुमा कहती है कि उसे तुम्हारी सेवा करने दो, यह उसका धर्म है। वह सिर हिलाता है।

बोंदिता घर आती है और छींकती है। ठाकुमा उसे बाहर बुलाती है। वह अपना हाथ पकड़ती है और कहती है कि तुम्हें बुखार है। बोंदिता सोचती है कि मैं प्यार के बुखार से पीड़ित हूं।

ठाकुमा उसे अपने कमरे में जाकर आराम करने के लिए कहती है। बोंदिता कहती है कि मैं तुम्हारी चमत्कारी दवा लूंगी और ठीक हो जाऊंगी। ठाकुमा कहती है ठीक है, अपने कमरे में जाओ, मैं तुम्हारे लिए दवाएँ भेजूंगी।

Watch : Anupama 16 July 2021 full Episode in Hindi

Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

तपुर पूछते हैं कि क्या आप इस अजवाइन की भाप लेंगी। बोंदिता कहती है नहीं। ठाकुमा पूछती हैं कि क्या तुम्हें भाप लेना है। अनिरुद्ध के बारे में सोचकर बोंदिता भाप लेती है। तपुर उसे मुस्कुराते हुए देखता है और उसे चिढ़ाता है।

बोंदिता शर्माती है। तपुर कहते हैं कि दरवाजा बंद करो, वरना तुम मेरी तरह ठकुमा को चुप नहीं करा सकती। बोंदिता कहती है कि मैं इस प्यार के बुखार को अपने पूरे शरीर में फैलने दूंगी, अनिरुद्ध भी मुझसे प्यार करता है।

अनिरुद्ध वैजंती के बारे में सोचता है। बोंदिता को उसके दोस्त का फोन आता है। वह कहती है कि अनिरुद्ध बोंदिता से प्यार करता है, यही सच है। वह कहता है कि तुमने कहा … वह कहती है कि मैंने जो कहा वह मैंने सुना,

लेकिन मैंने पढ़ा कि उसके दिल में क्या लिखा है, यह प्यार की सुंदरता है। वह कहता है कि तुम पागल हो गए हो। वह कहती है हां, मैं उसके प्यार में पूरी तरह पागल हो गई थी।

Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

अनिरुद्ध संपूर्ण को बिनॉय की दवाएं दिखाता है। वह पूछती है कि आप वैजंती के साथ सख्ती से व्यवहार क्यों करते हैं। वह कहता है कि उसने मेरी पुरानी यादों को ताजा करने की कोशिश की, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।

बोंदिता कहती है कि मैं उसे बताना चाहती हूं कि वह मेरी किस्मत है, मैं उसका जीवन हूं, वह मेरे जीवन का कारण है। वह कहता है ठीक है, ध्यान रखना, संपर्क में रहना। वह कॉल समाप्त करती है और मुस्कुराती है।

संपूर्ण का कहना है कि वैजंती चाहती है कि हम मुस्कुराएं और खुश रहें, क्या आप किसी को इसके लिए सजा दे सकते हैं, क्या आप उसकी छोटी गलतियों को माफ नहीं कर सकते। बोंदिता अनिरुद्ध को बुलाती है।

वह उत्तर देता है। वह बोलती नहीं है। वह बोंदिता से कहते हैं। वह डिस्कनेक्ट करती है।

Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

वह शर्माती है। वह सोचती है कि मुझे पता है कि यह तुम थे, लेकिन मैंने तुमसे कहा है…। वह कहती है कि तुमने मुझे मेरी खामोशी से पहचान लिया, अब मुझे यकीन है कि तुम मुझे कभी नहीं भूले हो, बस दिल में बोंदिता है।

इसकी सुबह, बोंदिता तैयार हो जाती है। ठाकुमा और तापुर आते हैं। ठाकुमा बोंदिता से आज किसी काम पर न जाने के लिए कहती है, वह कहती है बस आराम करो।

अनिरुद्ध गर्म मौसम के लोगों के बीमार होने की खबर पढ़ता है। वह सोचता है कि वैजंती वास्तव में बीमार पड़ गई, मैंने सोचा कि यह एक नाटक है। वह पूछता है कि आप ये चीजें कहां ले जा रहे हैं।

Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

त्रिलोचन का कहना है कि मैंने बिहारी को इसे लेने के लिए कहा था, वैजंती यहां पढ़ने के लिए नहीं आएगी, आपने उसका दिल दुखाया है और उसे भी बीमार कर दिया है, क्या अब आप खुश हैं।

संपूर्ण आता है और कहता है कि बिनॉय कमरे में नहीं है। वे चौंक जाते हैं। अनिरुद्ध बिनॉय को खोजने के लिए दौड़ता है। बिनॉय सड़क पर है। वह पागल जैसा व्यवहार करता है। वह एक कार के सामने आता है।

Barrister Babu 19 July 2021 Written Update in hindi

अनिरुद्ध यह देखता है और चिल्लाता है। वह डर कर दूर हो जाता है। बोंदिता ने बिनॉय को पकड़ लिया। बिनॉय ने उसे डांटा। वह कहता है कि तुम मेरे दुश्मन हो, तुम बोंदिता हो, मैं तुम्हें नहीं छोडूंगा।

बोंदिता कहती है कि तुम मुझ पर गुस्सा निकालते हो, तुम मुझे सजा देने के लिए अनिरुद्ध से शिकायत करते हो। बिनॉय कहता है हाँ, मैं तुम्हें मार डालूँगा। अनिरुद्ध आता है और उसे रोकता है। वह बिनॉय को शांत करता है। बिनॉय ने उसे गले लगा लिया। बोंदिता रोती है।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close