Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi : बटुक ट्रिक्स बोंदिता
Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 19 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत त्रिलोचन के कहने से होती है कि मेरा आशीर्वाद आपके साथ है, मैं आज आपको एक विशेष आशीर्वाद देना चाहता हूं, आप मां बनने जा रही हैं। बोंदिता पूछती है क्या… वह मुस्कुराती है।

त्रिलोचन कहते हैं कि मैं तुम्हें घर ले जाने के लिए औपचारिकताएँ पूरी करूँगा। बोंदिता कहती है तैयार हो जाओ, अब मैं तुम्हें बहुत परेशान करूंगा, तुम्हें मुस्कुराना और सहना होगा, ठीक है। बटुक सोचता है कि अनिरुद्ध को इतना सहन करना पड़ा और वह कह रही है कि उसे और अधिक सहन करना होगा।

वह बधाई कहता है। वह कहती है टीचर और स्टूडेंट से हम दोस्त बने, फिर प्रेमी और पति-पत्नी, और अब मम्मी-पापा, हमारा रिश्ता पूरा हो गया, ठीक है। वह कहता है कि मैं काका की मदद करूंगा और आऊंगा। वह जाता है।

वे घर आते हैं। संपूर्णा आरती करती है और कहती है कि दुर्गा मां आपको हर बुरी नजर से बचाती है, आओ। बटुक कहते हैं, बोंदिता को रोको, तुम अंदर नहीं जा सकते, क्योंकि यह रॉय चौधरी की है…। त्रिलोचन कहते हैं परंपरा।

बटुक कहते हैं कि परंपरा है कि नई दुल्हन अल्ता लागू करती है और अंदर कदम रखती है। संपूर्ण का कहना है कि वह एक नवविवाहित दुल्हन नहीं है। वह कहता है लेकिन वह एक नई मां है, उसके पास मेरा बच्चा है,

Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi

उसे ऐसे ही अंदर कदम रखना चाहिए। संपूर्ण बिहारी को भेजता है। बोंदिता पूछती है कि क्या आप सबके सामने यह कहने में शर्माते नहीं हैं। बटुक कहते हैं नहीं, हर कोई जानता है कि मैं बेशर्म हूं, मैं जो चाहता हूं वह करता हूं,

यह मेरे बेटे के बारे में है, मैं रॉय चौधरी के बेटे के लिए कुछ भी कर सकता हूं। संपूर्ण अल्ता कटोरा रखता है। बोंदिता कटोरे में कदम रखती है। वह अंदर जाती है। बटुक सोचता है कि आपके कदम जल्द ही बदल जाएंगे और बाहर निकल जाएंगे।

वह चिल्लाता है। त्रिलोचन बटुक कहते हैं … बेटा … बोंदिता बटुक के पास जाती है और पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। बटुक उसके पैरों के निशान देखता है। वह कहता है कि मैं बिल्कुल ठीक हूं,

मुझे कुछ चुभ गया था, मैंने इसे हटा दिया, आप अंदर जा सकते हैं। जाती है। सब जाते हैं। बटुक ने अपने आगे के पैरों के निशान मिटा दिए। वह कहता है कि नौ महीने बाद मुझे अनिरुद्ध का पुत्र मिलेगा, फिर मैं तुम्हें इस घर से निकाल दूंगा। त्रिलोचन ने उसे बुलाया।

बटुक ने सोमनाथ को गले लगाया। संपूर्णा पूछती है कि तुम इतने भावुक क्यों हो रहे हो। बटुक कहते हैं कि दो दिन साल की तरह दिखाई दिए। तपुर बोंदिता को चिढ़ाता है। बटुक क्रोधित हो जाता है।

Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi

संपूर्णा कहती है कि बोंदिता को अपने साथ ले जाओ, तुम्हें उसका विशेष ध्यान रखना होगा। त्रिलोचन ने बटुक पर हस्ताक्षर किए। बटुक कहते हैं हां, मेरा पूरा ध्यान उस पर और मेरे बेटे पर है। बोंदिता नीचे चली जाती है। वह रुकता है। वह उसे आने के लिए कहती है। वह अपना कमरा देखता है और प्रवेश करता है। वह अनिरुद्ध और उसकी तस्वीर देखता है।

एफबी अनिरुद्ध को बटुक को आने के लिए कहता है, कृष्णनगर और तुलसीपुर के बीच कोई दुश्मनी नहीं है, मेरी भी शादी हो गई है, अब आओ। बटुक कहते हैं कि मैं तुम्हें खुश देखकर खुश हूं,

लेकिन मैं बोंदिता की खुशी का हिस्सा नहीं बन सकता, मैं बुरी यादों को सहन नहीं कर सकता, माफ करना। अनिरुद्ध कहते हैं, आओ, सब ठीक हो जाएगा, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए।

एफबी समाप्त। बटुक कहते हैं क्षमा करें, मुझे देर हो गई। बोंदिता आती है और कहती है हां, देर हो गई, सच सामने आ गया। वह पूछता है क्या सच है। वह कहती है कि तुमने मेरे कहने पर भी बटुक को वापस नहीं बुलाया, तुम बस कहो, लेकिन मेरे लिए कुछ मत करो।

Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह परेशान चेहरा बनाती है। वह कहता है कि उसने उसके लिए अपनी जान दे दी, लेकिन वह कहती है कि तुम कुछ मत करो। वह पूछती है क्या, तुमने कुछ कहा। वह कहता है मुझे पता है, बटुक नहीं आएगा।

वह पूछती है कि वह क्यों नहीं आ सकता। वह चिल्लाता है और कहता है कि बटुक तुमसे नफरत करता है, तुम ही कारण हो कि वह नहीं आ रहा है। वह पूछती है कि क्या यह सच है।

वह हंसता है और कहता है कि तुम्हें यह सच लगा, मैं मजाक कर रहा था, तुम्हारा चेहरा पीला पड़ गया। वह कहती है बटुक मेरा बचपन का दोस्त है, हम एक-दूसरे को हंसाते थे और फँसाते भी थे। वह कहता है कि तुमने मेरे परिवार को फंसाया है।

Watch : Barrister Babu 18 October 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि मुझे उसकी याद आ रही है, आप फिर से इस तरह मजाक नहीं करेंगे। वह कहता है कि मैं नहीं करूंगा। वह पूछती है कि क्या आप सॉरी नहीं कहेंगे। वह सॉरी कहता है। वह पूछती है कि क्या आप इसे ऐसे कहेंगे।

Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह अनिरुद्ध को याद करता है और उसके कान पकड़ लेता है। वह कहती है ठीक है। जाती है। वह रोता है और कहता है कि आई मिस यू बिग डी। वह कमरे में जाता है। वह अनिरुद्ध और बोंदिता की शादी की तस्वीर देखता है। वह सोचता है कि मैं अनिरुद्ध के बेडरूम में कैसे जाऊं, मुझे पता था कि यह नाटक कठिन होगा, लेकिन यह नहीं पता था कि यह इतना कठिन हो जाएगा।

बोंदिता उसे अंदर आने के लिए कहती है। वह अपना हाथ उसके पैर के नीचे रखता है। वह हेयर पिन चुनता है। वह पूछती है कि क्या हुआ, यह एक छोटा सा पिन है। वह कहता है कि यह आपके लिए छोटा होगा, आप कोई पिन नहीं पहनेंगे। वह सभी हेयर पिन हटा देता है और उसके बालों को ढीला कर देता है।

Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है सावधान। वह उसे देखती है और पूछती है कि तुम्हें क्या हुआ, मैंने तुम्हारा ऐसा अवतार पहली बार देखा है। उनका कहना है कि हमारा बच्चा पहली बार आ रहा है, अगर उसे कुछ हो जाए तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता। वह पूछती है कि अगर मुझे कुछ हो गया तो क्या होगा।

वह कहता है ठीक है, मेरा मतलब है कि आप ऐसा कैसे सोच सकते हैं, मैं आप दोनों के बारे में सोच रहा हूं, आपको आराम की ज़रूरत है। वह कहती है कि कोई जरूरत नहीं है। वह कहता है कि आपको आराम करने की ज़रूरत है, यह बच्चे के बारे में है। वह कहती है ठीक है, मैं आराम करूंगा।

वह उसे बाहर बुलाती है। वह पूछती है कि क्या आप कुछ भूल रहे हैं। वह पूछता है क्या। वह कहती है कि आपने वादा किया था कि जब आपको मेरी गर्भावस्था की खबर मिलेगी तो आप कुछ खास करेंगे। वह सोचता है कि मुझे अनिरुद्ध का वचन कैसे पता चलेगा, अब मैं क्या करूं।

image Source & Credit : Voot

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter