Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi : अनिरुद्ध और बोंदिता ने चंद्रचूड़ को फंसाया
Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 3 सितंबर एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत चंद्रचूर के मंडप में आने से होती है। जब तक वह आता, अनिरुद्ध, बोंदिता और अन्य लोग चले गए। चंद्रचूर काली और लबोनी से पूछता है कि यहाँ क्या हो रहा है? काली का जवाब उसे हैरान कर देता है। वह कहती है कि अगर वह कभी किसी से प्यार करता है तो वह समझ जाएगा। वह बोंदिता को पीछे से देखता है, लेकिन सोचता है कि वह थक गया है और इसलिए वह हर जगह बोंदिता को देख रहा है।

अगले दिन बोंदिता लबोनी को तैयार करवा रही है। एक लड़की आती है और लाबोनी से कहती है कि उसके भाई को कड़ा चाहिए। बोंदिता कहती है कि वह जाएगी। चंद्रचूड़ अपनी मां से शिकायत करता है कि वह बेकार बैठा है। बोंदिता और कड़ा की भी कोई खबर नहीं है।

उसकी मां उसे कभी-कभी भाई होने की जिम्मेदारी निभाने के लिए कहती है। वह हर समय बोंदिता के बारे में सोचता है। वह कहता है कि वह उसके साथ बोंदिता चाहता है। बोंदिता कड़ा के साथ आती है। चंद्रचूर पहुंचने से पहले, अनिरुद्ध उसे देखता है। वह उसे सचेत करने की कोशिश करता है, लेकिन वह उसकी ओर नहीं देखती।

फिर वह पंखे की दिशा गुलाल / रंग की ओर बदलता है जो चंद्रचूर की ओर उड़ता है और वह कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं देख पाता है। बोंदिता उसे देखती है और चौंक जाती है। अनिरुद्ध बोंदिता को ले जाता है और वे चले जाते हैं। चंद्रचूर की माँ उसे कहती है कि जाओ और अपना मुँह धो लो। वह कहते हैं, उन्होंने वहां बोंदिता को देखा। उसकी माँ उसे चुप रहने के लिए कहती है। वह अपनी बहन की शादी में है। यह सिर्फ उसकी गलत धारणा है।

बोंदिता अनिरुद्ध से पूछती है कि अब क्या होगा? उसका बुरा सपना सच हो सकता है। वह कहता है कि वह किसी से नहीं डरता और न ही उसे होना चाहिए। वह लबोनी की शादी में कोई रुकावट नहीं चाहता और कहता है कि उन्हें कोई रास्ता निकालना होगा।

Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi

चंद्रचूर अपने गार्डों से कहता है कि वे हर जगह तलाशी लें और सुनिश्चित करें कि कोई भी उनके निरीक्षण के बिना न जाए। अनिरुद्ध और बोंदिता इसे सुनते हैं। अनिरुद्ध कहते हैं कि उनके लिए वहां से निकलना मुश्किल होगा। उन्हें कुछ और सोचना होगा। वह पूछती है क्या? उनका कहना है कि वे योजना के अनुसार शादी करेंगे।

वह उसे याद दिलाता है कि पुजारी ने क्या कहा था कि माला का आदान-प्रदान करने से भी एक जोड़े को विवाहित माना जाएगा। दुर्गा मां ने उनकी शादी का समय तय कर लिया है। उन्हें एक होने से कोई नहीं रोक सकता। वह पूछती है कि चंद्रचूर की मौजूदगी में यह कैसे संभव है? उनका कहना है कि उन्हें फंसाना होगा। वह उसके सामने जाएगी और उसे अपनी एक झलक दिखाएगी। फिर वे उसे दूसरी लड़की के साथ बदल देंगे जो उसके जैसी ही साड़ी पहनेगी।

एक समारोह के दौरान, चंद्रचूड़ ढोल बजा रहा है जबकि महिलाएं घूंघट रखकर नृत्य कर रही हैं। अनिरुद्ध बोंदिता को महिलाओं से जुड़ने के लिए कहता है और वह छिपकर देखता है। चंद्रचूड़ बोंदिता को खोज रहा है। बोंदिता उसे अपना चेहरा आईने के माध्यम से दिखाती है। वह मुड़ता है और वह गायब हो जाती है। वह एक लड़की का हाथ पकड़ता है, जिसने बोंदिता के समान साड़ी पहनी है और अपना घूंघट हिलाता है।

Watch : Barrister Babu 2 Sepember 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi

हर कोई देखता है। वह घूंघट हिलाकर हर महिला की जांच करता है। एक महिला पूछती है कि वह कौन है? वह लेडीज फंक्शन में क्या कर रहे हैं? कोई, उसे रोको। लाबोनी ने उसे रोक कर पूछा कि वह क्या कर रहा है। वह कहता है कि बोंदिता यहाँ है। महिलाओं का कहना है कि उसे बाहर निकालो।

लाबोनी कहता है कि वह बीमार है और उसे ले जाता है। अनिरुद्ध बोंदिता से कहता है कि अब वे बिना किसी डर के शादी कर सकते हैं। वह उससे वादा करता है कि वह उसका हाथ कभी नहीं छोड़ेगा।

लबोनी चंद्रचूर से पूछता है कि क्या वह होश में है। वह सबके सामने महिलाओं का अपमान कर रहे हैं। वह कहता है कि वह बोंदिता को ढूंढ रहा था। बोंदिता वहां थी, उसने उसे अपनी आंखों से देखा।

लबोनी पूछती है कि बोंदिता कौन है? चंद्रचूर की माँ लाबोनी से कहती है कि उस पर ध्यान न दो, वह पागल हो गया है। वह उसे अपना पागलपन रोकने के लिए कहती है। उसने लाबोनी को उसकी ही शादी में शर्मिंदा किया। वह उसे और ड्रामा नहीं करने देगी। वे तुरंत जा रहे हैं। चंद्रचूड़ आश्चर्य करता है कि क्या यह वास्तव में उसकी कल्पना थी।

Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi

बोंदिता अनिरुद्ध से कहती है कि जाओ और अभी तैयार हो जाओ। वह पूछता है कि वह भी तैयार हो जाएगी? वह हाँ कहती है। वह कहता है, वह पहले से ही सुंदर दिखती है।

अगर वह और तैयार हो जाएगी तो वह खुद को कैसे कंट्रोल कर पाएगा। वह उससे कहती है कि तब उसकी आंखों पर पट्टी बांध लो। आज उनका खास दिन है। वह उन कपड़ों में तैयार हो जाएगी जो वह उसके लिए लाया था। वे मुस्कुराते हैं। वह उसे धक्का देती है और उसे जाने के लिए कहती है।

त्रिलोचन ने शाश्वती की शादी की व्यवस्था की है। संपूर्ण को आश्चर्य है कि यह किसकी शादी है? वह शाश्वती को दुल्हन के रूप में देखकर चौंक जाती है। वह शास्वती के पास दौड़ती है। शाश्वती रोती है और त्रिलोचन से उसकी शादी रोकने का अनुरोध करती है। संपूर्णा उसे गले लगाती है और कहती है कि वह अपनी शादी नहीं होने देगी।

फिर वह त्रिलोचन को बताती है कि अनिरुद्ध ने बाल विवाह के खिलाफ लड़ने के लिए अपनी शादी का बलिदान दिया और आज वह अपनी बहन का बाल विवाह कर रहा है? अनिरुद्ध होता तो वह मंडप जला देता।

Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi

त्रिलोचन कहते हैं, लेकिन वह यहां नहीं हैं। वह उनकी दुश्मन बोंदिता के साथ भाग गया। उन्हें उसकी नैतिकता और सिद्धांतों का पालन क्यों करना चाहिए? अब उसे रोकने वाला कोई नहीं है। उनका कहना है कि वह इस शादी को नहीं होने देंगी। वह सोमनाथ से शाश्वती को मंडप में बिठाने के लिए कहता है। गार्ड्स संपूर्ण धारण करते हैं।

सोमनाथ शाश्वती को ले जाता है। संपूर्णा रोती है और त्रिलोचन से इस शादी को रोकने की भीख मांगती है। त्रिलोचन कहता है कि अगर वह उसे अनिरुद्ध और बोंदिता की लोकेशन देती है, तो वह शादी रोक देगा। यह उसे तय करना है कि वह अनिरुद्ध-बोंदिता का प्यार चाहती है या अपनी बेटी की जिंदगी।

बोंदिता और अनिरुद्ध अपनी शादी के लिए तैयार हो जाते हैं। वह अनिरुद्ध और उनकी गिफ्ट की हुई साड़ी के हाथ से बने गहने पहनती है।

काली अनिरुद्ध को बुलाती है और पूछती है कि क्या वह सिंदूर लाया है। वह कहता है कि उसने नहीं किया। वह पूछती है कि फिर वह उसकी मांग कैसे भरेगा? वह कहता है कि अगर बोंदिता पूछती है,

Barrister Babu 3 September 2021 Written Update in Hindi

तो वह उसकी मांग को चाँद और सितारों से भर देगा। वह कहती है कि उसकी बातें राजा की तरह बड़ी हैं, लेकिन आप बाजार में चांद-तारे नहीं खरीद सकते। वह उसे बाजार जाने और सिंदूर खरीदने के लिए कहती है।

वह उन्हें सिंदूर का महत्व समझाती है। केवल sindhoor समारोह के बाद, उनकी शादी पर विचार किया जाएगा और वह क्या Bondita कहा मिलेगा – चुंबन। वह शर्मीला महसूस करता है। वह कहता है कि वह जाऊंगा और सिंदूर लाऊंगा। बोंदिता यह सोचकर मुस्कुराती है कि उनका सपना आखिरकार सच हो जाएगा और कोई भी उन्हें अलग नहीं कर पाएगा।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close