Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi : चंद्रचूड़ बोंदिता को ढाका ले जाता है
Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 8 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत बोंदिता के बदलने और वापस आने से होती है। मंच पर चंद्रचूड़ नाच रहा है। वह उसका हाथ पकड़कर उसके साथ नाचता है।

वह उसे ले जाता है और मुखौटा हटा देता है। वह कहती है कि मैं यहाँ आया हूँ, तुमने यह नाटक क्यों किया। वह कहता है कि तुमने मुझे यह निशान दिया है, इतनी आसानी से प्यार पाने में कोई मजा नहीं है। वह पूछती है कि तुम किस कीमत पर बाहर आओगे और अनिरुद्ध को बचाओ, मैं तुम्हारा चेहरा बर्दाश्त नहीं कर सकता।

वह कहता है कि तुम मुझसे नफरत करते हो और अनिरुद्ध को इतना प्यार करते हो, तुम रावण लंका में उसके प्यार के लिए आए हो, अगर तुम चाहते हो कि मैं उसकी जान बचाऊं,

तो तुम्हें मेरे साथ ढाका तुरंत आना होगा, अगर तुम मेरे साथ आओ, तो मैं करूंगा थाने में मुंह दिखाओ, मैं बता दूं कि मैं जिंदा था, बस बेहोश हो गया, मरा नहीं जज अनिरुद्ध को फांसी की सजा नहीं देंगे, मेरे साथ ढाका नहीं आए तो मैं भाग जाऊंगा दूर, जज अनिरुद्ध को विजय दशमी पर फाँसी देंगे, तुम तय करो, तुम मेरे साथ आओगे और अनिरुद्ध के सुहागन रहोगे, या कठोर रहोगे और उसकी विधवा बन जाओगे।

वह कहती है रुको, मैं स्वीकार करता हूं। वह पूछता है कि तुमने क्या कहा। वह कहती है कि मैं तुम्हारे साथ ढाका जाना स्वीकार करता हूं, मैं कैसे विश्वास करूं कि तुम अनिरुद्ध को बचाओगे। वह कहता है कि तुम्हारे पास और कोई विकल्प नहीं है, मैं यह कर रहा हूं, क्योंकि मैं तुम्हें चाहता था,

Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi

मैं चाहता हूं कि अनिरुद्ध जिंदा रहे, मैं तुम्हारे लिए तरस गया, मैं चाहता हूं कि अनिरुद्ध तरस जाए, क्या तुम्हारे पास अभी पूछने के लिए कुछ है, आओ। वह उसके साथ जाती है।

चंद्रचूर के आदमी वहाँ आते हैं। वह आदमी कहता है कि तुम बाहर नहीं जा सकते, पुलिस ही सब कुछ है, वे तुम्हें ढूंढ रहे हैं। चंद्रचूर कहते हैं कि आपने फिर से स्मार्ट अभिनय किया।

बोंदिता कहती है कि मैंने उन्हें सूचित नहीं किया। वह आदमी कहता है कि वह सही कह रही है, किसी ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, पुलिस उसे ढूंढ़ने आई है।

बोंदिता चंद्रचूर से पुलिस स्टेशन जाने और अनिरुद्ध को बचाने के लिए कहती है। चंद्रचूड़ कहते हैं कि आप पहले ढाका जाएंगे। वह कहती है ठीक है, हम उस क्लब राशन वैन में जा सकते हैं,

अगर अनिरुद्ध को फांसी हो जाती है, तो भूल जाओ कि मैं तुम्हारे साथ ढाका जाऊंगा। आदमी कहता है कि वह सही है, हम राशन वैन में छिप सकते हैं, पुलिस इसकी जांच नहीं करेगी।

Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi

चंद्रचूड़ कहता है ठीक है, मैं अभी आता हूँ, उस पर नज़र रखना। वह जाता है और ड्राइवर को भुगतान करता है। वह बोंदिता को उसके आदमियों के साथ ढाका जाने के लिए कहता है, वह पुलिस स्टेशन में बयान देगा और उसके पीछे आ जाएगा। वह पुरुषों के साथ जाती है।

बोंदिता रास्ते में है। वह अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करती है। वह कहती है कि मुझे आशीर्वाद दो कि अनिरुद्ध कल मुक्त हो जाए, यह खुशियों की सुबह होगी, त्रिलोचन, बिनॉय विज्ञापन पूर्णा खुश होगी,

मैं वहां नहीं रहूंगा, मुझे अनिरुद्ध को माफ कर दो, मुझे तुम्हें बचाने के लिए तुमसे दूर जाना है। ठाकुमा त्रिलोचन को घर के अंदर आने के लिए कहती है, अनिरुद्ध वापस नहीं आएगा अगर वह ऐसे ही खड़ा रहा। त्रिलोचन कहते हैं कि मैं भी अनिरुद्ध के साथ भगवान के पास जाऊंगा।

बारिश होने लगती है। वह उसे अंदर आने के लिए कहती है। संपूर्णा उसके लिए एक छाता लेकर आती है। वह कहता है कोई फायदा नहीं, मैंने कसम खाई है, मैं उसके बिना घर के अंदर नहीं जाऊंगा। वह अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करता है। वह रोता बैठा है।

बोंदिता पूछती है कि तुमने वैन को यहाँ क्यों रोका। आदमी कहता है रुको। चंद्रचूड़ को देखकर वह चौंक जाती है। वह कहती है कि तुमने कहा था कि तुम अनिरुद्ध को बचाओगे, यह सही नहीं है।

Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मुझे लगता है कि किसी भी तरह से प्यार पाने का अधिकार है, आपको मेरी प्रशंसा करनी चाहिए, मुझे कैसे मिला, अनिरुद्ध को सुबह फांसी दी जाएगी मेरी वजह से,

आपकी प्रेम कहानी खत्म हो जाएगी, एक नई प्रेम कहानी शुरू होगी, आपकी और मेरी . वह कहती है कि भूल जाओ, तुम्हारे इरादे पूरे नहीं होंगे, मैं सबको बता दूंगी कि तुम जीवित हो। वह उसे चुप बैठने के लिए कहता है। वह ड्राइवर को सीमा पार करने के लिए कहता है। बोंदिता ड्राइवर से वैन रोकने के लिए कहती है।

Watch : Barrister Babu 7 October 2021 Written Update in hindi

घर में सब दुआ करते हैं। बोंदिता ढाका पहुंचती है। ठाकुमा का कहना है कि बोंदिता कल अनिरुद्ध को घर ले आएगी, वह हमें अपनी उम्मीदों को खोने नहीं देगी। तुपुर मुस्कुराता है और सोचता है कि अनिरुद्ध नहीं आएगा,

मुझे चंद्रचूर का संदेश मिलेगा, हम कहीं दूर जाएंगे और हमारी दुनिया होगी। जेलर का कहना है कि अनिरुद्ध, कानून के मुताबिक, हम मौत की सजा से पहले आपकी आखिरी इच्छा जानना चाहते हैं। अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं अपने काका के पैरों की मालिश करना चाहता हूं

, नहीं, मैं पिताजी को आश्वासन देना चाहता हूं, मैं बच्चों से मिलना चाहता हूं, और अपने भाई से बात करना चाहता हूं, मुझे संपूर्णा का खाना बनाना है, मैं बोंदिता को मुस्कुराते हुए देखना चाहता हूं एक बार। जेलर कहता है नहीं, हम तो बस तुम्हारी एक ख्वाहिश पूरी कर सकते हैं। अनिरुद्ध कहते हैं, ठीक है

, मैं नहीं चाहता कि मेरी फांसी के समय मेरे परिवार के सदस्य आसपास हों। जेलर कहते हैं ठीक है, हम आपको आखिरी सुनवाई के बाद सजा देंगे, हम आपको अलग सेल में डाल देंगे।

Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi

बोंदिता रोती है। अनिरुद्ध को लिया गया है। रिश्ता तेरा मेरा… नाटक करता है… चंद्रचूर बोंदिता को वैन से नीचे उतरने को कहता है। वह उसे देखने के लिए कहता है, वे ढाका आ गए हैं,

उसे अपना सारा जीवन अपने प्यार और अपने आँसुओं के साथ बिताना है। वह कहती है कि नहीं, मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकती, भले ही तुम मुझे मार दो। वह कहता है कि अगर तुम मेरे प्यार नहीं होते तो मैं तुम्हें मार देता।

वह उसे छोड़ने के लिए कहती है। वह उसे खींचता है। वह एक चाकू की ओर इशारा करती है और कहती है कि भाग जाओ। वह अपनी गर्दन पर चाकू की ओर इशारा करती है और कहती है कि मेरे पास अपने पति के लिए मरने की हिम्मत है, मैं आज मरकर उससे मिलूंगी।

Barrister Babu 8 October 2021 Written Update in Hindi

चंद्रचूड़ ने उसे रुकने के लिए कहा। वह अभिनय करता है और कहता है अनिरुद्ध, तुम…। वह देखने के लिए मुड़ती है। वो कहता है मैं तुम्हे मरने नहीं दे सकता, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, लंबे समय से, जब से मैंने तुम्हें पहली बार देखा था, तुम सही याद करते हो, तुम मुझे छोड़ कर भाग गए थे, मैं तुम्हें अब मरने नहीं दूंगा, तुम्हें जीना है मेरे साथ मेरी पत्नी के रूप में। वह कहती है इसे भूल जाओ, क्योंकि तुम्हारा सपना कभी पूरा नहीं होगा।

वह कहता है कि आप जानते हैं कि मैंने आपके प्यार के लिए क्या किया, मैंने रॉय चौधरी के उपहारों में बम रखे थे, मैंने उनके भोजन को भी जहर दिया था। वह चौंक जाती है। वह कहता है कि मैंने बिनॉय के सिर पर वार किया और उसे घायल कर दिया, मैंने उसे पागल कर दिया, मैंने त्रिलोचन को जेल भेज दिया, कृष्णनगर और तुलसीपुर के बीच दुश्मनी का एकमात्र कारण मैं था। वह रोती है।

image Source & Credit : Voot

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter