Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi : अनिरुद्ध और बोंदिता ने फैलाई शांति
Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 8 सितंबर एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत बोंदिता के कहने से होती है कि कोई भी मुझसे यह लाल रंग नहीं हटा सकता है, अनिरुद्ध आएगा और मुझे बताएगा कि किस कारण से उसे मुझे छोड़ना पड़ा। ठाकुमा का कहना है कि अनिरुद्ध वापस नहीं आएगा, उसने नुकसान किया था, तुम पागल हो रहे हो। बोंदिता कहती है हाँ, मैं प्यार में पागल हूँ, मेरा पागल दिल कह रहा है कि मेरा सखा बाबू आएगा,

वह ज़रूर आएगा, मुझे उस पर भरोसा है। बोंदिता दीया जलाती है। वह कहती है कि अनिरुद्ध के आने तक मैं आशा का यह दीपक जलाऊंगी। अनिरुद्ध का कहना है कि काश बोंदिता मुझ पर भरोसा करती, नहीं तो मैं उसका विश्वास जीत लूंगा, मैं उसे बताऊंगा कि मैं वापस क्यों आया।

त्रिलोचन कहते हैं कि आपने मुझसे वादा किया था। अनिरुद्ध कहते हैं कि आपने संबंध नहीं रखे, आपने शाश्वती का उपयोग करने की साजिश रची, क्यों, आप मुझे वापस लौटने के लिए मजबूर करना चाहते थे, जो रिश्तों को महत्व नहीं देता, वादे की बात नहीं करता, मैं अपना प्यार और वादा भी निभाऊंगा।

त्रिलोचन रोता है। ठाकुमा कहते हैं कि फोन की लाइनें काट दो, गार्ड को बाहर निकालो, अनिरुद्ध को यहां नहीं आना चाहिए, अगर वह कोशिश करता है, तो उसे मार डालो। अनिरुद्ध कुछ बोरे से बाहर आता है। वह बोंदिता के कमरे में जाता है और उसे दुल्हन की साड़ी के साथ देखता है।

Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi

बोंदिता कहती है कि मुझे ऐसा लगा जैसे अनिरुद्ध यहां आया हो। वह दरवाजे पर जाती है और उसे देखती है। वह कहता है रुको, मैं तुमसे नहीं मिल सकता, मैं काका से एक वादे से बंधा हूं, इसलिए मैं आपको बताने आया कि मुझे आपको चंदननगर में क्यों छोड़ना पड़ा।

वह सब कुछ बताता है। वह रोती है। वो कहता है मुझे माफ़ कर दो बोंदिता, पर इतना स्वार्थी न बन पाया मैं उन मासूम बच्चियों का भविष्य जलने नहीं दे सकता, उनका भविष्य मेरे फैसले पर निर्भर था, मैं तुमसे प्यार करता हूँ और तुमसे प्यार करता रहूँगा,

हमारे दिल एक होंगे, लेकिन हम एक नहीं हो सकते, हमें अपने रिश्ते की कुर्बानी देनी होगी, मैं लड़कियों का भविष्य बर्बाद नहीं कर सकता। वह दरवाजा खोलती है और उसका हाथ पकड़ लेती है। वह पूछती है कि क्या हमारा प्यार सभी को करीब लाने का कारण नहीं बन सकता।

वह किसी के कदम सुनती है। वह अनिरुद्ध को कमरे के अंदर ले जाती है और दरवाजा बंद कर लेती है। वह कहती है मुझे पता है कि आप शाश्वती और लड़कियों के साथ गलत नहीं होने देंगे, सच है, हर किसी का दिल नहीं हटेगा, हमें दुश्मनी से लड़ना होगा, मुझे यकीन है कि हम दुश्मनी खत्म करेंगे, हम एकजुट होंगे,

Watch : Barrister Babu 7 Sepember 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi

क्यों हम एक दूसरे को छोड़ दें, दुश्मनी छोड़ दें, दूरियों को खत्म करने का वादा करें, वादा करें कि हम प्यार करना नहीं छोड़ेंगे, हम जंजीर या दुश्मनी तोड़ देंगे, नहीं तो जीवन में कोई खुशी नहीं है।

अनिरुद्ध नीचे झुके और उनके पैर छुए। वह पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो। वह कहता है कि मैं अपने शिक्षक के पैर छू रहा हूं, तुम मेरे शिक्षक बन गए हो, तुमने आज मुझे सबक सिखाया, हम अलग नहीं होंगे, मैं अपना प्यार नहीं छोड़ूंगा, हम दुश्मनी दूर करेंगे। वे गले लगाते हैं। रिश्ता तेरा मेरा… नाटक करता है…

बोंदिता सबके लिए रसगुल्ले लाती है। वह उन्हें खिलाती है। ठाकुमा पूछती है कि यह किस लिए है। अनिरुद्ध सभी को रसगुल्ले देते हैं। त्रिलोचन पूछता है कि क्या हो रहा है। अनिरुद्ध कहते हैं कि मुझे रसगुल्ला मिला है, यह एक अच्छा दिन है, इसकी एक नई सुबह है। बोंदिता का कहना है कि तुलसीपुर और कृष्णानगर के बीच प्यार होगा।

ठाकुमा कहती हैं कि सपने देखना बंद करो। बोंदिता रसगुल्ले खाती है। अनिरुद्ध कहते हैं कि हमारे बीच सिर्फ दोस्ती और प्यार होगा, दुश्मनी और नफरत नहीं।

Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi

त्रिलोचन का कहना है कि मेरे पास मिठाई नहीं होगी। अनिरुद्ध हवा में कुछ गुब्बारे और पत्ते लेता है। वह आजा रे आजा रे… गाता है। वह बच्चों के साथ डांस करता है। बोंदिता भी गाती है और शांति फैलाने के लिए बैनर देती है। ठाकुरमा और चंद्रचूर देखते हैं।

त्रिलोचन का कहना है कि वह बैरिस्ट्री सीखने के लिए लंदन गए थे, उन्होंने यह सीखा। ठकुमा कहती है कि बोंदिता को क्या हुआ, क्या वह पागल हो गई थी, क्या शांति आएगी अगर वह बच्चों के साथ गाती है। चंद्रचूड़ सोचता है कि मैं उनकी योजनाओं को जला दूंगा। वह आदमी चंद्रचूड़ से पूछता है कि उसने कृष्णानगर में बिजली की आपूर्ति क्यों काटी।

चंद्रचूड़ का कहना है कि अनिरुद्ध और बोंदिता को शांति नहीं मिल सकती है, जाओ और खबर फैलाओ, कि अनिरुद्ध ने ऐसा किया है। वह आदमी कहता है इसका मतलब है कि आप ऐसा करेंगे और अनिरुद्ध को दोष देंगे। चंद्रचूड़ कहते हैं, हां, मैं बलिदान नहीं देता लेकिन बलिदान लेता हूं,

Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi

मैंने उनका बलिदान लिया था जब वह ठाकुरमा से माफी मांगने आए थे, दुश्मनी खत्म हो गई होगी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं होने दिया, वह विस्फोट … आदमी कहता है रॉय चौधरी वह किया। चंद्रचूर कहते हैं कि मैंने वह किया, मैंने आग लगा दी थी, मेरा सास ससुर मर गया, और तुपुर भी जल गया।

चंद्रचूड़ का कहना है कि मैंने रॉय चौधरी के लिए जहर खा लिया, मैंने बिनॉय को पागल कर दिया, मैं दुश्मनी की आग जला दूंगा, प्यार और दोस्ती खत्म हो जाएगी। अनिरुद्ध बैनर बनाता है। त्रिलोचन का कहना है कि कृष्णानगर के लोगों ने अपना असली रंग दिखाया,

Barrister Babu 8 September 2021 Written Update in Hindi

उन्होंने बच्चों को जहरीली कुल्फी खिलाई, दास बाबू का बेटा लगभग मर रहा है। बिहारी कहते हैं कि हमारे बच्चे भी बीमार पड़ गए, हमने उन्हें दवाएं दीं। त्रिलोचन पूछता है कि मैं क्या करूं, क्या आप शांति संदेश भेजेंगे या बदला लेंगे।

सोमनाथ कहते हैं कि मैंने अपने आदमियों को ठाकुमा की हवेली जलाने के लिए भेजा है, वे सभी मर जाएंगे। हवेली जल रही है। लोग देखते हैं और चिल्लाते हैं। बोंदिता और तापुर जाग गए। तपुर आग देखकर चिल्लाता है। वह किसी से उसे बचाने के लिए कहती है। बोंदिता बाहर जाती है।

वह आग देखती है। सुमति और ठाकुमा बाहर आती हैं। आग देखकर चंद्रचूड़ चौंक गया। वह मदद के लिए चिल्लाता है। तुपुर बेहोश हो गया। अनिरुद्ध वहां आता है और हवेली को जलता हुआ देखता है।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close