विराट के साथ सावी ने रखा चव्हाण निवास में कदम, इस वजह से साई पर भड़केंगे विराट और पाखी

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में लीप के बाद लगातार मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो अब दिलचस्प ट्रैक की ओर मोड़ लेता नजर आ रहा है जिसमें एक तरफ सावी चव्हाण निवास पहुँचने वाली है। वही अब विराट और पाखी की एनिवर्सरी को लेकर भी दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ रही है।

 

एपिसोड की शुरुआत में विराट सावी को समझाता है और बताता है कि विनायक उसे बहुत याद करता है। वह उसे यह भी समझाता है कि साईं उसके लिए अच्छा चाहती है और कभी किसी को उसे नुकसान नहीं पहुंचाने देगी। लेकिन सावी का गुस्सा कम नहीं होता है और वह किसी से भी बात करने से इनकार करती है।

विराट सावी के साथ बातचीत करने के लिए एक आईडिया ढूंढता है और उसके टेंट में जाकर इसकी सजावट की तारीफ करने लगता है।

विनायक ने साई को किया फोन
वह सावी को विनायक के साथ एम्यूजमेंट पार्क में ले जाने का वादा करता है और कहता की शादी की एनिवर्सरी पार्टी बोरिंग होगी और वह वहां आनंद नहीं ले पाएगी। वह कहता है कि वह उसे विनायक के साथ कहीं और ले जाएगा जहाँ दोनों बेहद एन्जॉय करेंगे।

लेकिन सावी विनायक से मिलने की जिद पर अड़ जाती है और कहती है कि वह साई या विराट से बात नहीं करेगी। विनायक भी साईं को फोन करता है और सावी से मिलने के लिए अपनी एक्साइटमेंट को शेयर करता है।

पाखी को हुई चिंता
साई उसे बताती है कि सावी पार्टी में शामिल नहीं हो पाएगी और बहाना बनाती है। विनायक गुस्से में आ जाता है और पूछता है कि बड़े उसे सावी से मिलने क्यों नहीं दे रहे हैं। वह कहता है कि अगर सावी वहां नहीं आएगी तो वह भी पार्टी में शामिल नहीं होगा।

पाखी विनायक को उदास देख नीचे जाती है और निनाद को इसके बारे में बताती है। वह उसे आश्वासन देता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और उसे पार्टी के लिए तैयार होने के लिए कहता है।

साई ने दी सावी को इजाजत
इधर विराट सावी के लिए आइसक्रीम लाता है और उसे देता है। फिर सावी उसे विनायक के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बताना शुरू करती है। इस बीच, विराट और सावी के कनेक्शन को देखकर साईं भावुक हो जाती है,

जबकि उषा मुस्कुराती है और कहती है कि साई सावी को उसके पिता से अलग नहीं कर पाएगी। कुछ देर बाद साई सावी को एनिवर्सरी पार्टी में जाने की इजाजत देती है।

चव्हाण निवास पहुंची सावी
सावी खुश होकर साई और विराट दोनों को गले लगाती और चूमती है, जबकि उषा उनके पारिवारिक बॉन्ड को देखकर मुस्कुराती है। चव्हाण परिवार फंक्शन की तैयारी करते हैं। इसी बीच भवानी विराट के बारे में पूछती है, तभी विराट सावी के साथ वहां आ जाता है।

विनायक उत्साहित हो जाता है और उससे मिलता है। दूसरी तरफ साईं सावी के बारे में सोचती रहती है। उषा उसे समझाती है कि विराट और विनायक सावी के लिए स्टैंड लेंगे।

विनायक सावी को पूरे च्वहाण परिवार से परिचय करवाता है। तभी भवानी उसे ताना मारती है। लेकिन सावी भी भवानी को मजेदार अंदाज में जवाब देती है, जिसपर बांकी सभी को हंसी आ जाती है।

प्रीकैप – विराट और पाखी साई के घर के अंदर जाते हैं और विनायक को उसके अडॉप्टेड होने के बारे में बताने के लिए उस पर भड़क जाते हैं। साई चौंक जाती है और सभी आरोपों से इनकार किया। फिर साई और विनायक को ढूंढ़ने निकल जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter