‘अनुपमा’: किंजल को सबक सिखाने के लिए फिर अफेयर शुरू करेगा तोषु, इस वजह से छोटी अनु होगी अनुपमा से दूर

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया। तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब उसे वनराज और लीला के कारण वापस शाह हाउस जाना पड़ा है। जबकि दूसरी तरफ तोषु अनुपमा के सामने नै मुश्किलें खड़ा करने वाला है।

तोषु दिखाएगा अपने रंग
किंजल शाह हाउस वापस आ गई है लेकिन उसने साफ़ कर दिया है कि वह परितोष को माफ नहीं करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परितोष जब उसके और किंजल के पास आएगा तो किंजल उसे रोक देगी, जिससे तोषु को को बहुत गुस्सा आएगा और वह किंजल को सबक सिखाने के लिए शॉकिंग कदम उठाएगा और सबकोहैरान कर देगा।

फिर अफेयर शुरू करेगा तोषु
ख़बरों की माने तो तोषु वापस उस लड़की के पास चला जाएगा जिसके साथ उसके अफेयर था और अपना एक्स्ट्रा मैरिटर अफेयर फिर से शुरू करेगा। कहा यह भी जा रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहना भी शुरू कर देगा। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि उसकी इस हरकत के बाद सब कैसे रिएक्ट करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupammastarplusofficial)

अनुपमा से दूर होगी अनु
इसके अलावा छोटी अनु को लेकर भी दिलचस्प खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटी अनु अनुपमा की जिंदगी से चली जाएगी और इसकी वजह परितोष नहीं होगा। बल्कि अनु के असली माता-पिता वापस आएंगे और उसे अपने साथ लेकर जाएंगे। हालांकि शो के लेटेस्ट प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि तोषु ने भी अनुपमा को अनु से दूर करने की धमकी दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter