सेट से वायरल हुई फोटो : अनुज अनुपमा को वापस एक करने आएगी मुक्कू, कपाडिया एम्पायर की मालिक नहीं बन पाएगी बरखा

 

मुंबई : टीवी का हिट शो “अनुपमा” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा ,

इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है। टीवी शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिलचस्प कहानी देखने को मिलेंगे।

क्या सच में हो रही है मुक्कु की वापसी ?
शो को हद से ज्यादा इमोशनल करने की वजह से ‘अनुपमा’ की टीआरपी रेटिंग में भी गिरावट देखने को मिल रही है।कहानी में अनुज अनुपमा के अलग होने की वजह से दर्शको को स्टोरी उतनी अच्छी नहीं लग रही है। एक तरफ अनुज माया के घर आगया है तो वहीं अनुपमा ने अपनी मां के साथ रहने का सोच लिया है।

अब शो के मेकर्स कहानी को मजेदार बनाने के लिए कुछ न कुछ प्रयास जरूर करेंगे ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही शो ‘अनुपमा’ में मुक्कु यानी अनेरी वजानी की वापस से एंट्री हो सकती है।

क्यों वायरल हो रही ये खबर ?
हालांकि ये खबर अब इंटरनेट दुनिया में बहुत तेज़ी के साथ वायरल हो रही है इसके पीछे का कारण रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है ।

अनुपमा ने पोस्ट कर लिखी ये बात
जिसमें छोटी अनु यानी अस्मि देओ, गौरव खन्ना और अनेरी वजानी को एक साथनज़र आ रहे है । इस फोटो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने कैप्शन में अनेरी वजानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी उन्होंने लिखा की, “मुक्कुड़ी और बेबली एक साथ। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी पंछी अनेरी वजानी।

एक दिन देर हो गई है, क्योंकि मान परिवार की फोटो मानडे को ही आनी चाहिए ना। और तुम इसे पोस्ट भी करना चाहती थी। तुम्हें मेरा ढेर सारा प्यार, तुम्हें वो सभी मिले जिसकी तुमने कामना की है।

सेट से वायरल हुए तस्वीर
अब कुछ लोग आस लगा रहे है की मुक्कु की शो में एंट्री लगभग फाइनल हो चुकी है क्योकि फोटो में मुक्कु छोटी अनु के साथ नज़र आ रहे है अब ज़रा सा फ्लैशबैक में चलते है जहा हमने देखा था की मुक्कु अनुज अनुपमा की शादी के समय से ही शो से गायब है साथ ही उसको छोटी के बारे में भी कुछ नहीं पता तो फिर ये साथ वाली सेट की फोटो को लेकर कयास लगाई जा रही है की मुक्कु ने शो में वापसी करली है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुज-अनुपमा को वापस मिलवाएगी मुक्कू : अब देखने को मिलेगा की मुक्कु की वापसी से अनुज अनुपमा का टूटा हुआ रिश्ता वापस से जोड़ पायेगा या नहीं , हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है की मुक्कु के आने के बाद शो में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जैसे –

अंकुश बरखा से वापस लेगी कपाडिया एम्पायर
● माया का खुलासा करवाएगी मुक्कु
● अनुपमा का बनेगी सहारा देगी साथ
● अनुज के हौसले और होश को वापस लाएगी मुक्कु
● छोटी मिलेगा अपनी बुआ का प्यार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

खतरों के खिलाड़ी में आई थी नज़र !
अनेरी वजानी ने बताया, ‘ये मेरा पहला रिएलिटी शो है। खतरों के खिलाड़ी में काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित थी । मैं अपना मन बना चुकी थी। मैं खतरों के खिलाड़ी 12 में काम करके बहुत खुश हो .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter