बारात लेकर बिड़ला हाउस पहुंची अक्षरा, घर में एंट्री करने से पहले अक्षु के इस कदम से चौंकी मंजरी

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील के ड्रामे के बाद फिर से अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते को लेकर उथल पुथल मच गई है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अभिमन्यु अक्षरा के जवाब का इंतजार करता हुआ नजर आता है। जबकि दूसरी तरफ अक्षु अभी असमंजस में है जबकि मंजरी दोनों के एक होने की कामना कर रही है।

मंजरी ने दी सलाह
शो में हमने देखा कि अभिमन्यु और अक्षरा कोर्ट जाने का फैसला करते हैं। मंजरी ने अक्षरा पर अभिमन्यु को परेशान करने का आरोप लगाया और वह अभिमन्यु को कोर्ट न जाने की सलाह देती है। अभिमन्यु अक्षरा के फैसले का सम्मान करने का फैसला करता है। अभि और अक्षु दोनों कोर्ट जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। अभिमन्यु को उम्मीद है कि अक्षरा उसके पास वापस आ जाएगी।

बिड़ला हाउस पहुंची अक्षरा
इधर मंजरी सोचती है कि अक्षरा अभिमन्यु की कोशिशों को क्यों नहीं देख पाती है। अभिमन्यु बिड़ला से उसे शुभकामनाएं देने के लिए कहता है। महिमा बिरला से पूछती हैं कि वे इतने हैरान क्यों हैं। मंजरी को अभिमन्यु के दिल टूटने की चिंता है। तभी अक्षरा बारात के साथ बिड़ला हाउस पहुँचती है।

अक्षु लेगी यह फैसला
अक्षरा अपने हावभाव से अभिमन्यु को चौंका देती है। अक्षरा को देखकर अभिमन्यु खुश हो जाता है। सभी अक्षरा और अभिमन्यु के पुनर्मिलन को देखकर बिरला खुश हो जाते हैं। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिला है। अक्षरा घर में एंट्री करने से पहले अभिमन्यु से बात करने का फैसला करती है। मंजरी यह देखकर हैरान हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter