महिला चढ़ पाती इससे पहले सामान लेकर चल दी बस : जेबर नगदी से भरा बैग छूट जाने के बाद मची अफरा तफरी, पुलिस ने की मदद

Datia news : दतिया। बस स्टैंड पर गांव जाने के लिए खड़ी जब तक बस में सवार हो पाती, इससे पहले ही कंडेक्टर ने बस को रवाना कर दिया। इस दौरान बस में महिला का बैग रखा हुआ छूट गया। बैग में महिला के मुताबिक जेबर, नगदी और कपड़े थे, जो बस में रखे चले गए। इस वाक्ये के बाद महिला का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उसने आसपास के लोगों से इस मामले में मदद मांगी। जिसके बाद महिला को बस स्टैंड के पास सिविल लाइन थाने पहुंचाया गया।

जब यह बात सिविल लाइन थाना प्रभारी धवल सिंह चौहान तक पहुंची तो उन्होंने सारी घटना का ब्यौरा महिला से पूछा। महिला हेमा पत्नी मोहन कुशवाहा निवासी ग्राम छिकाऊ ने पुलिस को बताया कि वह अपने गांव जाने के लिए दतिया बस स्टैंड पर बस में बैठने के लिए खड़ी थी। उसी समय बस कंडक्टर द्वारा उसका जेवर, पैसे व कपड़ों से भरा हुआ बैग तो गाड़ी में रख लिया गया लेकिन जब तक वह बस चढ़ पाती गाड़ी चल दी। जिससे उसका सामान बस में चला गया।

महिला से बात कर उसके पति को बुलाया गया। साथ ही थाना प्रभारी धबल सिंह चौहान ने तत्काल इंदरगढ़ थाना प्रभारी परमानंद शर्मा को महिला की लाल रंग की बैग के बारे में जानकारी दी गई। थाना प्रभारी ने पुलिस स्टाफ बसों की चेकिंग करवाई। इस दौरान एक बस में लाल रंग का बैग मिल गया। महिला ने इंदरगढ़ थाने में पति के साथ आकर अपने बैग में रखे 25 हजार रुपये कीमत के जेबर, नगदी 600 रुपये सहित अन्य सामान को पहचान कर प्राप्त कर लिया।

बाजार में रोती मिली बालिका को मां के सुपुर्द किया : भांडेर पुलिस ने शुक्रवार को एक मासूम बालिका को उसकी मां को सकुशल सुपुर्द किया। भांडेर थाने पर ढाई वर्षीय बालिका को उस समय एक व्यक्ति लेकर पहुंचा, जब वह अपनी मां की तलाश में रोती मिली। पुलिस ने बालिका के स्वजन के बारे में जानकारी जुटाई। कुछ देर बाद ही बालिका की मां थाने पहुंच गई। जिसे पुलिस ने सकुशल बालिका को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड चार टीवी टावर मोहल्ला निवासी रीना दोहरे पत्नी राहुल दोहरे शुक्रवार की सुबह मोहल्ले में दुकान चला रहे अपने ससुर के पास ढाई वर्षीय बेटी गुरमीत को छोड़कर बाजार सामान लेने चली गई। लेकिन इसी बीच गुरमीत भी खेलते खेलते सड़क पर आकर घर से दूर निकल गई और रोने लगी। तभी वहां से गुजर रहे लोगों में से किसी ने इस बच्ची के विषय में आसपास पूछा तो कोई उसके स्वजन के बारे में नहीं बता पाया।

इसके बाद उक्त व्यक्ति ने इस बच्ची को भांडेर थाने पहुंचा दिया। उधर जब रीना बाजार से सामान लेकर घर पहुंची और ससुर की दुकान पर अपनी बेटी गुरमीत को लेने पहुंची। लेकिन वहां जब गुरमीत नहीं मिली तो आसपास तलाशा। बेटी के न मिलने पर महिला रोती हुई थाने पहुंची। लेकिन जब पुलिस वालों के बीच उसने बेटी गुरमीत को देखा तो उसे तसल्ली हुई। गुम हुई बालिका की मां रीना को इस लापरवाही पर थाना प्रभारी भां

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter