गजेंद्र की याददाश्त वापिस न आने पर चित्रा और गिरराज हुए खुश !,लेकिन आएगा यह बड़ा ट्विस्ट!

मुंबई : ससुराल सिमर का 2 एपिसोड की शुरुआत मंे गजेंद्र ने संध्या को जवाब दिया कि एक सबसे आश्चर्यजनक मोड़ पर है। वह उससे पूछती थी कि क्या उसे कीमती पैसे की याद दिलाई जाती है या नहीं। लेकिन गजेंद्र अभी भी इतना भ्रमित है और वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं है। संध्या की आंखों में आंसू आ जाते हैं। जबकि परिवार के अन्य सदस्य अच्छी प्रतिक्रिया देते हैं।

संध्या उसे जबरदस्ती कर गजेंद्र के दिमाग पर दबाव बनाती है। तभी गजेंद्र सिमर को फोन करता है। जिसके बाद सिमर और आरव उसे कुछ आराम के लिए कमरे में ले जाते हैं। बाद में उन्होंने इस फिल्म के कुछ दृश्यों को उनके सामने अभिनय करके अपनी सर्वश्रेष्ठ और पसंदीदा फिल्म को याद दिलाने की कोशिश की।

उन्होंने उसके सामने कुछ पोस्टर भी लगाए। लेकिन फिर भी, गजेंद्र के लिए इतनी जल्दी या आसानी से कुछ भी याद आना मुश्किल रहता है। अदिति वहां जयाप्रदा की तरह ड्रेस-अप में आती है, क्योंकि वह उनकी पसंदीदा अभिनेत्री हैं।

लेकिन गजेंद्र अभी भी भ्रमित बना दिखता है। आरव और सिमर इस उम्मीद में हैं लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि कुछ नहीं हुआ तो वह निराश हो जाते हैं। इस बात से चित्रा और गिरराज दोनों इतने खुश हैं कि उन्हें इतना यकीन है

कि गजेंद्र की याददाश्त इतनी आसानी से वापस नहीं आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ सिमर अपनी पसंदीदा फिल्म के कुछ पसंदीदा डायलॉग्स कहने की कोशिश करती है। गजेंद्र अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता है लेकिन चीजें याद करना उसके लिए इतनी आसान नहीं हाेती। आरव ने कुछ हिट सीन भी निभाए हैं और अपनी पसंदीदा फिल्म तैयार की है।

बड़ी माँ परामर्श के लिए डॉक्टर के पास जाती है। डॉक्टर उनसे कहता है कि परिवार के सदस्यों को अपने प्रयासों को वैसे ही करने दें जैसे वे कर रहे हैं क्योंकि इससे आप सभी के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया आएगी।

लेकिन इसके अलावा मैं उनकी याददाश्त वापस लाने की भी पूरी कोशिश करूंगा।
एपिसोड में एक और सबसे दिलचस्प मोड़ आएगा, क्योंकि आज रात के एपिसोड में जयाप्रदा भी होंगी और वह फ्लोर पर आने वाली हैं। सिमर भी उनके साथ घूमने वाली है। एपीसोड में गजेंद्र की तरफ से कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया भी देखने को मिलेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close