Bhagya Lakshmi 1 February 2022 Written Update in Hindi : मलिष्का ने लक्ष्मी को नीचा दिखाया !
Bhagya Lakshmi 1 February 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 1 February 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 1 फरवरी 2022 एपिसोड : ज्वैलरी स्टोर में ऋषि लक्ष्मी को देखता है। वह उससे छिपती है। वह बताता है कि वह हर समय हर जगह लक्ष्मी को देख रहा है। वह उसका नाम मेरी लक्ष्मी के रूप में लेता है। लक्ष्मी यह सुनती है और उसे देखती है। मलिष्का को लगता है कि लक्ष्मी ने ऋषि और उसका बहुत अपमान किया है और अब उसे लक्ष्मी को वापस जबाब देना होगा।

वह लक्ष्मी को आभूषण दिखाने के लिए कहती है। वह सोचती है कि लक्ष्मी ने उसके साथ बहुत दुर्व्यवहार किया है, और अब वह उसे सही जगह दिखाएगी। वह अपनी शादी के फंक्शन के लिए ज्वैलरी का चुनाव करती है।

वह कल्याणी से अपनी सगाई और शादी के लिए बेहतर डिजाइन दिखाने के लिए कहती है। कल्याणी, लक्ष्मी को आभूषण पहनाती है और मलिष्का को चुनने के लिए कहती है।

लक्ष्मी फूट-फूट कर रोने लगती है। मलिष्का बताती है कि वह अपनी शादी में सारे जेवर पहन लेगी। वह बताती है कि वह अपने ऋषि को पाकर बहुत खुशकिस्मत है, क्योंकि उनके जीवन में कोई था

जो उनसे ऋषि को चुरा रहा था। वह लक्ष्मी को चिढ़ाती है। वह बताती है कि अच्छी नियत वाले को ही योग्य वस्तु मिलती है। ऋषि, लक्ष्मी से टकराते हैं। वह वास्तव में उसे देखता है और चौंक जाता है।

मलिष्का उसका हाथ पकड़ती है जिसे देखकर लक्ष्मी को ईर्ष्या होती है। लक्ष्मी ने मलिष्का को जवाब दिया कि सबसे खूबसूरत चीज हर किसी के लिए नहीं बनती है,

Bhagya Lakshmi 1 February 2022 Written Update in Hindi

वे महंगी चीजें खरीद सकते हैं, वो भी जिसके वे हकदार नहीं हैं। वह मलिष्का को ताना मारती है और कहती है कि वह ऋषि के लायक नहीं है। मलिष्का सुनकर परेशान हो जाती है।

लक्ष्मी बताती है कि वह एक कमजोर और लाचार लड़की नहीं है, बल्कि एक मजबूत लड़की है। लक्ष्मी साहसी है और अपने सम्मान के लिए निर्णय लेना जानती है।

ऋषि को लक्ष्मी का आभास होता है, लेकिन वह उसे नहीं देखता। वह उसे देखने के लिए होता है तो वह दूर हो जाती है। उसे पता चलता है कि उसने उससे शादी तोड़ दी और एक नया रिश्ता बनाने के लिए मलिष्का के पास गया है।

Bhagya Lakshmi 1 February 2022 Written Update in Hindi

वह सोचती है कि उनका रिश्ता उसके लिए मायने नहीं रखता था। वह दुख में रोती है। उसने उससे प्यार किया है, लेकिन उसने नहीं सोचा था कि उसका दिल इस तरह टूट जाएगा। ऋषि स्टोर मालिक से लक्ष्मी के बारे में पूछता है।

ऋषि के सामने लक्ष्मी नहीं आती। वह उसका या मलिष्का का सामना नहीं करना चाहती, जिसने उसे धोखा दिया। कल्याणी, मलिष्का से डिजाइनों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए कहती है।

मलिष्का उसे और डिजाइन दिखाने के लिए कहती है। उसे लक्ष्मी के ताने याद आते हैं। उसे गुस्सा आता है। ऋषि की आँखों में कुछ चला जाता है। लक्ष्मी उसकी देखभाल के लिए दौड़ती है।

Bhagya Lakshmi 1 February 2022 Written Update in Hindi

ऋषि उसे अपने आसपास महसूस करता है और सोचता है कि वह वास्तव में वहां थी। वह उसे नहीं देख पाता। जब तक वह उसे ढूंढता तब तक वह चली जाती है।

Watch : Bhagya Lakshmi  31 January 2021 Full Episode

वह बताता है कि उसने वहां लक्ष्मी को महसूस किया था। रानो अपने दोस्त से मिलती है, जो बदले में उसे व्याख्यान देते है। मलिष्का सोचती है कि उसे घबराना नहीं चाहिए, ऋषि को अब लक्ष्मी से प्यार नहीं है, वह आगे बढ़ना चाहता है, लक्ष्मी का अध्याय अब खत्म हो गया है।

वह असुरक्षित नहीं रहना चाहती। वह सोचती है कि वह दोषी नहीं है, क्योंकि लक्ष्मी ने उनके साथ बहुत दुर्व्यवहार किया है। वह लक्ष्मी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करना चाहती, जो अब ऋषि की पत्नी नहीं है,

वह एक अस्वीकृत महिला है, उसे डरना चाहिए और अपना वास्तविक स्थान जानना चाहिए। उसे लक्ष्मी की बातें याद आती हैं। वह लक्ष्मी को यह दिखाने का फैसला करती है कि ऋषि सिर्फ उसी का है।

Bhagya Lakshmi 1 February 2022 Written Update in Hindi

नीलम और करिश्मा पूजा करते हैं। नीलम हवन कुंड में धधकती आग को देखती है। नौकर को बुलाने के लिए करिश्मा चिल्लाती है। करिश्मा,

नीलम की मदद करती है। वह बताती है कि लक्ष्मी उनके साथ नहीं है, लेकिन ऋषि अभी भी ठीक हैं। नीलम तुलसी के पौधे को सूखते देखती है।

वह पौधे की चिंता करती है और सोचती है कि यह एक अपशकुन है। कल्याणी, लक्ष्मी को मलिष्का से दूर रखने की सोचती है। वह मलिष्का से कहती है कि उसे उसके लिए सबसे अच्छे नेकपीस मिले हैं।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter