Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi : मलिष्का को मिली ऋषि और आयुष जमानत पर बाहर
Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 1 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत शनाया से होती है, जो नीलम को बताती है कि वह इंटरव्यू के लिए गई थी, जब ऋषि ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके करीब आने की कोशिश की।

वह कहती है कि उसने कहा कि अगर मुझे नौकरी चाहिए तो मैं उसे खुश कर दूंगी। ऋषि कहते हैं कि वह झूठ बोल रही है, माँ। शनाया कहती है कि फिर उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे ऑफिस से बाहर कर दिया। नीलम कहती हैं कि आपके चेहरे से साफ है कि आप झूठ बोल रहे हैं।

इंस्पेक्टर नीलम से कहता है कि वह लड़की को धमकी नहीं दे सकती। वह शनाया को घर जाने के लिए कहता है। नीलम कहती है कि तुम मेरे बेटे से इस तरह कैसे बात कर सकते हो? मलिष्का वहां आती है और उन्हें ताला खोलने के लिए कहती है। वह इंस्पेक्टर से पूछती है कि उसने उसे गिरफ्तार क्यों किया,

क्या वह ऋषि ओबेरॉय के बारे में नहीं जानता था। इंस्पेक्टर ने उसे व्याख्यान नहीं देने के लिए कहा, लेकिन जमानत के कागजात लाने के लिए कहा। मलिष्का कहती है कि वह जमानत के कागजात लेकर आई है और उसे बाहर निकालने के लिए कहती है। इंस्पेक्टर ने कांस्टेबल से उन्हें मुक्त करने के लिए कहा।

ऋषि लॉक अप से बाहर आता है और मलिष्का और अन्य को गले लगाता है। इंस्पेक्टर ने ऋषि को साइन करने के लिए कहा। ऋषि संकेत। करिश्मा बताती हैं कि उन्हें पीछे से जाना होगा, क्योंकि सामने कई रिपोर्टर खड़े हैं। ऋषि पूछते हैं कि बुआ, मैं दोषी क्यों नहीं हूं और मैंने कोई अपराध नहीं किया है।

वह पहले बाहर जाता है। करिश्मा मलिष्का को अपने साथ कार में आने के लिए कहती है। पत्रकारों ने ऋषि से पूछा कि उन्हें जमानत कैसे मिली? ऋषि काफी कहते हैं और बताते हैं कि आप लोग जानते हैं कि मैं कैसा हूं,

Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

मैं अपना समय निकालता था और साक्षात्कार देता था, अब मैं आपको कोई स्पष्टीकरण नहीं दूंगा क्योंकि मुझे आप सभी पर भरोसा नहीं है, और इसका कारण आप हैं। करिश्मा नीलम से कहती है कि वह मलिष्का के साथ आ रही है।

रिपोर्टर सुनता है और अन्य रिपोर्टर को बताता है कि वह मलिष्का बेदी है, ऋषि अफवाह प्रेमिका है। मलिष्का ने ड्राइवर से कार को ओबेरॉय मेंशन जल्दी ले जाने के लिए कहा। वह शनाया पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वह अपना चेहरा तोड़ देगी।

वह ड्राइवर को तेज गाड़ी चलाने के लिए कहती है, क्योंकि ऋषि को उसकी जरूरत है। करिश्मा कहती हैं कि हम अंधेरी वेस्ट जा रहे हैं और कहते हैं कि मैंने ऑफिस फोन किया और उनके रिज्यूमे से उनका पता लिया।

मलिष्का कहती है कि वह उसे नहीं छोड़ेगी। करिश्मा कहती है कि हम उसे पीटने नहीं जा रहे हैं, आप उसे केस वापस लेने के लिए मना लेंगे। वह कहती है कि यदि आप सफल होते हैं तो आप अंतिम विजेता होंगे,

क्योंकि लक्ष्मी उसे अपनी कुंडली के कारण अपने मार्केश दोष से बचा रही है, लेकिन आप उसे ऐसी लड़की से बचाएंगे जिसे नीलम भी नहीं संभाल सकती थी। उनका कहना है कि ऐसी लड़कियां मार्केश दोश से भी ज्यादा खतरनाक होती हैं. मलिष्का का कहना है कि वह जानती हैं कि ऐसी लड़कियों को कैसे हैंडल करना है।

Watch : Bhagya Lakshmi 30 September 2021 Full Episode

Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

रोहन शनाया को फोन करता है और पूछता है कि वह कहाँ थी? वह पूछती है कि क्या तुमने टीवी नहीं देखा? वह कहता है कि उसने देखा और इसलिए उसने उसे बुलाया। वह पूछता है कि उसे छूने की उसकी हिम्मत कैसे हुई? शनाया का कहना है कि उसने मुझे छुआ नहीं, लेकिन उसने मेरा अपमान किया और पुलिस को फोन करने की धमकी दी।

मैंने पूरी दुनिया के सामने उसका अपमान करने के लिए पुलिस को बुलाया। रोहन उसे शांत होने के लिए कहता है। शनाया कहती है कि वह उसके सम्मान को बर्बाद कर देगी और ओबेरॉय के नाम और सम्मान को बर्बाद कर देगी।

रोहन कहते हैं कि आप सावधान रहें। शनाया कहती है कि मेरे पास सुरक्षा है, और उसे चिंता न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि तुम कब आ रहे हो? वह 2 दिनों में कहता है। शनाया का कहना है कि मैंने तुम्हें याद किया और मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

दरवाजे की घंटी बजती है। शनाया दरवाजा खोलती है और वहां मलिष्का और करिश्मा को पाती है। वह उनसे बात करने से इंकार कर देती है। मलिष्का उसे वापस जाने के लिए कहती है और कहती है कि मुझे तुमसे बात करने की जरूरत है।

ऋषि घर आता है। लक्ष्मी दरवाजा खोलती हैं और उन्हें देखकर खुश हो जाती हैं। वह अंदर हो जाता है। दादी ने उसे गले लगाया और पूछा कि क्या वह ठीक है? ऋषि कहते हैं हाँ। दादी का कहना है कि मुझे पता था कि वीर और नीलम तुम्हें मुक्त कर देंगे। नीलम का कहना है कि हम कुछ नहीं कर सके, लेकिन मलिष्का ने अपनी जमानत करा ली।

वीरेंद्र कहते हैं कि हमारे वकील समय से पहले कोर्ट पहुंच जाते हैं। नीलम कहती हैं लेकिन मलिष्का ने सब कुछ समय पर किया और उनकी जमानत हो गई। वह यहां करिश्मा के साथ आ रही हैं। वीरेंद्र इसका श्रेय मलिष्का को देते हैं। ऋषि और आयुष फ्रेश होने जाते हैं। सोनिया पूछती हैं कि भाई उदास क्यों हैं,

Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

वह अब आजाद हैं? वीरेंद्र का कहना है कि वह थका हुआ है और उसे आराम की जरूरत है। लक्ष्मी कहती है कि मैं उसे देख लूंगा। नीलम का कहना है कि ऋषि ने रास्ते में कुछ नहीं कहा। वीरेंद्र का कहना है कि यह कोई सामान्य घटना नहीं है, इसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था।

मलिष्का ने शनाया पर ऋषि पर झूठा आरोप लगाने का आरोप लगाया। करिश्मा कहती हैं कि तुम सिर्फ एक दिन में मशहूर हो गए। शनाया कहती हैं कि मैं सिंपल और अच्छी लड़की हूं और मुझे शॉर्ट कट की जरूरत नहीं है। मलिष्का का कहना है कि वह मलिष्का बेदी और ऋषि की पारिवारिक मित्र हैं और उनके बारे में बहुत सुरक्षात्मक हैं,

और उन्हें अच्छी तरह से जानती हैं। शनाया उसे जाने के लिए कहती है। मलिष्का शहर में अपने जीवन को दयनीय बनाने की धमकी देती है। शनाया उसे मुद्दे पर आने के लिए कहती है।

मलिष्का का कहना है कि आप साक्षात्कार के लिए गए होंगे, क्योंकि ऋषि ने आपको अस्वीकार कर दिया क्योंकि आपके पास कोई चिंगारी नहीं है। वह पूछती है कि उसे क्या चाहिए, नौकरी।

वह कहती है कि मैं आपको सही काम दूंगा और केस वापस लेने के लिए कहूंगी। वह उसे ऋषि को छोड़ने के लिए कहती है। शनाया उसे जाने के लिए कहती है और पूछती है कि तुम मुझे धमकी दे रहे हो, और कह रहे हो कि तुम ऋषि को अच्छी तरह से जानती हो।

वह कहती हैं कि जब भी कोई मेरा अपमान करता है, मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती। करिश्मा उसे ऑफिसर को लेने के लिए कहती है। मलिष्का का कहना है कि प्रस्ताव खत्म हो गया है और वह कहती है कि वह सीसीटीवी फुटेज प्राप्त करेगी और उसे जेल में डाल देगी।

Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

शनाया रोहन को बताती है कि मलिष्का यहां आई थी और उसे सीसीटीवी चेक कराने की धमकी दी थी। रोहन कहते हैं तो आप बेनकाब हो जाएंगे। शनाया का कहना है कि ऋषि का केबिन सीसीटीवी काम नहीं कर रहा है। वह याद करती है कि सुरक्षा आदमी और रिसेप्शनिस्ट ने ऋषि के केबिन सीसीटीवी के काम नहीं करने के बारे में बात की थी।

वह कहती है कि मैंने उसके केबिन में जाते समय यह सुना और इसलिए यह नाटक किया। वह कहती है कि वह नवविवाहित है और अब अपनी पत्नी को नहीं देखेगा। वह कहती है कि वह उसे इतना पछताएगा और उसका जीवन बर्बाद कर देगा। रोहन कहता है कि यह मेरी लड़की की तरह है। शनाया मुस्कुराती है।

ऋषि अपनी अलमारी खोलता है और शनाया के आरोपों को याद करता है। लक्ष्मी वहाँ आती है और अपने वस्त्र देती है। वह उसे धन्यवाद देता है और सोचता है कि मुझे पता है कि तुम मेरे बारे में क्या सोच रहे हो,

लेकिन वह लड़की झूठ बोल रही है, और सोचती है कि क्या वह मुझ पर विश्वास करेगी। लक्ष्मी सोचती है कि मुझे पता है कि तुम ऐसा नहीं कर सकते, तुम पर झूठा आरोप लगाया गया था, तुम बहुत चिंतित हो सकते हो, मैं तुम्हारे लिए क्या करूँ।

मलिष्का करिश्मा से पूछती है कि वह उसके साथ क्या करेगी। करिश्मा कहती है कि परिवार में किसी को यह मत बताना कि तुम उससे मिले हो, नहीं तो वे सोचेंगे कि तुम उसे नियंत्रित नहीं कर सकते।

Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का का कहना है कि वह बहुत चालाक और बुरी है। सुरक्षाकर्मी मलिष्का को फोन करता है और बताता है कि उन्हें ऋषि के केबिन का सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला।

मलिष्का उसे सीसीटीवी न रखने के लिए डांटती है और कहती है कि हमें अभी इसकी जरूरत है। करिश्मा का कहना है कि यह लड़की जानती है कि सीसीटीवी काम नहीं कर रहा है और इसलिए उसने उस पर बड़ा आरोप लगाया। वह कहती है कि वह नागिन की तरह है और उसे किसी को नहीं बताने के लिए कहती है।

ऋषि दवा खोजता है। लक्ष्मी उसे रोकने की कोशिश करती है, दवा लेने के लिए नहीं, लेकिन वह दो गोलियां ले लेता है। वह वीरेंद्र के पास जाता है। लक्ष्मी ऋषि के मोबाइल पर कॉल देखती है।

ऋषि वीरेंद्र से पूछता है कि क्या वह शराब पी सकता है, क्योंकि उसे सिरदर्द हो रहा है। वह लक्ष्मी के शब्दों को याद करता है और पीने से इंकार कर देता है। वीरेंद्र कहते हैं कि यह तनाव को दूर नहीं करेगा और शराब फेंक देता है।

आयुष बोतल को दूर रखता है। ऋषि चिंतित हो जाता है और बताता है कि यह छेड़छाड़ का मामला फ्रंट पेपर न्यूज होगा, और हर कोई मुझे जज करेगा और मुझे दोषी घोषित करेगा, और हमारे शेयर की कीमत और होटल, कंपनियां और हमारा सम्मान।

Bhagya Lakshmi 1 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है माँ और तुम्हारी प्रतिष्ठा बर्बाद हो जाएगी। वीरेंद्र कहते हैं हम सब आपके साथ हैं, कुछ नहीं होगा। ऋषि उसे गले लगाते हैं और कहते हैं कि मुझे पता है कि सिस्टम कैसे काम करता है, एक लड़के को यह साबित करना होगा कि उसने लड़की के साथ कुछ भी गलत नहीं किया।

उनका कहना है कि उनके सिर में बहुत दर्द है। आयुष कहते हैं कि जब भी आप स्ट्रेस लेते हैं तो ऐसा होता है। वीरेंद्र और आयुष उसे नींद की गोलियां लेने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी वहाँ आती है। वीरेंद्र ने लक्ष्मी को डॉक्टर द्वारा बताई गई नीलम से नींद की गोलियां लाने को कहा।

लक्ष्मी बोली ठीक है। मलिष्का और करिश्मा वहां आते हैं। ऋषि की मदद करने के लिए लक्ष्मी ने मलिष्का को धन्यवाद दिया। मलिष्का का कहना है कि वह ऋषि हैं और मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter