Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi : बैंक में एक दूसरे को देखते हैं ऋषि और लक्ष्मी
Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 11 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत डाकू द्वारा ऋषि को रोकने के लिए महिला डाकू पर हस्ताक्षर करने से होती है। महिला लुटेरा ऋषि से अपनी प्रेमिका को बदलने के लिए कहता है, और कहता है कि अब भी समय है, यह अहंकारी लड़की शादी के लिए उपयुक्त नहीं है, और आपको हर जगह लड़ाई लड़ेगी।

मलिष्का पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, दोबारा मत कहो? लुटेरा उस पर हस्ताक्षर करता है। महिला लुटेरा का कहना है कि यह उसके मुंह से फिसल कर चली गई। मलिष्का को गुस्सा आता है।

ऋषि कहते हैं कि हम ऐसे लोगों से बात नहीं करेंगे। वह गलती से लुटेरे के बैग को लात मार देता है और बंदूक बर्तन के पास चली जाती है। वे इसे नहीं देखते हैं और जैसे ही डाकू इसे उठाता है, वे चले जाते हैं।

लक्ष्मी शालू के आने का इंतजार करती है। जब वह बैंक के अंदर चलता है तो उसे ऋषि की उपस्थिति का आभास होता है, लेकिन वह उसे नहीं देख सकती क्योंकि युगल उसके सामने खड़ा है।

बैंक कर्मचारी लक्ष्मी से फॉर्म देने को कहता है। दूसरा कर्मचारी ऋषि को आने के लिए कहता है क्योंकि बैंक मैनेजर उसका इंतजार कर रहा है।

ऋषि पूछते हैं कि क्या उन्हें पता है कि मैं आया हूं। मलिष्का कर्मचारी से कहती है कि मैनेजर उसकी माँ की सहेली है। कर्मचारी ऋषि को हस्ताक्षर करने के लिए कहता है। मलिष्का संकेत।

लक्ष्मी काउंटर पर खड़ी होती है और सोचती है कि शालू कहाँ है? शालू पानी पी रहा है और मलिष्का और ऋषि को देखता है जो मैनेजर के केबिन में जा रहे हैं। वह उन्हें देखकर परेशान हो जाती है और लक्ष्मी के शब्दों को याद करती है।

Watch : Bhagya Lakshmi  10 February 2022 Full Episode

मैनेजर ने ऋषि और मलिष्का को बैठने के लिए कहा। वह मलिष्का से पूछती है कि वह कैसी है? मलिष्का अच्छा कहती है।

मैनेजर पूछता है कि क्या वह वेलेंटाइन डे मना रही है और कहती है कि आप दोनों को एक साथ देखकर अच्छा लगा। फिर वह उससे सॉरी कहती है और उसे बुरा न मानने के लिए कहती है।

मलिष्का का कहना है कि यह ठीक है। मैनेजर का कहना है कि मैं मलिष्का को तब से जानता हूं जब वह 15 साल की थी

और कहती है कि आपके लिए कोई लड़की बेहतर नहीं हो सकती है, वह आपके लिए सही और अच्छी जोड़ी है।

Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

कर्मचारी वहां आता है और मैनेजर को कुछ कागजात देता है। ऋषि कहते हैं कि मुझे लॉकर रूम में लॉकर संचालित करना है। मैनेजर मोना को ऋषि को लेने के लिए कहता है

और मलिष्का से कहता है कि वह बैंक पॉलिसी के कारण नहीं जा सकती। ऋषि जाता है। मैनेजर मलिष्का से माफी मांगता है और कहता है कि जब उसने ऋषि की शादी के बारे में सुना तो वह परेशान हो गई। मलिष्का कहती है कि वह उसके बारे में बात नहीं करना चाहती।

लुटेरा बताता है कि बंद होने तक किसी का चेहरा सीसीटीवी में नहीं आएगा। लक्ष्मी शालू का इंतजार करती है। लुटेरा बताता है कि लुटेरों शिप्रा, महेश को उस रास्ते जाना है और भुवन को अपने साथ आने के लिए कहता है।

शिप्रा शालू से टकराकर चली जाती है। शालू उसकी तरफ देखती है। लक्ष्मी शालू के पास आती है और पूछती है कि उसने इतना समय क्यों लिया और पूछती है कि क्या वह रोई थी। शालू नहीं कहती है और पूछती है

Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

कि क्या उसने फॉर्म भरा है। लक्ष्मी कहती है कि उसने फॉर्म भर दिया है और मोना को देना है, पता नहीं वह कहाँ गई है। वह कहती है कि मुझे स्टोर तक पहुंचना है, नहीं तो कल्याणी मैम नाराज हो जाएंगी।

शालू पूछती है कि वह परेशान क्यों है। लक्ष्मी कहती है कि मैं ऋषि के बारे में सोचना बंद नहीं कर सका, मुझे पता है कि वह यहां नहीं है, और फिर भी मैं उसे ढूंढ रहा हूं और महसूस कर रहा हूं

कि वह यहां है, और उम्मीद है कि वह मुझे एक बार देखा जाएगा, और उसे हर जगह खोजेगा। वह कहती है कि मैं पागल हो जाऊंगी। शालू पूछता है कि तुमने उसे सच में नहीं देखा? लक्ष्मी पूछती हैं

कि तुम्हारा क्या मतलब है, अगर ऋषि यहाँ हैं? शालू का कहना है कि यह अच्छा है कि दी ने उसे नहीं देखा और मलिष्का को उसके साथ देखकर परेशान हो गया होता। वह कहती है कि मैंने उसे देखा भी नहीं है।

मोना रॉय से ऋषि को लॉकर रूम में ले जाने के लिए कहती है, और कहती है कि मुझे नए ग्राहक लक्ष्मी के पास जाना है जो खाता खोलने आया था। वह लक्ष्मी के पास जाती है और पूछती है कि क्या तुमने फॉर्म भरा?

ऋषि लक्ष्मी को देखता है… मैं फिर भी तुमको चाहूंगा खेलता है… ..रॉय ऋषि से उसके लॉकर रूम के बारे में पूछता है। ऋषि कहते हैं 59. रॉय चाबी लाने जाता है। मोना लक्ष्मी से हस्ताक्षर करने के लिए कहती है, लेकिन कागज काम नहीं करता है।

शालू कलम लाने जाता है। ऋषि लक्ष्मी के पास जाते हैं। लक्ष्मी को होश आता है कि कोई उसके पीछे खड़ा है। मोना कहती है कि तुम्हारा पति ऋषि ओबेरॉय है, मैंने उसे देखा है। लक्ष्मी कहती हैं कि मेरे पति का नाम ऋषि ओबेरॉय नहीं है,

Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

वह मेरे पूर्व थे। ऋषि उसे सुनता है। लक्ष्मी कलम लेती है और कागज से उसका नाम काट देती है। ऋषि सोचता है कि मैं क्यों प्रभावित हो रहा हूं, उसने मेरे नाम को अपने जीवन से हटा दिया है।

लक्ष्मी कहती है कि मुझे उसका नाम लिखने की आदत है और पूछती है कि क्या उसे नया रूप लेने की जरूरत है।

मोना कहती है कि मैं तुम्हारे लिए नया रूप लाऊंगा। ऋषि रूप धारण कर लक्ष्मी को देते हैं। लक्ष्मी धन्यवाद और उसे देखती है। मोना कहती है कि मैं आपको बताने वाली थी, कि ऋषि ओबेरॉय यहाँ हैं, जो आपके पति थे

 ऋषि कहते हैं कि मैं उसका पति था, जिसके नाम पर उसने प्रहार किया है। लक्ष्मी सोचती है कि यह रिश्ता पहले ही टूट चुका था। ऋषि कहते हैं कि उन्हें चोट लगी है। लक्ष्मी कहती हैं कि मुझे चोट लगी है,

लेकिन आपको चोट क्यों लगी है। ऋषि सोचता है कि अगर हमारा रिश्ता टूट गया है, तो तुमने मेरा नाम क्यों लिखा, और कहा कि तुमने मेरा नाम हटा दिया है और यह मुझे प्रभावित करता है,

और मुझे भ्रमित करता है। लक्ष्मी उसे बताती है कि वह हमेशा भ्रमित रहता है और अब भी उस पर आरोप लगा रहा है। रॉय आता है और ऋषि को आने के लिए कहता है। शुक्रिया गाना बजता है… .. शालू वापस आता है और उसे लॉकर रूम में जाते हुए देखता है। लक्ष्मी भी उसे देखती है।

Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी कलम लेती है और रूप भरती है। मोना शालू से पूछती है कि क्या उनका रिश्ता हाल ही में टूटा है। शालू का कहना है कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि उनका रिश्ता टूट गया है। लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरों पर छींटाकशी की।

रॉय ने ऋषि को लॉकर का उपयोग करने के बाद बाहर आने के लिए कहा। ऋषि लॉकर खोलता है और गहने रखता है। वह फोल्डर को अंदर रखने की सोचता है, और फिर वैलेंटाइन डे का कार्ड देने की सोचता है।

वह कहता है कि मुझे उसे पहले देना चाहिए था। वह लॉकर बंद करके चला जाता है। रॉय लॉकर रूम बंद कर देता है।

मोना शालू को बुलाती है और उससे माफी मांगती है, और कहती है कि अगर मैनेजर को ऋषि और लक्ष्मी के तर्क के बारे में पता चला तो मेरी नौकरी छूट सकती है।

शालू का कहना है कि खाता खुलते ही हम निकल जाएंगे। लक्ष्मी एक कर्मचारी को बुलाती है और पूछती है कि क्या मैं मुंबई का पता लिखूंगी या गांव का पता। कर्मचारी उसे भाभी बुलाता है

और बताता है कि वह ऋषि का दोस्त भाई है। वह कहता है कि मेरा भाई ऋषि का मित्र है और ऋषि भाई अच्छे और ईमानदार व्यक्ति हैं।

Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

ऋषि उसे सुनता है और उसे बधाई देता है। कर्मचारी कहता है कि अगर तुमने मुझे बताया होता, तो मैं तुम्हारी मदद करता।

वह उन्हें वैलेंटाइन डे ऑफर के लिए ज्वाइंट अकाउंट खोलने की सलाह देते हैं। वह ऋषि से पूछता है कि क्या वह खाता खोलेगा और फॉर्म लाने चला जाएगा।

लक्ष्मी उठती है। कर्मचारी ऋषि से फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है। लक्ष्मी उसे कलम देती है। ऋषि लक्ष्मी के पास बैठते हैं और उनका सिर टकरा जाता है। ऋषि सॉरी कहते हैं

Bhagya Lakshmi 11 February 2022 Written Update in Hindi

और फॉर्म पर साइन करते हैं। कर्मचारी अपना दूसरा फॉर्म मांगता है। वह कहता है कि मैं आपको विशेष खाता फॉर्म दूंगा और लक्ष्मी को भी हस्ताक्षर करने के लिए कहता हूं। लक्ष्मी कहती है कि मैंने अपना फॉर्म भर दिया है। कर्मचारी कहता है कि मैं इसे देख लूंगा और उसे फॉर्म भरने के लिए कहता हूं,

और कहता है कि मैं भाग्यशाली हूं, अगर मैंने आपका खाता खोला तो मुझे महीने का कर्मचारी पुरस्कार मिलेगा और मेरे बाउ जी बहुत खुश होंगे। वह लक्ष्मी से यह देखने के लिए कहता है कि वह उसके पिता को बड़ी खुशी दे रही है। लक्ष्मी भावुक हो जाती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close