Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी ने नौकरी करने का किया फैसला !
Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 11 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत लक्ष्मी ने ऋषि को अपने पैर पर पट्टी बांधते हुए याद करते हुए की, यह बताते हुए कि उनके पति होने पर उनका अधिकार है। उसकी आंखें नम हो जाती हैं। शालू और बानी ने उसके पैर बांध दिए।

माही तू ही रोए गा बजाता है…..ऋषि की आंखों में आंसू आ जाते हैं और फोटो फ्रेम को देखता है। लक्ष्मी से दूर जाकर शालू रोती है। बानी ने उसे गले लगा लिया। ऋषि लक्ष्मी को फोन करता है,

लेकिन वह उसका फोन नहीं उठाती। वह परेशान होकर सो जाता है। लक्ष्मी शालू और बानी को रोते हुए देखती है और अपनी मृत्यु से पहले अपने पिता के शब्दों को याद करती है। वह अपने आँसू पोंछती है

और पूछती है कि तुम दोनों क्यों रो रहे हो, और उनसे अपने आँसू पोंछने के लिए कहती है। वह उन्हें वादा देती है। बानी का कहना है कि हमें अपने आप आंसू आ रहे हैं। शालू का कहना है कि तुमने हमें रोका,

लेकिन हमारे आंसू नहीं रुकेंगे। लक्ष्मी कहती हैं कि मैं कुछ भी सहन कर सकती हूं, लेकिन धोखा और विश्वासघात नहीं सह सकती।

Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि संबंध मृत्यु है, और अब उसका ऋषि से कोई संबंध नहीं है, और जो कुछ बचा है उसके लिए वह दुखी नहीं होगी। वह कहती है कि हम भगवान का शुक्रिया अदा करेंगे,

क्योंकि वह हमारे सामने सच्चाई लाए। वह कहती है कि हम उनके लिए नहीं रोएंगे जो हमारे लिए मौजूद नहीं हैं। वह कहती है कि हम यहां अकेले आए हैं, और कुछ भी नहीं खोया है। भाग्यलक्ष्मी गीत बजता है… ..

Watch : Bhagya Lakshmi  10 January 2021 Full Episode

नेहा रानो को जगाती है। रानो उन चीजों को गिनकर जाग जाती है जो उसने सपने में देखी थीं। वह कहती है कि मुझे लक्ष्मी को ओबेरॉय हवेली ले जाना है। वह कहती है कि अगर वे लक्ष्मी को लेने से इनकार करते हैं, तो मैं उनसे करोड़ों रुपये की मांग करूंगी।

ऋषि कल्पना करता है कि लक्ष्मी उसे जगाती है और उसके कपड़े सोफे पर रखती है। वह कहता है कि मैं तैयार हो जाऊंगा और महसूस करूंगा कि वह वहां नहीं है। वह उसे याद करता है और सोचता है कि उसे फिर से सिरदर्द हो रहा है। रानो पूछता है

Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

कि लक्ष्मी कहाँ है? लक्ष्मी उसके सामने आती है और पूछती है कि क्या हुआ? रानो कहते हैं मैंने तुमसे कहा था कि मैं तुम्हें ऋषि के घर ले जाऊंगा। लक्ष्मी कहते हैं चाची कृपया। रानो का कहना है कि यह घर मेरा है, मैं किराए पर जगह दूंगा जहां आप रह रहे हैं, कम से कम मुझे किराया मिलेगा।

लक्ष्मी कहती है कि मैं तुम्हें 2500 किराया दूंगा। रानो पूछता है कि क्या आपको कुबेर धन मिला? लक्ष्मी कहती है कि वह नौकरी करेगी और किराया देगी।

आयुष ऋषि के कमरे में आता है और उसे कॉफी देता है। ऋषि पूछते हैं पापा कैसे हैं? आयुष पूछता है कि क्या कहना है। वह पूछता है कि क्या आपने लक्ष्मी से बात की? ऋषि कहते हैं नहीं। आयुष कहते हैं कि आपने उसे एक बार फोन किया होगा।

Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि कहते हैं कि किसी को मेरी परवाह नहीं है, मैंने क्या सोचा जब मैंने उसकी साड़ी का टुकड़ा देखा, मेरी हालत पागल हो गई, मैं मंदिर में दौड़कर आया, बस लक्ष्मी तक पहुंचने के लिए। वह कहते हैं

कि जब मैं लक्ष्मी के पास पहुंचा तो क्या आप जानते हैं कि उन्होंने क्या किया। वह कहता है कि उसने मुझे बहुत डांटा, और मैंने उसे घर आने के लिए कहा। वह कहता है कि मैं उसके पीछे गया, लेकिन वह नहीं मिला।

वह कहता है कि उसने मलिष्का पर चिल्लाया भी। वह कहता है कि माँ और पिताजी ने मुझे थप्पड़ मारा और मुझसे बात नहीं की।

वह कहता है कि आज तुम मेरे खिलाफ हो, और पूछते हो कि क्या मैं इतना बुरा हूं कि तुम लोग मेरी भावनाओं के बारे में नहीं सोच रहे हो, सभी को लक्ष्मी की परवाह है।

लक्ष्मी रानो से कहती है कि अगर वह तैयार नहीं हुई तो वे नीचे चले जाएंगे, सविता ताई 1500 रुपये किराए पर उसे स्टोर रूम देने के लिए तैयार है। शालू बिना किसी अग्रिम के कहता है। वह कहती है कि हम जाकर ताई से बात करेंगे। नेहा पूछती है

Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

कि क्या आप 2500 रुपये देंगे? लक्ष्मी हाँ कहती है, और रसोई का उपयोग करने के लिए 5000 रुपये कहती है। नेहा बाथरूम का उपयोग करने के लिए 500 कहती है। वह पूछती है कि क्या आप 8000 रुपये देंगे।

लक्ष्मी बाऊ जी की बातें कहती हैं और कहती हैं कि उनका दिल टूट गया, लेकिन हिम्मत बढ़ी। नेहा एक रात में कहती है। लक्ष्मी कहती हैं कि भ्रम लंबे समय तक नहीं रहेगा। नेहा कहती है किया।

रानो कहते हैं कि अगर आपको 2 दिन में नौकरी नहीं मिली तो मैं आपको यहां नहीं रहने दूंगा। लक्ष्मी कहती हैं कि वह यहां रहकर समय बर्बाद नहीं कर सकतीं।

Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि कहते हैं कि लक्ष्मी ने मुझे कहने का मौका नहीं दिया और बताया कि एक हत्यारे को भी मौका मिलता है। वह कहते हैं

कि अगर मैंने लक्ष्मी से शादी करने की जिद की और उनकी कुंडली में मार्केश दोष डाला। वह उसे अपनी बात बताने के लिए कहता है। वह कहता है

कि क्या करूं, अगर लक्ष्मी ने मुझे मलिष्का से शादी करते देखा है। वह आयुष से कहने के लिए कहता है। आयुष कहते हैं कि तुम सिर्फ भाई नहीं हो, बल्कि मेरे सब कुछ हो।

वह कहता है कि तुम अभी भी उसी स्थान पर हो, और कहता है कि लक्ष्मी से सब कुछ छीन लिया गया है। वह कहता है कि उसे धोखा मिला है और कहता है कि मैं तुम्हारा दर्द महसूस कर सकता हूं।

वह कहता है कि आपने एक साल इंतजार किया होगा। ऋषि कहते हैं कि आपके कहने का मतलब है कि मैं गलत हूं। आयुष हाँ कहता है। ऋषि कहते हैं कि तुम सब जा सकते हो, मैं अकेला ही ठीक रहूंगा।

लक्ष्मी बानी से कहती है कि वह इंटरव्यू के लिए जाएगी। शालू उसे दही और चीनी खिलाती है। वे उसे यह सोचने के लिए कहते हैं

Bhagya Lakshmi 11 January 2022 Written Update in Hindi

कि उसे नौकरी मिल गई है। आयुष ऋषि से लक्ष्मी के नजरिए से देखने को कहता है और कहता है कि सारी दुनिया बिखर गई है। ऋषि कहते हैं कि परिवार में सभी जानते थे कि यह एक साल बाद होगा,

लेकिन अब वे प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वह कहता है कि मैं पछता रहा था कि लक्ष्मी ने मलिष्का को देखा और मेरी शादी हो रही थी, लेकिन अब मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है, उसने मेरे साथ गलत किया है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter