Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi : ऋषि ने लक्ष्मी के सामने अपनी भावनाओं को कबूल करने की कोशिश की
Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 11 मार्च 2022 एपिसोड : बलविंदर अपने सहयोगी से फ्यूज हटाने के लिए कहता है। लाइट चली जाती है। वह अंधेरे में शालू का अपहरण करने का प्रयास करता है। वह गलत हो जाता है और गलती से नेहा का अपहरण कर लेता है।

वह नेहा को नहीं देखता जो शालू के सामने आकर खड़ी हो जाती है। शालू को इस बात का अहसास नहीं होता कि किसी ने नेहा को ही पीछे खींच लिया है। लक्ष्मी और उनकी बहनें सुरक्षित रहें। बलविंदर और रानो की योजना पर पानी फिर गया। मलिष्का लक्ष्मी के फोन से ऋषि का नंबर ब्लॉक कर देती है।

लक्ष्मी को नहीं पता कि मलिष्का और नेहा अपने-अपने मकसद से उसके फोन का पीछा कर रही हैं। अपहरण की गुत्थी खुल जाएगी। ऋषि ने लक्ष्मी के सामने अपनी भावनाओं को कबूल किया।

वह उससे कहता है कि वह नहीं जानता कि क्या हो रहा है, वह उसे हर जगह देखता है। लक्ष्मी अपने प्यार की उम्मीद नहीं करना चाहती।

ऋषि उसकी बातों को याद दिलाते हैं, कि कार्ड में जो कुछ भी लिखा था, वह उसके लिए उसकी भावनाएं थीं, लेकिन गोली लगने के बाद उसे वही भावनाएं महसूस हुईं। वे एक पल में आ जाते हैं।

करिश्मा और किरण वहां आते हैं और ऋषि को अंधेरे में लक्ष्मी के करीब पाते हैं। ऋषि लक्ष्मी को बताना चाहता है कि वह उसे और भी ज्यादा पसंद करने लगा है।

Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी को जाने नहीं देते। लक्ष्मी बानी को परेशान पाती है और कारण पूछती है। बानी बताती है कि वह शालू को कहीं नहीं ढूंढ पा रही है। शालू उनके पास लौट आती है, जबकि नेहा किडनैपिंग ट्विस्ट के कारण लापता हो जाती है।

शो में इससे पहले शालू बताती है कि करिश्मा, सोनिया और मलिष्का लक्ष्मी को नापसंद करती हैं और उन्होंने उन्हें इनवाइट किया है। नेहा भी उनके साथ डिनर पर शामिल होती हैं। वह बताती है कि वह इसलिए आई है क्योंकि वह भी लक्ष्मी की बहन है।

वह रानो को बचाने के लिए वहां आई है। वह लक्ष्मी की तलाश करती है। बानी बताती है कि लक्ष्मी उसके कपड़े साफ करने गई है। नेहा सोचती है कि लक्ष्मी के खिलाफ कुछ हो रहा है। मलिष्का और सोनिया अपने दोनों फोन में ऋषि और लक्ष्मी के नंबर ब्लॉक कर देते हैं।

मलिष्का सोनिया से ऋषि का फोन वापस करने को कहती है। वह लक्ष्मी का फोन लेना चाहती है। सोनिया ने मलिष्का से लक्ष्मी का फोन चेक करने को कहा ताकि पता चल सके कि कहीं कोई राज तो नहीं है। मलिष्का बताती है कि वह फोन चेक नहीं करना चाहती। सोनिया ने जोर दिया। बलविंदर घर में प्रवेश करता है।

Watch : Bhagya Lakshmi  9 March 2022 Full Episode

मलिष्का फोन संदेशों की जांच करने और सच्चाई का पता लगाने के बारे में सोचती है। बलविंदर उसका ध्यान भटकाने के लिए एक फूलदान गिराता है। वह रानो के संदेश की जांच नहीं करती है। सोनिया ऋषि का फोन अपने कमरे में रखती है। वह छोड़ने की कोशिश करती है और फिसल जाती है।

वह ऋषि को रात के खाने के लिए आने के लिए कहती है। ऋषि को आयुष का फोन आता है। आयुष ने मदद मांगी। ऋषि उसे चीजों को खुद संभालने के लिए कहता है। वह नहीं जानता कि क्या हो रहा है, यह लक्ष्मी के कारण है। आयुष पूछता है

Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi

कि क्या वह लक्ष्मी से मिला था। ऋषि बताता है कि लक्ष्मी घर आ गई है, उसने मलिष्का के कहने पर उसे रात के खाने पर आमंत्रित किया। उन्होंने आगे कहा कि मलिष्का लक्ष्मी को धन्यवाद देना चाहती थी।

वह तनाव महसूस करता है कि उसे लक्ष्मी के लिए महसूस नहीं करना चाहिए, लेकिन वह अभी भी उसके लिए महसूस कर रहा है, वह हर जगह उसकी कल्पना कर रहा है। वह अपनी फीलिंग्स आयुष से शेयर करते हैं।

लक्ष्मी अपना फोन ढूंढती है। बानी बताती है कि शायद सोनिया और लक्ष्मी के फोन एक्सचेंज हो गए। लक्ष्मी फोन लेने के लिए सोनिया के पास जाती है। नेहा लक्ष्मी का फोन ढूंढकर मैसेज डिलीट करना चाहती है। ऋषि आयुष को बताता है

कि मलिष्का उसके पास आया था, लेकिन उसने लक्ष्मी को अपने सामने देखा। आयुष बताता है कि कोई भी ऋषि की मदद नहीं कर सकता। ऋषि उससे समाधान खोजने के लिए कहता है। सोनिया मलिष्का से लक्ष्मी का फोन जल्दी देने को कहती है। मलिष्का फोन छोड़ देती है, जिसे बलविंदर उठा लेता है।

उन्होंने रानो का मैसेज डिलीट कर दिया। आयुष ऋषि को सलाह देते हैं कि जाकर लक्ष्मी को अपनी भावनाएं बताएं। ऋषि उनकी सलाह लेते हैं। वह रात का खाना शुरू होने से पहले लक्ष्मी से बात करने की सोचता है। अपनी प्रेम कहानी को बनते देख आयुष खुश हैं।

Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi

बलविंदर अपने दोस्त से फ्यूज हटाने के लिए कहता है जब वह उसे बुलाएगा, तो वह शालू का अपहरण कर लेगा और उसे कार में ले जाएगा। सोनिया फोन लक्ष्मी को लौटा देती है। वह लक्ष्मी को रात के खाने के लिए आने के लिए कहती है।

नेहा एक बार फोन लेना चाहती है। बात करने के लिए ऋषि लक्ष्मी से मिलते हैं। नेहा बहाने से लक्ष्मी का फोन लेती है। वह संदेशों की जांच करती है। उसे रानो का संदेश नहीं मिला। वह रानो को फोन करती है और उसे बताती है कि ऐसा कोई संदेश नहीं है जो उसे परेशानी में डाल सके।

नेहा रानो से अपना फोन चेक करने के लिए कहती है। ऋषि लक्ष्मी से पूछते हैं कि वह उनसे मिलने क्यों नहीं आई। नेहा बताती है कि उसे फौरन घर जाना है। वह उसे आमंत्रित करने के लिए ऋषि को धन्यवाद देती है। ऋषि बताते हैं कि नेहा ने खुद को इनवाइट किया था। लक्ष्मी उसे बताती है कि वह उससे मिलने आई थी।

Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi

ऋषि लक्ष्मी के लिए तरसता है, और अपनी भ्रमित भावनाओं से लड़ता है। वह खुद को उसका हाथ पकड़ने से रोकता है। वह उसके साथ अपनी भावनाओं को साझा करता है। वह उससे पूछती है कि वह क्या कर रहा है। वह बताता है

कि वह चीजों की कल्पना कर रहा है। वह पूछती है कि वह क्या देख रहा है। वह बताता है कि वह मानसिक रूप से ठीक है, लेकिन वह उसे हर जगह देख रहा है। वह उसके निर्दोष कबूलनामे से स्तब्ध है।

मलिष्का नेहा को खाना खाए बिना नहीं जाने के लिए कहती है। नेहा अच्छा खाना मिस नहीं करना चाहती। बलविंदर शालू पर नजर रखता है। वह उसका अपहरण करने की तैयारी करता है। बलविंदर ने अपहरण का काम पूरा किया।

ऋषि लक्ष्मी से कहते हैं कि कोई भी फ्यूज ठीक कर देगा, यह महत्वपूर्ण नहीं है। वह चाहता है कि लक्ष्मी पहले उसकी बात सुने।

Bhagya Lakshmi 11 March 2022 Written Update in Hindi

वह उसे भ्रमित न होने के लिए कहता है। वह उसे कार्ड का पाठ याद दिलाता है। वह बताती है कि उसे याद है कि वह कार्ड मलिष्का के लिए था। ऋषि लक्ष्मी को मलिष्का से छुपाते हैं। वह उससे माफी मांगता है।

ऋषि लक्ष्मी से कहते हैं कि सौदा करने के लिए समय महत्वपूर्ण है। वह उससे पूछती है कि उसके कहने का क्या मतलब है। वह बताता है कि वह उसे देखने नहीं आई थी, जैसे उसे परवाह नहीं है। उसने भी ऐसा ही सोचा था।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close