Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Written Update in Hindi : लक्ष्मी ने ऋषि को मगरमच्छ से बचाया
Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 13 सितंबर 2021 एपिसोड : पंडित जी कहते हैं कि आज जो भी ऋषि को बचाने की कोशिश करेगा, पानी उस व्यक्ति को खींच लेगा और संभव है कि वह व्यक्ति भी मर जाए। ऋषि के माता-पिता चिंतित हो जाते हैं।

आयुष का कहना है कि उन्होंने एक निजी जेट की व्यवस्था की। नीलम पंडित जी को मंत्र जाप जारी रखने के लिए कहती है। ऋषि के माता-पिता चले गए। नीलम देविका को पंडित जी को जरूरी सामान मुहैया कराने को कहती है।

कुछ लोग लक्ष्मी को बाहर आने के लिए कहते हैं। पानी में मगरमच्छ है। लक्ष्मी लकड़ी का एक टुकड़ा लेती है और मगरमच्छ को मार देती है। ऋषि के माता-पिता, दादी ऋषि के पास जा रहे हैं।

पंडित जी पूजा करते हैं। लक्ष्मी ऋषि को मगरमच्छ से मुक्त करने का प्रबंधन करती है और उसे पानी से बाहर निकालने की कोशिश करती है। मगरमच्छ उन्हें पाने की कोशिश करता है।

नेहा जप कर रही है। रानो सोचती है कि क्या वह पागल हो गई है। नेहा का कहना है कि वह लक्ष्मी को श्राप दे रही थी। उसने ऋषि को उससे छीन लिया।

Watch : Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Full Episode

Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Written Update in Hindi

ऋषि के परिवार में ऋषि सहित सभी लक्ष्मी से घृणा करेंगे। शालू यह सुनती है और उसे रुकने के लिए कहती है। वह नेहा से पूछती है कि वह लक्ष्मी के लिए यह कैसे कह सकती है जिसने हमेशा उसकी मदद की और उसे बचाया।

आज अगर लक्ष्मी ने उसे नहीं बचाया होता तो आज वह जेल में होती। शालू रानो से पूछती है कि वह नेहा को समझाने जा रही थी, है ना? रानो नेहा को यह कहते हुए डांटती है कि वह पागल हो गई है। वह अपनी और अपनी मां की जिंदगी बर्बाद कर रही है। वह दिल का दौरा देगी।

नेहा चौंक गई। फिर वह सिरदर्द होने का काम करती है। शालू पानी लेने जाता है। नेहा रानो से कहती है कि अगर उसे भी उससे कोई परेशानी है तो वह घर छोड़ देगी।

रानो ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि वह शालू के सामने सिर्फ अभिनय कर रही थी। वह कहती है कि लक्ष्मी और ऋषि हनीमून पर गए हैं,

Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Written Update in Hindi

इसलिए अब उसे ऋषि नहीं मिलेगा। लेकिन वह अभी भी आयुष से शादी करके ओबेरॉय के घर जा सकती हैं। इसलिए उसे शालू, बानी और लक्ष्मी के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए। ओबेरॉय के घर अक्सर जाएं और आयुष के करीब जाने की कोशिश करें। शालू वापस आ गया।

नेहा उससे सॉरी कहती है और कहती है कि अब वह एक अच्छी बहन बनने की कोशिश करेगी। शालू के जाने के बाद, नेहा कहती है कि वह आयुष को लुभाने की कोशिश करेगी, लेकिन फिर भी, ऋषि उसके दिल में रहेगा। वह सबको दिखाएगी कि लक्ष्मी ऋषि और उसके परिवार के लिए कितनी बदकिस्मत है।

ग्रामीणों ने ऋषि को पानी से बाहर निकाला। जब पूजा चल रही होती है तो एक पर्दे में आग लग जाती है। देविका नौकरों से अग्निशामक लाने को कहती है। इससे पहले कि ग्रामीण लक्ष्मी को बाहर निकालते,

Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Written Update in Hindi

मगरमच्छ उसका पैर पकड़ लेता। वह बहुत दर्द में है। ऋषि को होश आया। गांव वाले उसे बताते हैं कि लक्ष्मी अब फंस गई है। वह फिर बेहोश हो जाता है।

एक ग्रामीण ने पानी में कूद कर लक्ष्मी को बचाया। लक्ष्मी ऋषि के पैरों पर मगरमच्छ के काटने को देखती है और कहती है कि उन्हें उसे अस्पताल ले जाने की जरूरत है।

ग्रामीणों का कहना है कि अस्पताल बहुत दूर है। उन्हें एक वाहन लाना होगा। वे जाते हैं। लक्ष्मी खुद घायल है, लेकिन फिर भी वह ऋषि के घाव की देखभाल करती है। वह एक हाथ की गाड़ी देखती है और उसे लेने जाती है।

वह चलने के लिए संघर्ष करती है, लेकिन फिर भी गाड़ी पकड़ती है और ऋषि को उस पर रख देती है। पंडित जी चेतावनी देते हैं कि ऋषि की जान को खतरा होता रहेगा। उनके सितारे आज निर्दयी हो गए हैं और आज कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कोई मर जाएगा। देविका चिंतित हो जाती है।

लक्ष्मी गाड़ी खींचने के लिए संघर्ष करती है। उसने वाहनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई नहीं रुका। वह ऋषि से कहती है कि कुछ नहीं होगा। अंत में एक टैम्पो रुक जाता है।

Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी उस लड़के से मदद मांगती है और ऋषि को अस्पताल ले जाती है। लड़का उससे कहता है कि उसे भी चोट लगी है। वह कहती है कि वह ठीक है, बस ऋषि की मदद करो।

वे अस्पताल पहुंचते हैं। लक्ष्मी एक डॉक्टर से उनकी मदद करने के लिए कहती है। डॉक्टर का कहना है कि उन्हें ऋषि की सर्जरी करने की आवश्यकता होगी। उसे ऑपरेशन रूम में ले जाया गया है। लक्ष्मी बेहोश हो जाती है। डॉक्टर ने उसका घाव देखा और उसे भी ऋषि के साथ ऑपरेशन रूम में ले जाया गया।

ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter