Bhagya Lakshmi 14 April 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी और ऋषि को एक साथ सोते देख मलिष्का को फिर लगेगी मिर्ची!
Bhagya Lakshmi 14 April 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 14 April 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 14 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की ऋषि लक्ष्मी से नाराज हो जाते हैं। उसने उसके साथ बिस्तर साझा करने से इनकार कर दिया। वह सोफे पर सो जाता है और नीचे गिर जाता है। उसे गिरा हुआ देखकर लक्ष्मी चिंतित हो जाती है। वह उसे बिस्तर पर सोने के लिए कहती है। 

शालू ने लक्ष्मी को दी यह सलाह !
वह शालू को फोन करती है और कहती है कि ऋषि उसकी बात नहीं सुन रहा है। शालू उसे किसी भी कीमत पर ऋषि से उसकी बात सुनने के लिए कहती है। वह उसे जज का नाम लेने और ऋषि को ब्लैकमेल करने की सलाह देती है। लक्ष्मी न्यायाधीश का नाम ऋषि को बताती है और न्यायाधीश के आदेशों की याद दिलाती है। वह उसे बिस्तर पर सोने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

तब ऋषि को मना लेती है। ऋषि पलंग पर सोता है। मलिष्का चिंतित हो जाती है कि ऋषि और लक्ष्मी बिस्तर साझा कर रहे हैं। वह किरण और नीलम के साथ अपना तनाव साझा करती है। वह नीलम से लक्ष्मी और ऋषि पर नजर रखने और पता लगाने के लिए कहती है कि क्या वे एक साथ हैं।

लक्ष्मी और ऋषि को एकसाथ देख मलिष्का को फिर लगेगी मिर्ची !
लक्ष्मी बताती हैं कि जज ने आदेश दिया है कि उन्हें साथ रहना है और एक-दूसरे को मौका देना है। वह कहती हैं कि वे अपनी शादी को बनाए रखने की कोशिश करेंगे। मलिष्का कॉल पर रहती है, जबकि नीलम कमरे के अंदर देखती है और देखती है कि ऋषि और लक्ष्मी एक साथ सो रहे हैं। वह मलिष्का को बताती है कि ऋषि और लक्ष्मी एक साथ सो रहे हैं, और वे भी करीब हैं। लक्ष्मी को ऋषि को गले लगाते देख वह चौंक जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

कहानी में आगे !
इससे पहले शो में लक्ष्मी की मुलाकात ऋषि से होती है। उसे कमरे में उसका बॉक्सिंग बैग मिला। वह उससे पूछती है कि यह उनके कमरे में क्या कर रहा है। वह बताता है कि यह उसका दोस्त सूमो है। वह उस पर गुस्सा निकालता है और उसे कमरे से बाहर निकालने की कोशिश करता है। वह उसकी मंशा समझती है। वह बताती हैं कि उन्हें कमरे में रहने में कोई दिक्कत नहीं है। ऋषि बताता है कि वह वास्तव में उसे तलाक देना चाहता था, लेकिन जज ने उसे गलत समझा। मलिष्का ऋषि और लक्ष्मी के कामुक रोमांस की कल्पना करती है। वह दृष्टि बर्दाश्त नहीं कर सकती।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close