Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi : रानो ने ओबेरॉय से मांगा मुआवजा
Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 15 जनवरी 2022 एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत ऋषि के मुड़ने और वीरेंद्र को खड़े देखने से होती है। जैसे ही वह जाने की कोशिश करता है वीरेंद्र गिरने लगता है। ऋषि उसे पकड़ लेता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। वीरेंद्र कंधे पर हाथ रखता है और चला जाता है। आयुष देखता है।

लक्ष्मी के प्रति भावुक होने का नाटक करने के लिए रानो खुद की सराहना करती है। वह सोचती है कि मैंने देवी लक्ष्मी पूजा की है। वह कहती है कि यह अच्छा है कि लक्ष्मी को नौकरी नहीं मिली, क्योंकि मुझे गुजारा भत्ता मांगने का अब मौका मिला है।

वह कहती है कि लक्ष्मी वास्तव में असहाय है, और यह नहीं जानती कि मैं कौन सा खेल खेल रही हूं, और बताती है कि मुझे नेहा की शादी वहां कराने से पैसे नहीं मिलते और सोचती है कि अब उसे ओबेरॉय परिवार से और पैसे मिलेंगे।

लक्ष्मी ऑटो में हैं और ऑटो ओबेरॉय होटल के पास रुकता है। लक्ष्मी याद करती है कि ऋषि ने उनके साथ 9 साल से काम कर रहे पुराने कर्मचारियों के रूप में गार्ड को पेश किया था।

लक्ष्मी ड्राइवर से पूछती है कि आटो क्यों रुका? ड्राइवर कहता है कि यह आटो भी एक मशीन है, मैं क्या कर सकता हूँ। गार्ड ऑटो की ओर देखता है और ड्राइवर से ऑटो को उस रास्ते से हटाने के लिए कहता है क्योंकि बॉस की कार आ रही है।

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

कार वहाँ आती है। कार का ड्राइवर ऑटो को हटाने जाता है। उसमें लक्ष्मी को बैठा देख वह कहता है मैडम आप, मैं आपको छोड़ सकता हूं। चौकीदार उसका अभिवादन करता है।

लक्ष्मी ड्राइवर से ऋषि को ले जाने के लिए कहती है। वह कहता है कि ऋषि सर दूसरी कार में गए, मैं आपको छोड़ देता हूं। लक्ष्मी कुछ नहीं कहती। ऑटो चालक, ऑटो स्टार्ट कर लेता है। ड्राइवर चौकीदार को बताता है कि सुदीप ने बताया कि लक्ष्मी मैडम घर से निकल गई हैं।

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

रानो, नीलम के घर आती है। नीलम पूछती है कि लक्ष्मी कहाँ है? रानो कहती है कि मैं अकेली आई थी, आपको क्या लगता है कि वह यहां प्रताड़ित होने के बाद यहां आएगी।

नीलम कहती है यातना? रानो कहती है कि मुझे ऋषि के गुप्त संबंध के बारे में पता चला, और आप मुझे व्याख्यान दे रही थी। नीलम पूछती है कि तुम लक्ष्मी के बिना क्यों आई।

Watch : Bhagya Lakshmi  14 January 2021 Full Episode

रानो कहती है कि उसे अकेला मत समझो, और कहती है कि उसकी चाची अभी भी जीवित है, उसने उसे काफी सहन किया है और अब वह आपसे मुआवजा, गुजारा भत्ता चाहती है।

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उनका तलाक हो जाएगा और आपको बहुत अधिक गुजारा भत्ता देना होगा। करिश्मा कहती है कि यह उनकी सच्चाई है और नीलम से पूछती है कि क्या वह समझती है कि लक्ष्मी ने घर छोड़ने का काम क्यों किया।

वह कहती हैं निम्न दर्जे के लोग और छोटी सोच। रानो पूछती है कि लक्ष्मी के बारे में बुरा सोचने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई और कहती है कि मैं उसके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती।

वह कहती है कि वह इस घर से गुजारा भत्ता के अलावा और भी बहुत कुछ लेती, लेकिन उसने कुछ नहीं पूछा। वह कहती है कि वह लालची नहीं है, मुआवजे की मांग कर रही है।

करिश्मा कहती है कि मैं तुम्हारी बकवास नहीं सुनना चाहती और कहती है कि अगर लक्ष्मी यहाँ रहती, तो उसे भी कुछ नहीं मिलता। वह कहती है कि वह ऋषि से पूछने की कोशिश कर सकती है।

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

रानो कहती है कि आप अमीर हैं, लेकिन आपके विचार छोटे हैं, और यहां तक ​​कि आपके दिल भी। वह कहती है कि अगर मुझे तुम्हारी सच्चाई का पता चल गया होता तो मैं लक्ष्मी से उससे शादी नहीं करवाती।

वह उनसे ऋषि के स्तर को देखने के लिए कहती है। वीरेंद्र वहां आता है और पूछता है कि तुम आए हो, लक्ष्मी के बारे में पूछता है।

रानो कहती है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी, मुझे तुमसे इतना पैसा मिलेगा, कि उसकी पीढ़ी ठीक हो जाएगी। वह कहती है कि आपने उसके साथ बुरा किया है, उसे अब मुआवजे गुजारा भत्ता की जरूरत है।
ऑटो चालक ने लक्ष्मी को एक और ऑटो लेने के लिए कहा क्योंकि वह फिर से रुक गया।

लक्ष्मी उसे पैसे देती है और नीचे उतर जाती है। पीछे से कार में ऋषि आ रहा होता है। लक्ष्मी मंदिर देखती है। वह ऋषि की उपस्थिति को भांप लेती है और पीछे मुड़कर देखती है। तभी ऋषि अपना फोन लेने के लिए अपनी कार में झुक जाता हैं। लक्ष्मी उसे नहीं देखती और मंदिर में आती है।

एक गरीब आदमी ऋषि से उसे कुछ देने के लिए कहता है। ऋषि, लक्ष्मी को आशीर्वाद देने वाले उस गरीब व्यक्ति को पैसे देता है। गरीब आदमी उसे भगवान का आशीर्वाद लेने और मंदिर जाने के लिए कहता है।

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि लक्ष्मी के शब्दों और ट्रांसजेंडर के आशीर्वाद को याद करता हैं। वह नीचे उतरकर मंदिर में आता है। वह लक्ष्मी से मिलने की अपनी इच्छा पूरी करने के लिए मंदिर में प्रार्थना करता है।

वह कहता है कि उसने मेरी बात नहीं सुनी, मैं उसे समझाना चाहता हूं और उसे समझाना चाहता हूं। वह कहता है कि अगर मैं उसके घर जाऊंगा, तो वह परेशान हो जाएगी।

लक्ष्मी माता रानी से प्रार्थना करती है कि वह ऋषि से न मिलें और उनके साथ रहें और उसे अपने सामने न आने दें। वह जाने के लिए मुड़ती है। उसका दुपट्टा उसके चेहरे पर पड़ता है।

वह अपने चेहरे से उसका दुपट्टा हटा देता है और उसकी उपस्थिति को भांप लेता है। वह उसके पीछे जाने की कोशिश करता है। लक्ष्मी ऑटो में बैठ जाती है और चली जाती है।

वह ऑटो से उतरते हुए उसके दुपट्टे को देखता है। मैं फिर भी तुमको चाहूंगा गाना बजता है, ऋषि सोचता है कि मैं क्या कर रहा हूं?

वीरेंद्र कहता है गुजारा भत्ता? रानो कहती हैं कि तुम चौंक क्यों रहे हो? नीलम कहती है कि तलाक होने पर गुजारा भत्ता दिया जाता है। रानो कहती है कि वह अच्छी तरह जानती है कि तलाक होने पर लक्ष्मी को गुजारा भत्ता मिलेगा।

वह कहती है कि लक्ष्मी, गुजारा भत्ता चाहती है और बताती है कि वे पैसे के लालची नहीं हैं, वे सिर्फ 50 प्रतिशत चाहती हैं। करिश्मा पूछती हैं कि क्या आप दिमाग से बाहर हैं? नीलम कहती है कि तलाक नहीं हो रहा है, लक्ष्मी वापस आएगी और हमारे साथ रहेगी।

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

रानो कहती है कि उसे बुलाओ, और पूछो कि क्या वह ऋषि के साथ रहना चाहती है। वह कहती हैं कि इस बड़े घर का क्या फायदा, जहां शांति नहीं है। वह कहती है कि वह अपने चाचा और चाची से खुश है, क्योंकि हम उससे प्यार करने के लिए काम नहीं करते हैं।

वह कहती है कि अब लक्ष्मी यहां नहीं रहना चाहती, और मुआवजा चाहती है। वीरेंद्र कहता है कि मेरी लक्ष्मी ऐसी नहीं है। वह कहता है कि यह सोच आपकी है ना कि लक्ष्मी की।

रानो कहती है कि अब आप उसे अच्छा सोच रहे हैं, आपने उसके बारे में तब नहीं सोचा, जब उसे धोखा दिया। वह कहती है कि आप उसे मुआवजा क्यों नहीं दे सकते।

वीरेंद्र कहता है कि मैं गुजारा भत्ते की बात तक स्वीकार करूंगा जब लक्ष्मी खुद से कहेगी कि उसे मुआवजे की जरूरत है। रानो कहती है कि मैं मुआवजा लूंगा।

वह कहती है कि वह लक्ष्मी से अलग नहीं है, वह उसकी भतीजी है और बताती है कि वह किसी भी तरह से 50 प्रतिशत लेगी, और चली जाती है।

नीलम, वीरेंद्र और करिश्मा को बताती है और कहती है कि उसने हमारे साथ गलत किया, और कहती है कि जो कुछ भी गलत होता है वह उसके व्यवहार और रवैये के कारण होता है।

वीरेंद्र कहता है कि लक्ष्मी ने कुछ भी गलत नहीं किया है। वह कहता है कि मुझे नहीं पता कि पहले की तरह परिस्थितियों को कैसे ठीक किया जाए।

Bhagya Lakshmi 15 January 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी इंटरव्यू के लिए ऑफिस पहुंचती है। वह रिसेप्शनिस्ट से पारेख और बेटों के ऑफिस के बारे में पूछती है। रिसेप्शनिस्ट उसे 5वीं मंजिल पर जाने के लिए कहता है।

लक्ष्मी लिफ्ट में जाती है। ऋषि फोन पर बात करते हुए वहां आता है और लिफ्ट रोक देता है। लक्ष्मी, ऋषि को देखती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter