Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi : ऋषि, लक्ष्मी से बात करता है
Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 18 जनवरी 2022 एपिसोड : ऋषि महिला से लक्ष्मी के बारे में पूछता। उसे राहत मिली कि वह वहां नहीं है। वह जानकारी देने के लिए महिला को धन्यवाद देता है। वह साक्षात्कारकर्ता के केबिन के अंदर लक्ष्मी को देखता है। उसे पता चलता है कि लक्ष्मी ने अपना नाम ठीक से नहीं बताया।

लक्ष्मी को नौकरी मिल जाती है। वह सोचती है कि ऋषि उसके पीछे नहीं आया। वह खुश है कि उसे उसका सामना नहीं करना है। ऋषि अपने दोस्त विशाल से कहता है कि वह उससे बाद में मिलेगा।

वह ऑफिस के बाहर रुककर लक्ष्मी से मिलने की सोचता है। वह ऋषि से बात नहीं करना चाहती। वह सोचती है कि वह हर हाल में ऋषि के बिना रह सकती है, जिसने उसे कभी प्यार नहीं किया। आयुष, ऋषि को बुलाता है और उसे लक्ष्मी से दूर रहने की चेतावनी देता है।

ऋषि उससे पूछता है कि उसने ऐसा कहने की हिम्मत कैसे की। आयुष बताता है कि वह लक्ष्मी का शुभचिंतक है, ऋषि अपराधी है जिसने उसे चोट पहुंचाई है।

Watch : Bhagya Lakshmi  17 January 2021 Full Episode

उसे उम्मीद थी कि ऋषि खुद को बदल लेगा। ऋषि ने उसे लक्ष्मी और उसके बीच कभी नहीं आने के लिए कहा। वह आयुष को एक बुरी इच्छा करने के लिए दोषी ठहराता है कि लक्ष्मी, ऋषि से बेहतर आदमी की हकदार है।

Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi

आयुष बताता है कि वह सिर्फ आईना दिखा रहा था, यह सच है कि लक्ष्मी एक अच्छे लड़के की हकदार है। ऋषि बताता है कि लक्ष्मी उससे दूर चली गई है। आयुष उसे पहले अपने कार्यों को देखने के लिए कहता है।

ऋषि बताता है कि उसने वही किया जो परिवार ने किया, परिवार लक्ष्मी से प्यार करता था और यहां तक ​​कि वह उससे प्यार करता था, वह उसे सच बताना चाहता था, लेकिन उसे कभी मौका नहीं मिला।

वह आगे कहता है कि वह उससे मिलने और उसे समझाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन लक्ष्मी उसकी नहीं सुन रही है।

वह आयुष से एक बार लक्ष्मी से बात करने में मदद करने के लिए कहता है। वह लक्ष्मी को अपनी सच्चाई समझाना चाहता है। वह लक्ष्मी को आते देखता है।

Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह आयुष से कहता है कि वह लक्ष्मी से बात करेगा और माफी मांगेगा। आयुष उसे शुभकामनाएं देता है। वह उनसे मिलने ऑफिस भी जाता है। ऋषि, लक्ष्मी को बात करने के लिए रोकता है।

लक्ष्मी उसकी उपेक्षा करती है। ऋषि खुद को समझाने का एक उचित मौका देने की याचना करता है। इधर रानो वकील से मिलती है और तलाक के कागजात बनवाती है।

वह कहती है कि ओबेरॉय से पैसे मिलने पर वह उसे फीस देगी। वकील के रोकने से पहले वह कागजात लेकर भाग जाती है। ऋषि, लक्ष्मी से बात करने के लिए कहता है। वह उससे पूछती है कि क्या वह कारण जानना चाहता है।

वह कहती है कि उसके पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा है। वह कहती हैं कि जब वह उससे सवाल करेगी तो उसके पास भी कहने के लिए कुछ नहीं होगा।

वह उससे पूछती है कि क्या उसे उनके कमरे में फोटो मिली है। वह फटी हुई तस्वीर को याद करता है। वह उससे कहती है कि वह वास्तव में बुरा है, उसने उसे आँसू और दुःख दिए हैं, वह हृदयहीन है।

वह उसे फटकार लगाती है। आयुष वहां पहुंचता है और ऋषि को टूटा हुआ पाता है। ऋषि, आयुष को गले लगाता है और रोता है।

वह आयुष से कहता है कि वह लक्ष्मी को बहुत याद कर रहा है, उसका दिल तोड़ना वाकई बुरा है, उसने एक दोस्त भी खो दिया। आयुष ऋषि से पूछता है कि क्या वह लक्ष्मी से प्यार करता है।

ऋषि, लक्ष्मी को बताता है कि उसने तस्वीर देखी थी। वह उससे पूछती है कि क्या वह अर्थ समझ गया। वह बताता है कि वह उस पर बहुत गुस्सा है और इसलिए उसने फोटो फाड़ दी।

Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह उसे गलत समझ रही है। वह बताता है कि वह परेशान होने के लिए अपने मोर्चे पर सही है। वह उससे अपने अधिकारों के बारे में पूछती है।

वह उससे कहती है कि उसने बहुत गलत किया है, वह उसके धोखे पर दुख में थी, लेकिन अब वह आगे बढ़ गई है, क्योंकि वह झूठ को भूलना चाहती है, ऋषि उसके जीवन में एक झूठ था, वह बुरी चीज थी जो अब उसके जीवन से बाहर है।

ऋषि बताता है कि वह इतना बुरा व्यक्ति नहीं है जितना वह सोचती है। वह उससे कहती है कि उसने उसे और उसके परिवार को भी धोखा दिया है। वह उसकी गलती गिनाती है।

ऋषि उससे सिर्फ एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहता है। वह बताती है कि उसे बताने के लिए कुछ नहीं बचा है, वह सब कुछ जानती है। वह समझाने का मौका मांगता है।

लक्ष्मी रोना नहीं चाहती। वह मजबूत होने की कोशिश करती है। ऋषि, आयुष से कहता है कि उसने लक्ष्मी से बात की, उसने कहाकि वह सबसे खराब व्यक्ति है जिससे वह मिली थी, जिस दिन वे मिले थे, वह उस दिन को कोस रही है। वह उसकी बातों से आहत महसूस करता है।

Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi

शालू, आयुष के बारे में सोचकर रोती है। वह बताती है कि आयुष, लक्ष्मी को धोखा नहीं दे सकता, वह वास्तव में उसकी परवाह करता है। वह बानी से कहती है कि वह कमजोर नहीं पड़ी, उसने आयुष को खूब डांटा। रानो तलाक के कागजात लेकर घर आती है।

वह बताती है कि वह लक्ष्मी के लिए बहुत चिंतित है। रानो, शालू और बानी को गले लगाती है। वह बदलने का नाटक करती है और अच्छा व्यवहार करती है। वह कहती है कि वह लक्ष्मी का पसंदीदा खाना बनाएगी।

वह वास्तव में अपना पसंदीदा खाना बनाना चाहती है। आयुष, ऋषि से उसे चोट पहुंचाने के लिए माफी मांगता है। ऋषि बताता है कि हर कोई उसे चोट पहुँचा रहा है, वह भी अपने प्यार मलिष्का से खुश होने के बजाय आहत है।

उसे लगता है कि अब वह लक्ष्मी को धोखा देने का दोषी महसूस नहीं करेगा, लेकिन फिर भी वह खुश नहीं है। वह बताता है कि वह लक्ष्मी की पीड़ा से आहत है।

Bhagya Lakshmi 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह मानता है कि वह मलिष्का से प्यार करता है, लेकिन लक्ष्मी उसके लिए महत्वपूर्ण हो गई है। उसे लगता है कि लक्ष्मी उसके जीवन की शांति थी, और अब वह उस शांति को खो चुका है।

आयुष समझ जाता है कि ऋषि को लक्ष्मी से प्यार हो गया है। वह ऋषि से कहता है कि वह उससे प्यार करता है, उसे डांटने का अधिकार है। ऋषि को लक्ष्मी की याद आती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close