Bhagya Lakshmi 19 May 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी का ऋषि से सामना !
Bhagya Lakshmi 19 May 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 19 May 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 19 मई 2022 एपिसोड : शो का आज का एपिसोड एक हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है जो निश्चित रूप से आपको खूब मनोरजन देगा। जहा आप देखेंगे की ऋषि ने मलिष्का से पूछा कि उसने अपनी पुरानी मलिष्का को कहाँ छिपाया था, जो सकारात्मकता से भरी थी। उसे बूढ़ी मलिष्का की याद आती है।

लक्ष्मी ऋषि से पूछती है कि क्या उसे उससे कोई मतलब नहीं है। वह कहता है कि वह उसके लिए मायने रखती है। ऋषि सजावट को ठीक करने के लिए सीढ़ी के ऊपर खड़ा होता है, जबकि लक्ष्मी उसकी सहायता करती है। लक्ष्मी के ऊपर ऋषि सीढ़ी से नीचे गिर जाते हैं। वे दोनों सजावट के लिए रखे फूलों पर गिर पड़े।

वीरेंद्र, आयुष और दादी उन्हें एक पल में उलझते हुए देखते हैं। किरण और मलिष्का उन्हें देखकर परेशान हो जाते हैं। किरण लक्ष्मी को चेतावनी देती है और उसे आने वाले तीन महीनों में अपनी बेटी को परेशान न करने के लिए कहती है, नहीं तो वह लक्ष्मी के जीवन को नरक बना देगी। वह लक्ष्मी को धमकी देती है।

क्या सगाई के लिए नहीं जाएंगे ऋषि !
लक्ष्मी बताती है कि वह उसके पति और परिवार से बात कर रही है, और किरण उसके लिए कोई नहीं है। लक्ष्मी फिर अपनी पत्नी के सामने किसी से सगाई करने के लिए ऋषि का सामना करती है। वह बताती है कि उसने उससे झूठ बोला और उससे शादी कर ली,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

Bhagya Lakshmi 19 May 2022 Written Update in Hindi

लेकिन यह उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है, जैसे उसने सगाई करने का फैसला किया। यह सुनकर वीरेंद्र परेशान हो जाता है। ऋषि लक्ष्मी से कहते हैं कि वह सगाई के लिए नहीं जाएंगे, उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है।

कहानी में आगे !
शो में इससे पहले मलिष्का ऋषि की तारीफ करती है और लक्ष्मी को असहज महसूस कराती है। ऋचा लक्ष्मी से मिलती है और कहती है कि वह उसके लिए भी एक आउटफिट डिजाइन करेगी। मलिष्का बताती है कि लक्ष्मी महत्वपूर्ण नहीं है। ऋषि जवाब देते हैं कि लक्ष्मी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे उसकी वजह से एकजुट हो रहे हैं। लक्ष्मी ने उन्हें धन्यवाद दिया और पोशाक स्वीकार करने से इंकार कर दिया।

ऋषि बताता है कि वे अभी भी उसके लिए एक पोशाक चुनेंगे। वह कहते हैं कि उन्हें अब लक्ष्मी पसंद नहीं है। लक्ष्मी आयुष और वीरेंद्र को घर सजाते हुए देखती है। वह वीरेंद्र को उस पर परेशान पाती है। वीरेंद्र बताते हैं कि सगाई समय पर होनी चाहिए। लक्ष्मी आहत महसूस करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter