Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi : रानो की गलतियां उजागर !
Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 21 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत वीरेंद्र से होती है कि क्या लक्ष्मी ने ऐसा किया है। रानो कहती है कि यह किसी और का अंगूठा नहीं है। वह याद करती है कि जब वह रात में सो रही थी तब कागजों पर लक्ष्मी के अंगूठे के निशान मिले थे और फिर अपनी उंगली से स्याही पोंछ रही थी।

फ्लैश बैक समाप्त होता है। रानो कहती है कि लक्ष्मी ने खुद ऐसा किया है। ऋषि नीचे आता है और कागजात मांगता है। आयुष ने उसे प्रतिक्रिया न करने के लिए कहा। रानो कलम माँगती है।

ऋषि कागजात देखता है और लक्ष्मी के शब्दों को याद करता है कि वह उसकी पहचान है, और उसका प्यार है। रानो कहती है कि किसी के पास कलम नहीं है और उसे काजल पेंसिल से हस्ताक्षर करने के लिए कहता है।

ऋषि कहता हैं कि मैं लक्ष्मी से मिलने के बाद कागजात पर हस्ताक्षर करूंगा और उसे तलाक दे दूंगा, मुझे परवाह नहीं है, यह अच्छा है कि उसने हस्ताक्षर करने के लिए कागजात भेजे हैं।

वह कागजात लेकर जाता है। रानो उसे गुजारा भत्ता देने के लिए कहती है। वह पानी मांगती है और कहती है कि मेरा गला सूख गया है। वह अपनी टूटी हुई चप्पल दिखाती है।

Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र पूछता हैं कि आप में इतना जहर क्यों है और कहता है कि आपके शब्दों में लक्ष्मी के लिए कोई प्यार नहीं है। रानो कहती है कि आपने उसे देर रात घर से बाहर निकाल दिया है और वह मेरे घर आई थी, क्योंकि उसे पता था कि उसे वहां सच्चा प्यार मिलेगा।

वह उन पर लक्ष्मी के प्रति नकली प्रेम रखने का आरोप लगाती है। नीलम उसे रुकने के लिए कहती है और कहती है कि तुम्हारा प्यार नकली हो सकता है, लेकिन वीरेंद्र का प्यार सच्चा है।

वह कहती है कि तुम चाची नहीं, सौदागर हो। वह कहती है कि मैंने ऋषि की शादी लक्ष्मी से करवा दी क्योंकि यह जरूरी था।

Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi

रानो कहती है कि आपने सोचा था कि आपका बेटा शादी के बाद अपने तरीके से सुधार करेगा, लेकिन लक्ष्मी अपने अधिकारों के लिए लड़ेगी। नीलम, रानो से कहती है कि तुम लक्ष्मी की शादी ड्राइवर बलविंदर से करवा रही थी, जिस पर पुलिस केस और धोखाधड़ी के मामले हैं।

वह कहती है कि आप उसकी चाची होने और हमारे साथ अभिनय करने के लिए उसका जीवन बर्बाद करने की कोशिश कर रही थी। वह कहती है कि हमने तुम्हारी बकवास सुनी है, क्योंकि हमारे बेटे ने गलती की है, लेकिन तुम मेरे पति और लक्ष्मी के रिश्ते पर उंगली नहीं उठा सकती।

वह उसे खुद से सवाल करने के लिए कहती है और कहती है कि आपने अपनी बेटी की शादी ऋषि से कराने की कोशिश की, ताकि आपकी बेटी एक अमीर घर की बहू बने।

वह पूछती है कि क्या यह आपका मुंह बंद करने के लिए पर्याप्त है। वह कहती है मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन हम दोनों में क्या अंतर होगा, नहीं तो आपको डूबने के लिए उथले पानी की तलाश करनी होगी।

वह कहती है कि मैंने आपकी बारीकी से परीक्षा ली है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लक्ष्मी ने ये कागजात भेजे हैं। वह कहती है कि मुझे विश्वास होगा जब लक्ष्मी खुद यह बताएगी।

रानो कहती है कि वह उसे ऐसा जवाब देगी, जो उन पर भारी पड़ेगा। वह उसे अपने हमले की प्रतीक्षा करने के लिए कहती है और चली जाती है।

Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि उसी कार्यालय में आता है और लक्ष्मी की ओर देखता हैं, जहां लक्ष्मी साक्षात्कार के लिए आई थीं। वह सोचता है कि वह अचानक कहाँ चली गई? आयुष ने ऋषि को फोन किया और पूछा कि तुम कहाँ थे? वह उसे लक्ष्मी के घर न जाने के लिए कहता है।

ऋषि कॉल समाप्त करता है। विशाल वहां आता है और ऋषि को अपने केबिन में जाने के लिए कहता है। आयुष सोचता है कि भगवान का शुक्र है, ऋषि वहां नहीं गया। नीलम वहां आती है और आयुष को अपने साथ आने के लिए कहती है।

रिसेप्शनिस्ट ने लक्ष्मी को विशाल से मिलने के लिए कहा। विशाल ने ऋषि को फोन किया और इंटरव्यू के लिए आने वाली लड़की को एक प्रश्नावली देने के लिए कहा। लक्ष्मी केबिन में दस्तक देती है। ऋषि लैपटॉप पर किसी के साथ मीटिंग में बिजी हैं।

नीलम को लेकर आयुष, प्रीतम के घर आता है। प्रीतम उन्हें आने के लिए कहता है। नीलम पूछती है कि शालू, बानी और लक्ष्मी कहाँ हैं? प्रीतम कहता है कि वे बाहर गए हैं।

Watch : Bhagya Lakshmi  20 January 2021 Full Episode

नीलम उसे लक्ष्मी को बुलाने के लिए कहती है और उसे जल्दी आने के लिए कहती है। प्रीतम उसे फोन करने वाला होता है। लक्ष्मी केबिन के अंदर आती है और बैठ जाती है। वे एक दूसरे को नहीं देखते हैं।

ऋषि उसे प्रश्नावली देता है। चपरासी आकर उन्हें कॉफी देता है। कलम उठाने के लिए लक्ष्मी झुकती है। ऋषि लक्ष्मी का प्याला लेता है और कॉफी पीता है। फिर वह प्याला रखता है। लक्ष्मी कॉफी पीती है और प्याला रखती है। ऋषि और लक्ष्मी एक ही कॉफी मग को छूते हैं।

Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी कहती है कि यह मेरी कॉफी है। उसकी बात सुनकर ऋषि उसकी ओर देखता है। लक्ष्मी भी उसे देखती हैं। ऋषि कॉल समाप्त करता है और उठ जाता है। लक्ष्मी भी उठ जाती है।

रिसेप्शनिस्ट वहां आता है और लक्ष्मी को एचआर विशाल से मिलने के लिए कहता है। ऋषि लक्ष्मी से पूछती है कि क्या वह यहां नौकरी के लिए आई है। रिसेप्शनिस्ट पूछता है कि वह कौन है?

ऋषि कहता है कि वह विशाल का दोस्त है। लक्ष्मी दूसरे विशाल के केबिन में जाती है। विशाल के केबिन में एक लड़की आती है। ऋषि कहता हैं कि वह उसका फॉर्म भेज देंगे।

लक्ष्मी, विशाल मेहरा को इंटरव्यू देती हैं। ऋषि का दोस्त विशाल उनके पास आता है और पूछता है कि तुम ऐसे क्यों दिख रहे हो जैसे तुम्हारा प्यार तुम्हें छोड़ गया है।

ऋषि कहता हैं कि मेरा प्यार मुझे नहीं छोड़ सकता। विशाल उसे कॉफी पीने के लिए कहता है। ऋषि कहता हैं कि मैंने कॉफी पीना छोड़ दिया है। विशाल उसके आने का कारण और उसके साथ घटना पर चर्चा करने के लिए कहता है। ऋषि उसके पीछे-पीछे चला जाता है।

Bhagya Lakshmi 21 January 2022 Written Update in Hindi

विशाल मेहरा, लक्ष्मी से कहते हैं कि उनके पास उसके लिए बड़ा काम नहीं हो सकता है और वह उसे फाइलों को साफ करने, उसे वर्णानुक्रम में व्यवस्थित करने आदि के लिए कहता है।

लक्ष्मी कहती है कि मैं काम करूंगी। विशाल कहता है कि आप अभी से शामिल हो सकती है और कहता है कि मैं आपको बताऊंगा कि आपको क्या करना है। लक्ष्मी उसे धन्यवाद देती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter