Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी ने बचाई ऋषि की जान !
Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 24 फरवरी 2022 एपिसोड : ऋषि डाकू मुखिया बंधकों के साथ खेलता है। वह पुलिस को भ्रमित करने के लिए बंधकों को अपनी लुटेरों की टीम के साथ मिलाता है। लक्ष्मी और ऋषि बंधकों को लुटेरों से बचाने की योजना लेकर आते हैं। लक्ष्मी ऋषि के जीवन को खतरे में नहीं डाल सकती। ऋषि और सभी बंधकों को बैंक के बाहर लाया जाता है,

उनके चेहरे मास्क और टोपी से ढके होते हैं। ऋषि की लुटेरों से बहस हो जाती है। वह उनसे मलिष्का को बचा रहा था, और लक्ष्मी ऋषि को बचाने के लिए हस्तक्षेप करती है।

वह राकेश को लुटेरों और उनकी पहचान छिपाने के बारे में संकेत देती है। राकेश हवा में गोली मारता है और एक अराजकता पैदा करता है। ऋषि लुटेरों की पिटाई करता है। प्रमुख ऋषि पर गोली चलाता है,

जबकि लक्ष्मी उसे बचाने के लिए ऋषि के सामने दौड़ती है। ऋषि के कारण ऋषि बचेंगे। नीलम और वीरेंद्र को एहसास होता है कि लक्ष्मी वास्तव में ऋषि के जीवन के लिए आवश्यक है। अधिक समाचारों के लिए पढ़ते रहें।

इससे पहले शो में, मुखिया लक्ष्मी से कहती है कि अगर वह ऋषि को जीवित देखना चाहती है तो वह तुरंत आ जाए। वह मलिष्का से कहता है कि वह अपना सच्चा प्यार दिखाएगा, लक्ष्मी ऋषि को बचाने आएगी, क्योंकि वह उससे प्यार करती है।

Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी वापस भाग जाती है और ऋषि के लिए अपनी जान जोखिम में डालती है। ऋषि और लक्ष्मी की एक सुराख है। मलिष्का उन्हें उनके प्यार के लिए फटकार लगाती है, जब वे कहते हैं

कि वे एक-दूसरे से प्यार नहीं करते। वह नहीं चाहती कि वे उसे बेवकूफ बनाएं। मुखिया कहता है कि उसे अब अपना काम करना है, ऋषि बाहर जाकर चाबी ले रहा होगा, अगर कुछ निकला तो लक्ष्मी मर जाएगी।

ऋषि बताते हैं कि लक्ष्मी को कुछ नहीं होगा, वह जरूर वापस आएंगे। वह आयुष को उसके साथ नहीं आने के लिए कहता है। आयुष ने ऋषि को गले लगाया। वह ऋषि से तनाव न लेने के लिए कहता है। ऋषि को लगता है कि उनका जीवन जटिल होता जा रहा है। वह बताता है कि उसे लक्ष्मी की परवाह है, उसे उसके लिए खेद है।

मुखिया भेष बदलकर और सभी बंधकों को बंदूक की नोक पर रखकर सभी को भ्रमित करता है। वह राकेश को पत्र पढ़ने के लिए कहता है। राकेश पढ़ता है कि लोगों के हाथ में बंदूकें हैं, और उनमें कुछ लुटेरे भी मिले हुए हैं।

Watch : Bhagya Lakshmi  22 February 2022 Full Episode

पुलिस ने परेशान किया तो मुखिया ने सभी को जान से मारने की धमकी दी। राकेश ने कर्मचारियों से लुटेरों को जाने देने के लिए कहा। राकेश हवा में गोली मारता है, और ऋषि मुखिया के साथ लड़ाई में शामिल हो जाता है।

Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi

ऋषि को गोली लगती है और वह बेहोश हो जाता है। लक्ष्मी भी सदमे में गिर जाती है। ऋषि और लक्ष्मी को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर परिवार को ऋषि के जीवन पर खतरे के बारे में बताते हैं।

लुटेरों द्वारा बंधकों को मुक्त छोड़ दिया जाता है। मुखिया उन्हें पुलिस को भ्रमित करने और लुटेरों की पहचान छिपाने की अपनी अंतिम योजना बताता है।

वह बंधकों को नकाब पहनाता है और उनके हाथों में बंदूक रखता है। वह उन्हें गोली मारने की धमकी देता है अगर वे चालाकी से काम करने की हिम्मत करते हैं। वह अपनी योजना समझाता है

कि बंधकों के पास बिना गोलियों वाली बंदूकें होंगी, अगर वे भागने की कोशिश करेंगे, तो उन्हें गोली मार दी जाएगी। उनका कहना है कि बैंक से निकलने के बाद वह उन्हें सुरक्षित स्थान पर मुक्त करा देंगे।

लुटेरा ऋषि से अपनी जैकेट उतारने को कहता है ताकि कोई उसकी पहचान न कर सके। मुखिया ने ऋषि की जैकेट बदल दी। राकेश लुटेरों के बारे में सोचता है। उसे लुटेरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वह लुटेरों को बंधकों के समूह से बाहर निकालने की कोशिश करता है। वह समूह में लक्ष्मी और ऋषि की पहचान करता है। लक्ष्मी ने उसे आठ लुटेरों के बारे में संकेत दिया। राकेश चिल्लाता है कि गोली मत चलाओ और असली लुटेरों का पता लगाने की कोशिश करता है।

Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi

वह उन पर हमले की योजना बनाता है। वह लुटेरों को झटका देने के लिए हवा में गोली मारता है। ऋषि अपने जाने-पहचाने लोगों से कहते हैं कि फायरिंग के समय झुक जाएं और कुछ रेत उठाकर लुटेरों की आंखों में फेंक दें।

मलिष्का, लक्ष्मी और आयुष बचने के लिए इस तरकीब का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन मुखिया उन्हें बंदूक की नोंक पर पकड़ने के लिए गोली मार देते हैं।

वह राकेश से पूछता है कि उसने चालाकी से काम क्यों किया जबकि उसे पहले ही चेतावनी दी गई थी। ऋषि अपने जीवन को जोखिम में डालता है और मलिष्का के सामने आता है

Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi

, जिसे प्रमुख द्वारा बंदूक की नोक पर रखा जाता है। वह अपना मुखौटा हटा देता है। नीलम और वीरेंद्र उसके लिए चिंतित हो जाते हैं। नीलम ऋषि से दूर जाने के लिए कहती है। ऋषि बताता है कि वह मलिष्का को खतरे में नहीं देख सकता।

नीलम और वीरेंद्र मुखिया से कुछ भी लेने को कहते हैं, लेकिन अपने बेटे को छोड़ देते हैं। लक्ष्मी, मलिष्का के लिए ऋषि के प्यार को देखती है, और उसका दिल टूट जाता है।

वह उसे मलिष्का के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हुए पाता है। शिप्रा लक्ष्मी के बारे में मुखिया को इशारा करती है। ऋषि खतरे को भांप लेता है और मुखिया के साथ लड़ाई शुरू कर देता है। मुखिया नीचे गिर जाता है और गुस्से में ऋषि पर गोली चला देता है।

लक्ष्मी ऋषि को बचाने दौड़ती है। दोनों को एक ही गोली लगी है। गोली लक्ष्मी की बांह को छूती है और फिर ऋषि की छाती को छूती है। ऋषि और लक्ष्मी नीचे गिरते हैं और एक दूसरे को देखते हैं, अपने पलों को याद करते हैं। लक्ष्मी और ऋषि के लिए परिवार के लोग दहशत में हैं। वे उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ते हैं। 

Bhagya Lakshmi 24 February 2022 Written Update in Hindi

ऋषि लक्ष्मी को देखता है और महसूस करता है कि वह उसके दिल में है, बस वही, जो उसके लिए बनी है, वह उससे प्यार करता है। उसे अंत में पता चलता है कि वह उससे प्यार करता है।

वीरेंद्र और आयुष एम्बुलेंस को कॉल करने की कोशिश करते हैं, और बाद में उन्हें अस्पताल ले जाते हैं। राकेश ने मुखिया और अन्य लुटेरों को पकड़ लिया। पुलिस लुटेरों को गिरफ्तार करती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close