Bhagya Lakshmi 24 June 2022 Written Update in Hindi : अहाना की सच्चाई !

भाग्य लक्ष्मी 24 जून 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अहाना का सच ऋषि और लक्ष्मी को फिर से जज से मिलना है के साथ होती है। नीलम उससे कहती है कि वह चाहती है कि वह लक्ष्मी के साथ कोर्ट में जाए, लेकिन अकेले आ जाए। ऋषि को लक्ष्मी की तबीयत खराब लगती है। वह बताता है कि वे पहले अस्पताल जाएंगे और फिर कोर्ट जाएंगे।

लक्ष्मी ऋषि के साथ अपने तलाक के बारे में सोचकर बहुत परेशान है। वह उसके साथ रहना चाहती थी और मरकेश से उसकी रक्षा करना चाहती थी। गौतम अपने माता-पिता को अहाना की प्रेग्नेंसी के बारे में बताने जाता है। महिला के हाथ से पूजा की थाली गिर जाती है। अपशकुन देखकर उसकी मां बहुत परेशान हो जाती है।

गौतम अपनी माँ को तनाव में पाता है, और उन्हें अहाना के बारे में बताने में विफल रहता है। अहाना गौतम से पूछती है कि क्या उसने अपने माता-पिता को उसके बारे में बताया है। वह बताता है कि वह नहीं जानता कि वे क्या सोचेंगे और इस मामले को जानकर वे कैसे प्रतिक्रिया देंगे। अहाना कहती है कि उसे किसी तरह उन्हें बताना होगा।

ऋषि को लक्ष्मी की देखभाल करते देख मलिष्का परेशान हो जाती है। नीलम ऋषि और मलिष्का को भेजती है। वह अहाना को तनाव में पाती है। वह बात पूछती है। अहाना बताती हैं कि मामला वाकई बड़ा और गंभीर है। क्या अहाना अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताएंगी? पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में नीलम लक्ष्मी को फटकार लगाती हैं और गुस्से में खाना छोड़ देती हैं। मलिष्का लक्ष्मी से अकेले भोजन का आनंद लेने के लिए कहती है। बहुत देर हो जाने पर लक्ष्मी ऋषि की प्रतीक्षा करती है। वह सोचती है कि क्या उसे जाकर उसे ढूंढना चाहिए। मलिष्का को नशे में धुत ऋषि घर मिल जाता है। वह लक्ष्मी से ऋषि को नहीं छूने के लिए कहती है।

ऋषि बताता है कि सभी ने अभी-अभी अपनी जिंदगी खराब की है। लक्ष्मी उसे गिरने से बचाती है। वह उससे पूछता है कि वह उसके साथ ऐसा क्यों कर रही है। वह उसे इतना गुस्सा न करने के लिए कहती है। वह उसका जवाब चाहता है। वह ऋषि को चुप रहने के लिए कहती है। वह नौकर से ऋषि को कमरे में ले जाने के लिए कहती है। मलिष्का लक्ष्मी से पूछती है कि वह इतना गंदा खेल क्यों और कैसे खेल रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter