Bhagya Lakshmi 24 March 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी ने मांगी मदद
Bhagya Lakshmi 24 March 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 24 March 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 24 मार्च 2022 एपिसोड : ऋषि मलिष्का वाकई खुश हैं। वह किरण से कहती है कि वह बिल्कुल ठीक है। वह ऋषि के प्यार के कारण खुश दिखाई देती है। वह बताती है कि ऋषि ने उसे दवाएं दी हैं, नीलम के उससे बात करने के बाद उसका व्यवहार बदल गया है। वह बताती है कि ऋषि उससे बहुत प्यार से बात कर रहा है।

वह साझा करती है कि उसने ऋषि को अपने बचाव के लिए आयुष से लड़ते देखा था। उसे लगता है कि उसे उसका पुराना ऋषि वापस मिल गया है। किरण बताती है कि वह वास्तव में उसके लिए खुश है।

करिश्मा उनके लिए एक खुशखबरी लेकर आई हैं। वह बताती है कि उसने नीलम से ऋषि और मलिष्का की शादी के बारे में बात की थी, नीलम ने उसे पंडित को बुलाने के लिए कहा है। मलिष्का बताती है कि पंडित शादी की इजाजत नहीं देगा। करिश्मा उसे चिंता न करने के लिए कहती है, वे पंडित से कोई उपाय पूछेंगे। मलिष्का को पंडित की अच्छी प्रतिक्रिया का डर है।

रानो लक्ष्मी से कहती है कि उसे जाकर ओबेरॉय से मदद लेनी चाहिए। वह आंसू बहाती है और कहती है कि वह शालू को मरने नहीं दे सकती।

वह लक्ष्मी को याद दिलाती है कि जब वह लक्ष्मी से मदद मांगने आई तो नीलम को 50 लाख नकद मिले थे। लक्ष्मी बताती है कि वह अपना सम्मान कम नहीं कर सकती और पैसे की भीख नहीं मांग सकती।

रानो उसे ऋषि से मिलने और मदद मांगने के लिए कहती है। नेहा अपना फोन देती है और उसे ऋषि को फोन करने के लिए कहती है। बानी लक्ष्मी से ज्यादा न सोचने के लिए कहती है

और ऋषि से पैसे मांगती है। रानो लक्ष्मी से शालू के जीवन के बारे में उसके सम्मान के बारे में सोचने के लिए कहती है। लक्ष्मी ने ऋषि को फोन करने से मना कर दिया, जिसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। लक्ष्मी ऋषि से मिलने चली जाती है। रानो बताता है कि शालू सुरक्षित रहना चाहिए। वह प्रीतम के सामने शालू से अच्छा होने का नाटक करने की प्रार्थना करती है।

ऋषि रास्ते में है और मलिष्का के साथ अपनी शादी के बारे में नीलम के शब्दों को याद करता है। लक्ष्मी भी रास्ते में है। वह चिंतित होकर ऋषि के घर जाती है। उसे वहाँ पहुँचने में बाधाओं का सामना करना पड़ता है।

वह एक टैक्सी किराए पर लेने की कोशिश करती है। ऋषि को लगता है कि लक्ष्मी उसे झूठा कहती है, वह मीठी हरकत करती है और उसे ब्लॉक कर देती है, वह वास्तव में एक झूठा है जिसने दोस्ती नहीं रखी।

Bhagya Lakshmi 24 March 2022 Written Update in Hindi

वह उससे बात नहीं करना चाहता। वह लक्ष्मी को सड़क के बीच में देखता है, टैक्सी या ऑटो रिक्शा लेने की कोशिश कर रहा है। वह उसे बाहर बुलाता है। वह उसकी आवाज सुनती है और देखने के लिए मुड़ती है।

वह सोचता है कि यह एक गलती है और उससे छिप जाता है। वह सोचता है कि वह क्या कर रही है कि वह सड़क पर दौड़ रही है। वह ड्राइवर से लक्ष्मी की मदद करने के लिए कहता है, और उसे यह नहीं बताता कि उसने उसे भेजा है। वह कार से नीचे उतर जाता है।

उसे लगता है कि लक्ष्मी को वास्तव में कहीं पहुंचने की जरूरत है। वह उसे चिंतित पाता है। वह सोचता है कि क्या बात है। ऋषि उसके लिए कार भेजता है।

Watch : Bhagya Lakshmi  23 March 2022 Full Episode

ड्राइवर उससे कहता है कि वह उसे छोड़ देगा। वह मदद लेती है और ड्राइवर से उसे ओबेरॉय हवेली ले जाने के लिए कहती है। ऋषि ड्राइवर को बुलाता है और पूछता है कि लक्ष्मी कहाँ जा रही है,

और वह इतनी चिंतित क्यों है। ड्राइवर बताता है कि वह ओबेरॉय हवेली जाना चाहती है। ऋषि ड्राइवर से पूछता है कि क्या यह ऋषि का फोन है। ऋषि उससे झूठ बोलने के लिए कहता है कि यह ऋषि का फोन नहीं है।

ड्राइवर कहता है कि यह उसकी कॉल नहीं है। वह पूछता है कि क्या वह बात करना चाहती है। वह यह सोचकर मना कर देती है कि वह उससे बात नहीं करना चाहता।

ऋषि ने ड्राइवर से उसे सुरक्षित छोड़ने के लिए कहा। वह एक टैक्सी लेता है और अपनी महत्वपूर्ण बैठक के लिए निकल जाता है। वह लक्ष्मी के विचारों में व्यस्त है। वह सोचता है कि वह क्यों रो रही थी। वह टैक्सी ड्राइवर को ऑफिस के बजाय उसे घर ले जाने के लिए कहता है।

Bhagya Lakshmi 24 March 2022 Written Update in Hindi

ड्राइवर उससे कहता है कि वह उसे इस तरह नहीं ले जा सकता। ऋषि घर जाने के लिए दूसरी टैक्सी किराए पर लेने के लिए छोड़ देता है। वह जानना चाहता है कि लक्ष्मी को क्या परेशान कर रहा है।

बलविंदर अपने दोस्तों से कहता है कि वह लक्ष्मी से पैसे लेगा और फिर उसका अपहरण कर लेगा, शालू पुलिस के सामने उसका नाम नहीं लेगा,

यह जानते हुए कि लक्ष्मी खतरे में है। वह जानता है कि लक्ष्मी और उसकी बहनें एक-दूसरे से प्यार करती हैं और यह कमजोरी उसके काम आएगी। वह कहता है कि वह लक्ष्मी से प्यार करता है और उसे छीन लेगा।

वीरेंद्र को पता चलता है कि ऋषि ऑफिस नहीं पहुंचे। वह उसे फोन करने और पूछने के लिए सोचता है कि वह कहां है। वह लक्ष्मी की मिस्ड कॉल चेक करता है। वह लक्ष्मी को बुलाता है। ऑटो रिक्शा में लक्ष्मी का फोन छूट जाता है। ऑटो चालक को उसका फोन मिलता है। वीरेंद्र उससे बात करने में विफल रहता है।

लक्ष्मी घर आती है और जोर से घंटी बजाती है। परिवार हैरान है कि यह दरवाजा कौन पीट रहा है। मलिष्का दरवाजा खोलती है और लक्ष्मी को देखती है।

करिश्मा मलिष्का को दरवाजा बंद करने के लिए कहती है। लक्ष्मी बताती है कि उसे वीरेंद्र की मदद की जरूरत है। वह घर में प्रवेश करती है और हमारे वीरेंद्र को बुलाती है।

मलिष्का उससे पूछती है कि समस्या क्या है। करिश्मा बताती है कि वीरेंद्र घर पर नहीं है। वह मलिष्का से लक्ष्मी पर दया न करने के लिए कहती है। नीलम लक्ष्मी को देखती है और याद करती है कि कैसे उसने उसे अपमानित किया था।

Bhagya Lakshmi 24 March 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी उससे मदद मांगती है, यह खुलासा करते हुए कि किसी ने शालू का अपहरण कर लिया है और 50 लाख की फिरौती मांग रहा है। वह कहती है कि वह मेहनत करके पैसे लौटा देगी। नीलम उस पर नाराज हो जाती है। वह लक्ष्मी को बस जाने के लिए कहती है।

वह अपमान की वही खुराक लक्ष्मी को देती है। ऋषि घर पहुंचने के लिए सड़क पर दौड़ता है। वह एक दुर्घटना से मिलता है।

उसे चोट लगती है। लोग इकट्ठा होते हैं और उसकी मदद करते हैं। रानो ऋषि को नहीं देखता है। वह ओबेरॉय हाउस भी जाती है। बलविंदर गुड्डू और बबलू को शालू को कार में बिठाने के लिए कहता है।

उसे पूरा यकीन है कि ओबेरॉय लक्ष्मी को 50 लाख देंगे, नहीं तो ऋषि उसे पैसे देंगे। शालू बलविंदर की लक्ष्मी के अपहरण की योजना सुनती है।

बलविंदर बताता है कि वह लक्ष्मी के साथ एक स्वप्निल जीवन व्यतीत करेगा। शालू बेबस होकर रोती है। वह कहता है कि लक्ष्मी उसी की है, उसे पाने के लिए वह किसी को भी मार डालेगा।

शालू नहीं चाहता कि वह लक्ष्मी का अपहरण करे। मुक्त होने का प्रयास करते हुए वह कुर्सी से गिर जाती है। वह उसे उसके साथ सहयोग करने के लिए कहता है, क्योंकि जल्द ही वह उसका जीजा जी बन जाएगा। वह उसे हिट करती है।

वह गुस्से में उसे चोट पहुँचाता है और चला जाता है। लक्ष्मी नीलम से कहती है कि अपहरणकर्ता ने शालू का खून से सना दुपट्टा भेजा है। वह नीलम से मदद की गुहार लगाती है।

Bhagya Lakshmi 24 March 2022 Written Update in Hindi

नीलम को कुछ पैसे मिलते हैं और लक्ष्मी के चेहरे पर फेंक देते हैं। वह लक्ष्मी से पूछती है कि जब वह अभी भीख मांग रही थी तो वह क्यों चौंक गई। वह उसे पैसे लेने और जाने के लिए कहती है। वह बताती हैं कि कोई भी उन्हें 50 लाख चैरिटी में नहीं देगा।

उसे याद है कि कैसे लक्ष्मी ने उसका अपमान किया था जब उसने मदद के लिए पूर्व से संपर्क किया था। वह बताती है कि लक्ष्मी को खुद को बेचकर इस दिन के पैसे लेने चाहिए थे। वह याद दिलाती है कि लक्ष्मी को घर आना था और उसकी रक्षा के लिए ऋषि के साथ रहना था,

लेकिन लक्ष्मी ने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया। वह बताती है कि उसे अब लक्ष्मी पर विश्वास नहीं है। वह लक्ष्मी के दुख का मजाक उड़ाती है। लक्ष्मी दुख के आंसू बहाती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close